Submit your post

Follow Us

वो सात बड़ी फ़िल्में, जो अब थिएटर में नहीं अपने घर बैठकर देख पाएंगे आप

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन हो गया था. लॉकडाउन के चलते काम ठप्प हो गया. फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई. नई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. इससे काफी नुकसान भी हुआ. पर कुछ फिल्म निर्माता-निर्देशकों ने अपनी फिल्में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी. जैसे- इरफ़ान की ‘अंग्रेजी मीडियम’, आयुष्मान और अमिताभ बच्चन की ‘गुलाबो-सिताबो’, अनुष्का शर्मा की ‘बुलबुल’ अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गईं. क्योंकि थिएटर में एंट्री फिलहाल बैन है.

खैर, कोरोना के बढ़ते मामले और सुरक्षा के लिहाज से अभी भी काफी फिल्में OTT पर ही रिलीज करने का फैसला किया गया है. 24 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ डिज़नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. और भी फिल्में हैं, जो इस साल आप OTT पर ही देख पाएंगे.

1- लक्ष्मी बॉम्ब

इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. पहले ये सलमान खान की ‘राधे-योर मोस्ट वान्टेड भाई’ के साथ ईद-2020 पर रिलीज होने वाली थी. पर लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. ये फिल्म तमिल की ‘मुनि-2: कंचना’ की रीमेक है. इसमें अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है.

2- भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया

अजय देवगन की ये फिल्म रीयल स्टोरी पर बेस्ड है. इसमें अजय IAF स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिंक का किरदार निभा रहे हैं. इसकी कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान की है. जब कार्णिंक के पास भुज एयरपोर्ट का जिम्मा था. और वो अपनी टीम और 300 महिलाओं के साथ मिलकर भुज एयरबेस का पुनर्निमाण कर रहे थे. फिल्म में अजय के अलावा, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर, एमी विर्क भी दिखाई देंगे. अभिषेक दुधैया इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक हैं.

3- दिल बेचारा

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की ये फिल्म रिलीज अब हो रही है. मुकेश छाबड़ा इस फिल्म के डायरेक्टर हैं. इसका पहले नाम ‘किज़ी एंड मैनी था’. ये हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ की रीमेक है, जो 24 जुलाई को रिलीज होगी.

4- द बिग बुल

इस फिल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल में हैं. ये 23 अक्टूबर, 2020 को रिलीज होनी थी. पर लॉकडाउन के चलते इसे अब OTT पर रिलीज किया जा रहा है. इस फिल्म में ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसने देश के लिए अपने सपनों को बेच दिया. इलियाना डिक्रूज़, निकिता दत्ता और सोहम शाह भी इस फिल्म में हैं. इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है. कूकि गुलाटी ने डायरेक्ट किया है.

5- सड़क 2

महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वेल ‘सड़क-2’ भी OTT पर रिलीज होगी. इस फिल्म में पूजा भट्ट, संजय दत्त, आलिटा भट्ट और सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं. और ये पहली फिल्म है, जब आलिया अपने पापा महेश भट्ट के साथ काम कर रही हैं.

6- खुदा हाफ़िज़

फ़ारुक कबीर निर्देशित इस फिल्म में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय हैं. इसे भी OTT पर रिलीज किया जाएगा. हालांकि अभी डेट डिसाइड नहीं है. पर अक्टूबर, 2020 के पहले-पहले तक इसे रिलीज कर दिया जाएगा.

7- लूटकेस

इस फिल्म में कुणाल खेमू लीड रोल में हैं. इनके अलावा गज़राज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज हैं. राजेश कृष्णन ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ और सोडा फिल्म प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है.


वीडियो देखें : सलमान खान की ‘राधे’ के साथ टकराने वाली ‘लक्ष्मी बम’ अब सीधे हॉटस्टार पर आएगी

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर के बाद हुई हिंसा के लिए CBI ने चार्जशीट में किस-किस का नाम जोड़ा है?

एनकाउंटर की सीबीआई जांच की मांग को लेकर हिंसा हुई थी.

क्या अरुणाचल में चीन भारतीय सीमा में 50 किलोमीटर तक घुस गया है?

बीजेपी सांसद ने यह दावा किया है.

पतंजलि का कोरोनिल लॉन्च करने वाले डॉक्टर ने दवा की सबसे बड़ी गड़बड़ी बता दी!

मरीज़ों को केवल कोरोनिल नहीं दी गई थी.

पैंगोंग और गलवान के बाद लद्दाख के इन इलाकों में चीन नई मुसीबत खड़ी कर रहा है

भारत और चीन के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है.

राजस्थान में महाराणा प्रताप को लेकर फिर से हंगामा क्यों हो रहा है?

फिर से राजस्थान बोर्ड का सिलेबस चर्चा में है.

पतंजलि ने खांसी-सर्दी की दवा के लाइसेंस पर 'कोरोना की दवा' बना दी!

जारी हो गया है नोटिस

जिस वीडियो में भारत-चीन के सैनिक एक-दूसरे पर मुक्के बरसा रहे हैं, उसका सच क्या है?

वीडियो कब का है, कहां का है?

इंग्लैंड टूर से पहले पाकिस्तान के तीन क्रिकेटर कोविड पॉज़िटिव

अहम टूर से पहले पाकिस्तान को लगा झटका.

पटना के बैंक में दिन-दहाड़े 52 लाख रुपए की डकैती

अपराधियों ने बैंक में लगे CCTV की हार्ड डिस्क तोड़ दी.

अब लद्दाख की पैंगोंग झील के पास चीन की हरकत, भारतीय क्षेत्र में बना रहा है बंकर

सैटेलाइट इमेज एक्सपर्ट की बातें यही इशारा कर रही हैं.