The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

सलमान खान के घर के बाहर कैब ड्राइवर ने कहा, 'लॉरेंस बिश्नोई...', खलबली मच गई, एक गिरफ्तार

सलमान खान को मिली धमकियों के मद्देनजर उनके घर के पास तैनात पुलिसकर्मियों ने उस कैब ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. उससे पूछताछ के बाद 19 अप्रैल को पुलिस ने कैब बुक करने वाले गाजियाबाद के एक छात्र को गिरफ्तार कर लिया है.

post-main-image
पुलिस की टीम ने गाजियाबाद जाकर आरोपी रोहित त्यागी (बाएं) को गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो- इंडिया टुडे)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का घर फिर चर्चा में है. 18 अप्रैल की रात को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक कैब ड्राइवर कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बारे में पूछता देखा गया. ये साफ नहीं है कि ये किसी तरह की रेकी थी या कोई शरारत. लेकिन सलमान खान को मिली धमकियों के मद्देनजर उनके घर के पास तैनात पुलिसकर्मियों ने उस कैब ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. उससे पूछताछ के बाद 19 अप्रैल को पुलिस ने कैब बुक करने वाले गाजियाबाद के एक छात्र को गिरफ्तार कर लिया है.

शरारत में बुक की कैब

इंडिया टुडे से जुड़े दिव्येश सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार दोपहर एक कैब ड्राइवर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर पहुंचा था. गेट पर उसने अंदर जाने की कोशिश की. उसने वहां खड़े सिक्योरिटी गार्ड्स से पूछा कि लॉरेंस बिश्नोई कहां रहता है. वो उसे लेने आया है. बिश्नोई का नाम सुनकर वहां मौजूद सिक्योरिटी ने उसे हिरासत में ले लिया. उसे बांद्रा पुलिस को सौंप दिया गया.

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक पूछताछ में कैब ड्राइवर ने खुलासा किया कि उसकी कैब बुक की गई थी. उसे उस व्यक्ति ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के पते से पिकअप करने के लिए कहा था. ड्राइवर ने बताया कि वहां पहुंचने पर उसे लॉरेंस बिश्नोई नाम के एक व्यक्ति को लेना था. कैब ड्राइवर को इस बात का अंदाजा नहीं था कि दिया गया पता सलमान खान का घर था.

आरोपी गाजियाबाद का

पड़ताल के बाद पुलिस ने कैब एग्रीगेटर कंपनी की मदद से कैब बुक करने वाले व्यक्ति की जानकारी जुटाई. कैब बुक करने वाले शख्स का नाम रोहित त्यागी था. 21 साल का रोहित त्यागी बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (BBA) का छात्र है. वो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहता है. पुलिस की एक टीम ने गाजियाबाद जाकर त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 19 अप्रैल को कोर्ट ने उसे दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया.

बता दें कि 14 अप्रैल की सुबह करीब 5 बजे सलमान के घर पर दो लोगों ने फायरिंग की थी. 16 अप्रैल को पुलिस ने फायरिंग में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. फायरिंग की इस घटना का कनेक्शन लॉरेंस बिश्नोई से जोड़ा गया जो कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है.

वीडियो: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद शाहरुख खान की सिक्योरिटी के क्या इंतज़ाम किए गए