The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बॉस को झूठ बोलकर देखने गई मैच, कैमरामैन ने 'मोए-मोए' कर दिया!

RCB vs LSG मैच देखने के लिए एक क्रिकेट फैन ऑफिस में बहाना बनाकर समय से पहले निकल गईं. लेकिन उनके इस बहाने का भांडाफोड़ हो गया.

post-main-image
बॉस को झूठ बोलकर मैच देखने पहुंची क्रिकेट फैन ने वीडिया बनाकर बताया वाकया. (Insta/mishraji_ki_bitiya)

इस देश में क्रिकेट के करोड़ों फैन्स हैं. मैच देखने के लिए फैन्स किसी भी हद से गुजर आने को तैयार रहते है. उसमें भी अगर मैच IPL का हो और वो भी आपके शहर में हो रहा हो, जहां आपकी फेवरेट टीम खेल रही हो, तो क्रिकेट फैन्स को अपने आप को इससे दूर रख पाना कतई आसान नहीं होता. वो हर हाल में स्टेडियम में जाकर अपनी फेवरेट टीम्स और प्लेयर्स को चीयर करने की कोशिश करते हैं. भले ही, इसके लिए घरवालों या अपने बॉस से झूठ तक क्यों ना बोलना पड़े.

अब ऐसा ही एक वाकया बेंगलुरु से सामने आया है. जहां  RCB vs LSG मैच देखने के लिए एक क्रिकेट फैन ऑफिस में बहाना बनाकर समय से पहले निकल गई. इस क्रिकेट फैन ने बॉस से घर में इमरजेंसी होने का बहाना बनाया और वो स्टेडियम में मैच भी देखने लगी. यहां तक तो सब ठीक था. लेकिन कैमरामैन ने उनकी इस शरारत का भांडा फोड़ दिया. 

दरअसल, नेहा द्विवेदी नाम की इस क्रिकेट फैन ने अपने इंस्टाग्राम  हैंडल पर वीडियो अपलोड कर पूरा वाकया बताया है. नेहा के मुताबिक, वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जायंट्स का मैच देखने स्टेडियम गई थीं. लेकिन मैच देखते हुए बॉस ने उन्हें टीवी पर देख लिया. क्योंकि कैमरामैन ने उसी तरफ फोकस कर दिया, जहां वो बैठी हुई थीं. इसकी जानकारी खुद बॉस ने नेहा द्विवेदी को दी.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली स्वार्थी, इनका शतक पड़ गया RCB को बहुत भारी?

नेहा के मुताबिक मैच के अगले ही दिन उनके बॉस का मैसेज आया. मैसेज में लिखा था,

“क्या तुम RCB की फैन हो?”

नेहा ने जवाब दिया,

“हां क्यों?”

जिस पर बॉस का जवाब आया,

“फिर तो तुम्हें कल निराशा हुई होगी. मैंने तुम्हें कल कैच मिस होने पर मैदान में निराश देखा था. 16.3 ओवर पर जब कीपर ने कैच मिस कर दिया था तब.  मैंने तुम्हें टीवी पर एक सेकेंड के लिए देखा और पहचान लिया. तो कल आप इसलिए ऑफिस से जल्दी निकली थीं?”

नेहा ने पोस्ट में इस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है,

“कुछ नहीं गायज, ऑफिस में फैमिली इमरजेंसी बोलकर IPL देखने गई थी. हम टीवी पर आ गए. अब मैनेजर के साथ कॉल है.”

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसे फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं.