Submit your post

Follow Us

मध्य प्रदेश: विद्या बालन ने मंत्री जी के साथ डिनर से इनकार किया तो शूटिंग रोक दी गई?

फ़िल्म एक्ट्रेस विद्या बालन मध्यप्रदेश के बालाघाट में अपनी फ़िल्म शेरनी की शूटिंग कर रहीं थीं. ऐसा कहा जा रहा है कि मध्यप्रदेश के वन मंत्री विजय शाह, विद्या बालन से साथ डिनर करना चाहते थे. विद्या ने डिनर के लिए मना कर दिया. इस इनकारके कारण फिल्म स्टाफ के सामने एक मुश्किल खड़ी हो गई. अगले दिन शूटिंग के लिए जा रही टीम की गाड़ी DFO यानी डिस्ट्रिक्ट फॉरेस्ट ऑफिसर ने रोक दी. मामले ने तूल पकड़ा तो फिर से शूटिंग की इजाज़त दे दी गई. हालांकि मंत्री विजय शाह ने तमाम आरोपों से इनकार किया है.

क्या है मामला

विद्या बालन की फ़िल्म शेरनी की शूटिंग एमपी में चल रही थी. शूटिंग के लिए 20 अक्टूबर से 21 नवंबर तक की परमिशन ली गई थी. इसी बीच मध्यप्रदेश के वन मंत्री विजय शाह ने विद्या बालन से मिलने की इच्छा जाहिर की. 8 नवंबर को सुबह 11 से 12 बजे के बीच मिलने का समय तय हुआ. इसके बाद शाह को शाम 4 बजे महाराष्ट्र के ताडोबा अंधारी टाइगर रिजर्व जाना था. उन्हें रात को वहीं रुकना था. मगर वो भरवेली खदान के रेस्ट हाउस में रुक गए.

शाम को 5 बजे मंत्री विजय शाह विद्या बालन से मिलने पहुंचे. मुलाकात के बाद उन्होंने डिनर की इच्छा जताई. विद्या शूटिंग के लिए बालाघाट से सटे महाराष्ट्र के गोंदिया में रुकी हुई थीं. इसीलिए उन्होंने डिनर के लिए मना कर दिया. ऐसी खबरें हैं कि जब अगले दिन जब फ़िल्म से जुड़े लोग शूटिंग के लिए पहुंचे तो DFO ने उनकी गाड़ियां रोक दी. इसकी जानकारी बड़े अफसरों तक जब पहुंची तो उन्होंने तुरंत एक्शन लिया. उनके निर्देश पर फिर से शूटिंग शुरू हो गई.

मीडिया में मामला सामने आने पर पूरे मामले पर मंत्री शाह ने बयान दिया है. न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक़ शाह ने कहा है कि डिनर के लिए निवेदन उनलोगों की तरफ़ से आया था जिन्होंने शूटिंग की परमिशन ली थी. उन्होंने कहा कि मैंने डिनर के लिए मना कर दिया और कहा कि जब मैं महाराष्ट्र जाऊंगा तब उनसे मिलूंगा, शूटिंग नहीं रोकी गई थी.

मामले पर अब मध्यप्रदेश में राजनीति भी शुरु हो गई है. मध्यप्रदेश कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से वन मंत्री विजय शाह पर निशाना साधा गया है. MP कांग्रेस ने ट्वीट किया है

इस बारे में चीफ़ कंजर्वेटर ऑफ फॉरेस्ट ने बताया डिनर की बात उन्हें नहीं पता. लेकिन दूसरे दिन DFO ने कुछ गाड़ियां जरूर रोकी थीं. इस पर PS ने फ़ोन करके DFO को कहा कि प्रदेश में फ़िल्म की शूटिंग कम होती है. इस प्रकार शूटिंग को रोकेंगे तो प्रदेश की बदनामी होगी. इसके शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई.

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन अमित मासुरकर कर रहे हैं. ये फिल्म इंसान और जानवर के बीच की लड़ाई के बारे में है जिसमें विद्या एक फॉरेस्ट ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं. फिल्म की शूटिंग मार्च के मध्य में भी रोकी गई थी और 21 अक्टूबर को एक बार इसे फिर से शुरू किया गया. फिल्म को मध्य प्रदेश के जंगली इलाकों में शूट किया जा रहा है.


सुशांत केस: अब विद्या बालन ने रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में ये बातें कह दी हैं

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

क्या चल रहा है?

ऑस्ट्रेलिया की बैटिंग देख लोगों को जयपुर क्यों याद आया ?

जब रोहित-विराट ने कंगारुओं की रेल बना दी थी.

यूपी में धर्म परिवर्तन से जुड़े नए कानून के तहत पहला केस दर्ज हो गया है

28 नवंबर को राज्यपाल ने अध्यादेश को मंजूरी दी थी.

PM मोदी ने कोरोना वैक्सीन बना रही कंपनियों का दौरा करने के बाद क्या कहा?

प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे में वैक्सीन सेंटर्स का दौरा किया

BMC मेयर की किस बात पर नाराज हो गई हैं अभिनेत्री कंगना रनौत?

मेयर साहिबा को एक्ट्रेस ने ट्वीट के जरिए जवाब दिया है.

योगी ने हैदराबाद का नाम बदलकर 'भाग्यनगर' करने को कहा तो ओवैसी भड़क गए

नगर निकाय चुनाव में हैदराबाद राष्ट्रीय स्तर की राजनीति का अखाड़ा बन गया है.

PM मोदी ने 'मन की बात' में किसानों को लेकर क्या कहा है?

किसान अभी भी दिल्ली की सीमाओं पर जमे हुए हैं.

2020 के पहले 10 ओवर्स में भारतीय बोलर्स का रिकॉर्ड देख माथा पीट लेंगे

जिम्बाब्वे, केन्या, बांग्लादेश... सबको पछाड़ दिया.

977 मैच और 46 साल में टीम इंडिया के साथ कभी नहीं हुआ था ऐसा

ये रिकॉर्ड आपका दिमाग हिला देगा!

माइकल होल्डिंग ने कह दी धोनी फैंस के दिल की बात

'टीम इंडिया को चाहिए धोनी'

ऑस्ट्रेलियन ने विराट को बताया ऑस्ट्रेलिया को हराने का तरीका!

वैसे भी विराट के पास बहुत रास्ते नहीं है.