The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

लालकिले के पास सरेआम कैब ड्राइवर की हत्या, देखती रही पब्लिक, ई-रिक्शा से टकरा गई थी मृतक की कार

देश की राजधानी दिल्ली में कैब ड्राइवर शाकिब को आरोपी करीब 20 मिनट तक पीटते रहे. कई लोग वहां जमा थे, जो सब कुछ देख रहे थे. मगर किसी ने बीच बचाव नहीं किया. इसी बीच किसी ने शाकिब पर गोली चला दी (Delhi man shot). घटना में एक बच्चे को भी गोली लगी.

post-main-image
घटना के बाद दोनों को लोक नायक हॉस्पिटल ले जाया गया, सांकेतिक तस्वीर (India Today)

दिल्ली में लाल किले (Lal Qila, Delhi) के पास एक शख्स की हत्या कर दी गई (shot dead). मृतक का नाम शाकिब बताया जा रहा है. जो कैब ड्राइवर का काम करते थे. घटना (Delhi crime) देर रात की है जब वो एक सवारी को छोड़कर घर वापस जा रहे थे. घटना में एक बच्चे के पैर पर भी गोली लगी है.

FPJ की रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार 15 अप्रैल 2024 को देर रात दिल्ली में लाल किले के पास शाकिब एक सवारी को छोड़कर जा रहे थे. तभी उनकी वैगन-आर गाड़ी से एक ई-रिक्शा को टक्कर लग गई. बताया जा रहा है कि टक्कर लगने के बाद पास से गुजर रहे तीन लोगो रुके. और शाकिब से इस बारे में बहस करने लगे. देखते ही देखते बहस मारपीट में बदल गई.

Indian Express की खबर के मुताबिक शाकिब को वो लोग करीब 20 मिनट तक पीटते रहे. इस सब के बीच में कई लोग वहां जमा थे. जो सब कुछ देख रहे थे. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक मारपीट के बीच में 36 साल के शाकिब पर किसी ने गोली चला दी. और उनकी हत्या कर दी. वारदात के वक्त वहां खड़े 15 साल के बच्चे को भी पैर में गोली लगी, जिसका नाम लव कुश बताया जा रहा है. 

घटना के बाद दोनों को लोक नायक हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां से रात के करीब 1:50 AM पर दिल्ली पुलिस को घटना की जानकारी दी गई.

पुलिस ने क्या बताया

पुलिस ने कहा कि उन्हें रात करीब 1:50 AM पर लोक नायक हॉस्पिटल से इस बारे में जानकारी मिली. जिसमें बताया गया कि जाकिर नगर दिल्ली निवासी शाकिब और लव कुश नाम के दो लोगों को गोली लगी है.

ये भी पढ़ें: सरबजीत के हत्यारे पर गोली चलाने वाले को इस भारतीय सेलिब्रिटी ने कहा 'थैंक यू', लश्कर हेड ऑफिस में मीटिंग! 

पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि रात के करीब 12 बजे शाकिब की गाड़ी कोरिया पुल से छत्ता रेल क्रॉसिंग की तरफ आ रही थी. तभी वो ई-रिक्शा से टकरा गई. बहस के बीच में किसी शख्स ने गाड़ी चालक पर गोली चला दी, पास देख रहे एक बच्चे को भी गोली लगी. जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. 

फिलहाल मामले पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की खोज जारी है.

वीडियो: NCRB ने 'क्राइम इन इंडिया' की 2021 की रिपोर्ट जारी की, जानिए पूरे देश की इतनी बड़ी रिपोर्ट बनती कैसे है?