Submit your post

Follow Us

अप्रैल में सुशांत और दिशा के बीच वॉट्सऐप पर किस बारे में बात हुई थी?

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोज़ नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं. अब सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के कथित वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट सामने आए हैं. इन चैट्स के मुताबिक, सुशांत और दिशा की अप्रैल तक बात हो रही थी. हालांकि, चैट्स में दोनों के बीच केवल काम की बात ही हुई थी. सुशांत और दिशा दोनों ही अब इस दुनिया में नहीं हैं. दिशा ने 9 जून को बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर लिया था, वहीं सुशांत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत मिले थे.

# क्या बात हुई थी?

वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट से पता चल रहा है कि दिशा सुशांत के लिए कई डील्स फ़ाइनल कर रही थीं. इनमें से एक कोई तेल का ब्रांड था, जिसके लिए एक साल तक एम्बैसडर रहने का ऑफर था. दोनों के बीच फीस फाइनल करने को लेकर बात हो रही थी. इसमें सुशांत पूछ रहे थे कि तेल का ब्रांड क्या है. इस पर दिशा की तरफ़ से जवाब आया कि अभी तेल का ब्रांड नाम रखने के प्रोसेस में है. इस प्रोजेक्ट के लिए सालाना फ़ीस 60 लाख रुपए तय करने के बारे में दिशा की तरफ़ से सवाल पूछा गया था.

इसके अलावा गेमिंग कंपनी PUBG के किसी डिजिटल कैम्पेन की बात भी हो रही थी. दिशा ने बताया था कि, PUBG एक डिजिटल कैम्पेन लॉन्च करने के बारे में सोच रही है, जिसमें लोगों से घर पर रहने की अपील की जाएगी. इसमें सुशांत को इन्स्टाग्राम पर वीडियो डालना था. इसकी फ़ीस 12 लाख तय की जा रही थी.

इसके अलावा दिशा की तरफ़ से वोडाफ़ोन के एक कैम्पेन के बारे में भी विस्तार से बात की गई थी. इसमें सुशांत को फोन पर कई कॉलर्स से बात करनी थी. लेकिन अभी ये डील फ़ाइनल नहीं हुई थी. दिशा ने इस कैम्पेन की डिटेल्स सुशांत से शेयर की थीं.

# कौन थीं दिशा सालियान?

दिशा सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं. दिशा ने 8-9 जून की दरमियानी रात को सुसाइड कर लिया था. उनके सुसाइड को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ लिखा गया. दावा किया गया कि दिशा एक पार्टी में गई थीं, जहां उनका गैंगरेप हुआ और फिर उनकी हत्या कर दी गई. बीजेपी सांसद नारायण राणे ने भी इसी तरह के दावे किए थे. इन सब बातों से दिशा का परिवार खासा परेशान हुआ. हालांकि, दिशा की पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में रेप की बात सामने नहीं आई.

दिशा के पिता सतीश सालियान ने मुंबई पुलिस को एक लेटर लिखा. इसमें उन्होंने लिखा कि दिशा को लेकर गलत रिपोर्ट्स सर्कुलेट की जा रही हैं और उनके परिवार को मीडिया का एक वर्ग मानसिक तौर पर परेशान कर रहा है. उन्होंने रेप और मर्डर वाली थ्योरी को पूरी तरह मनगढ़ंत बताया. सतीश ने अपने लेटर में लिखा कि लोग उनकी बेटी और परिवार को लेकर अपमानजनक पोस्ट कर रहे हैं.

# दिशा के सुसाइड से जोड़े जाने से परेशान थे सुशांत

दिशा के सुसाइड को कई मीडिया रिपोर्ट्स में सुशांत सिंह राजपूत से जोड़ा गया था. सुशांत इससे परेशान थे, उन्होंने इसे लेकर अपने वकील को फोन भी किया था. मुंबई पुलिस के मुताबिक, सुसाइड से पहले सुशांत ने गूगल पर लगातार दिशा सालियान का नाम, अपना नाम, बायपोलर डिसऑर्डर और पेनलेस डेथ के बारे में सर्च किया था.


ये वीडियो भी देखें:

पड़ताल: क्या सुशांत केस में IPS विनय तिवारी को CBI में डेप्युटेशन पर भेज गया है?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

प्रसिद्ध शास्त्रीय गायक पंडित जसराज नहीं रहे

पिछले कुछ समय से अमेरिका में रह रहे थे.

प. बंगाल: विश्व भारती यूनिवर्सिटी में जबरदस्त हंगामा, उपद्रवियों ने ऐतिहासिक ढांचे भी ढहाए

एक फेमस मेले ग्राउंड के चारों तरफ दीवार खड़ी की जा रही थी.

धोनी के 16 साल के क्रिकेट करियर की 16 अनसुनी बातें

धोनी ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है.

धोनी के तुरंत बाद सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा

इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए रिटायरमेंट की बात बताई.

धोनी क्रिकेट से रिटायर, फैंस ने बताया, एक जनरेशन में एक बार आने वाला खिलाड़ी

एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके विदा ले ली धोनी ने.

गुजरात सरकार ने पीएम मोदी की फसल बीमा योजना को सस्पेंड क्यों कर दिया?

मोदी सरकार इस योजना की खूब बातें करती थीं.

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की हार्ट अटैक से मौत

राजीव त्यागी टीवी का जाना माना चेहरा बन चुके थे.

बेंगलुरु में फेसबुक पोस्ट को लेकर हिंसा, कांग्रेस विधायक का घर और थाने में गाड़ियां फूंकी

तीन लोगों की मौत, 60 से ज्यादा पुलिसवाले घायल.

मशहूर शायर राहत इंदौरी नहीं रहे, कोरोना पॉज़िटिव थे

अलविदा!

आ गयी कोरोना की पहली वैक्सीन, इस लड़की ने लगवाया पहला डोज़

कैसे बनाई गयी है?