The Lallantop
Advertisement

समोसे में कॉन्डम, गुटखा और बैंडेज, ऑफिस कैंटीन का टेंडर हासिल करने के लिए ठेकेदार ने हद ही कर दी

Maharashtra की एक Automobile Company में कैंटीन का ठेका बदला था. पुराने ठेकेदार ने अपने दो कारीगर रसोई में फिट करवा दिए. और फिर शुरु हुआ Condom वाले समोसे का खेल.

Advertisement
Maharashtra news
समोसों के अंदर से कॉन्डम, गुटखा मिला (फोटो: आजतक)
9 अप्रैल 2024 (Updated: 9 अप्रैल 2024, 15:54 IST)
Updated: 9 अप्रैल 2024 15:54 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र (Maharashtra) की एक कैंटीन में समोसों के अंदर से कॉन्डम, गुटखा और पत्थर जैसी चीजें मिली हैं. ये कैंटीन एक ऑटोमोबाइल कंपनी के कर्मचारियों को खाना सप्लाई करती थी. इसका शक कैंटीन के एक पुराने ठेकेदार पर जा रहा है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक घटना पिंपरी चिंचवड की है. रविवार 9 अप्रैल को चिकाली पुलिस थाने में औंध स्थित कैटरिंग सर्विस कंपनी के जनरल मैनेजर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई. इसी कंपनी के पास ऑटोमोबाइल कंपनी में खाना सप्लाई करने का ठेका था.

घटना को लेकर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया,

'27 मार्च को एक ऑटोमोबाइल कंपनी के कर्मचारियों को कैंटीन द्वारा परोसे गए समोसों को लेकर शिकायत मिली थी. समोसों के अंदर से कॉन्डम, प्रतिबंधित गुटखा, पान मसाला और पत्थर मिले हैं. कैटरिंग कंपनी ने मामले की शिकायत दर्ज करवाई है.'

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया,

'जांच के दौरान पता चला कि कैटरिंग ठेकेदार ने इलाके के ही एक ठेकेदार को समोसे सप्लाई करने का ठेका दिया था. लेकिन कुछ दिन पहले समोसे के अंदर से बैंडेज मिला था. जिसके बाद उससे ठेका वापस ले दूसरे शख्स को ठेका दे दिया गया था. जांच में पता चला कि पुराने ठेकेदार ने अपने दो कर्मचारियों को नए ठेकेदार का काम खराब करने के लिए उनके पास भेजा था. घटना में हमने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें से तीन मौजूदा ठेकेदार की फर्म से जुड़े लोग हैं और दो पुरानी फर्म के ठेकेदार से जुड़े हैं. '

ये भी पढ़ें: इन तीन नए बॉलर्स ने बता दिया कि बॉलिंग डिपार्टमेंट में भारत के पास कुबेर का खज़ाना है

सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर दन्यानेश्वर काटकर ने बताया कि उन्होंने पुरानी फर्म से जुड़े एक और शख्स को गिरफ्तार किया है. और मामले को लेकर आगे की जांच की जा रही है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 328 (जहर या मादक पदार्थ देकर मारने की साजिश) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.   

वीडियो: PM मोदी की डिग्री पर टिप्पणी का मामला, संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट ने क्या 'झटका' दिया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement