The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पोते को खुश करने के लिए 'बच्चा' बनी दादी, पूरे हॉल में चलाई खिलौने वाली साइकिल

हर किसी को बचपन याद आ गया!

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

कहते हैं कि मूल से ज्यादा प्यारा ब्याज होता है.' यानी लोगों को अपने मूल से ज्यादा ब्याज अच्छा लगता है. ये कहावत दादा-दादी पर सटीक बैठती है. पोता-पोती होने के बाद उनका लगाव बेटे (मूल) से कम होकर पोते-पोती (ब्याज) की ओर बढ़ जाता है. दादा-दादी का अपने पोते-पोती से प्यार किसी से छिपा नहीं रहता है. वे अपने पोते-पोती को खुश करने के लिए खुद भी बच्चे बन जाते हैं. इससे जुड़े कई सारे वीडियोज वायरल (Social Media Viral Videos) होते रहते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. इसमें एक दादी अपने पोते की खिलौने वाली साइकिल पर बैठकर पूरे हॉल में चक्कर लगा रही है. पोते के साथ दादी भी एकदम बच्चा बन गईं. 21 मार्च को इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो लाखों बार देखा जा चुका है. अनिता सैनी नाम की इंस्टा यूजर ने वीडियो शेयर किया है. इस पर 32 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. लोगों को दादी के इस बचपने पर प्यार आ रहा है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए....

वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वे इसे लेकर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. किसी ने कहा कि ऐसी दादी सभी को मिले.' किसी ने लिखा कि ये अब तक का सबसे बेहतरीन वीडियो है.' किसी ने मौज लेते हुए लिखा कि दादी के साथ-साथ इस साइकिल की बिल्ड क्वालिटी भी शानदार है.' एक ने लिखा कि अच्छा वीडियो है. दादी-पोते को किसी की नजर ना लगे.' कुल मिलाकर लोगों को तो ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वे इसे लेकर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: स्टार्टअप स्कैम में अंकुर वारिकू का नाम क्यों आ रहा है?