The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

मां को विदेश लेकर गया, फोटो लगाकर ऐसा पोस्ट लिखा, लोगों को छू गया!

लाखों बार पढ़ा गया पोस्ट

post-main-image
लिंक्डइन स्क्रीशॉट(फोटो: सोशल मीडिया)

बचपन में हम अपने माता-पिता से तमाम तरह के वादे करते हैं. हो न हो, उनमें एक वादा ये भी होता है कि बड़े होकर मैं आपको विदेश घुमाऊंगा. और फिर आगे चल कर आप अपनी कही उस बात को सच करते हैं. वो बड़ा मार्मिक पल होता है. उस पल आपको अपनी जिंदगी सार्थक लगती है. पूरी लगती है. ऐसा लगता है कि हां इसी दिन के लिए तो ये सारी मेहनत थी. ऐसा ही वाक्या शेयर किया है दत्तात्रेय नाम के एक शख्स ने. आइए जानते हैं उन्होंने क्या लिखा है.

अपनी पीढ़ी की पहली महिला?

दत्तात्रेय की लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक वो एक ब्लॉकचेन डेव्लेपर हैं और सिंगापुर में काम करते हैं. दत्तात्रेय ने अपने लिंक्डइन प्रोफाइल पर कुछ फोटो पोस्ट कीं, जिसमें वो अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में उनकी मां पीले रंग की साड़ी पहने दिख रही हैं. ये फोटो सिंगापुर की है. दत्तात्रेय ने अपने पोस्ट में लिखा कि वे अपनी मां को सिंगापुर ले गए. यहां उन्होंने अपनी मां को अपना ऑफिस और सिंगापुर शहर दिखाया.

दत्तात्रेय ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि उनकी मां जिंदगी भर गांव में रही हैं. उन्होंने कभी प्लेन को भी करीब से नहीं देखा था. उन्होंने बताया कि उनकी मां अपनी पीढ़ी की पहली महिला हैं जो विदेश गई हैं. दत्तात्रेय के मुताबिक उनके गांव की एक अन्य महिला जो उनकी मां से पहले विदेश गई हैं, वो कोई और नहीं, उनकी पत्नी ही हैं. दत्तात्रेय लिखते हैं कि ये उनके और उनके परिवार के लिए बहुत ही खास पल है.

दत्तात्रेय का लिंक्डइन पोस्ट

दतात्रेय आगे लिखते हैं कि काश उनके पिता भी ये अनुभव करने के लिए उनके साथ होते. उन्होंने बाकी लोगों को सलाह देते हुए आगे लिखा कि आपको भी ऐसा जरुर करना चाहिए इसकी खुशी अतुलनीय है. दत्तात्रेय ने ये पोस्ट 22 जनवरी को लिखी थी, खबर लिखे जाने तक 3.37 लाख लोग उनके पोस्ट को लाइक कर चुके हैं.

वीडियो: अमेरिका की महिला ने सेक्स वर्क के लिए नौकरी छोड़ी, लिंक्डइन पर किया प्रोफाइल अपडेट