Submit your post

Follow Us

राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस से कहा, 'मुझे नहीं पता था, वो क्या कर रहे हैं'

मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा और उनकी कंपनी विआन इंडस्ट्रीज़ के आईटी हेड रायन थॉर्प के खिलाफ पोर्नोग्रफी केस में 1400 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है. बुधवार को फाइल की गई इस चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी समेत कुल 42 लोगों के बयान दर्ज है. फरवरी 2021 में मढ़ आइलैंड के एक बंगले पर पड़े छापे के बाद से मुंबई पुलिस इस मामले में अब तक कुल 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिसमें से 9 लोगों के खिलाफ पुलिस अप्रैल में चार्जशीट फाइल कर चुकी है. पॉर्न रैकेट के खुलासे के बाद पुलिस ने राज कुंद्रा और रायन थॉर्प को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. तब से वो लोग जूडिशियल कस्टडी में हैं.

स चार्जशीट की एक कॉपी इंडियन एक्सप्रेस के पास पहुंची. इस चार्जशीट के हवाले से छपी रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को जो बयान दिया वो कुछ यूं है-

”राज कुंद्रा ने विआन इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड नाम की कंपनी 2015 में शुरू की थी. तब से लेकर 2020 तक मैं उस कंपनी में डायरेक्टर के पद पर थी. मगर फिर मैंने निजी वजहों से उस पोस्ट से रिज़ाइन कर दिया. मुझे हॉटशॉट्स या बॉलीफेम जैसे एप्स के बारे में नहीं पता. मैं अपने काम में इतनी व्यस्त थी कि मुझे पता नहीं चला कि राज कुंद्रा क्या कर रहे हैं.”

उस चार्जशीट में पुलिस ने ये भी दावा किया है कि राज कुंद्रा पॉर्नोग्रफी से जुड़े काम विआन इंडस्ट्रीज़ के मुंबई वाले ऑफिस से ही ऑपरेट करते थे. हॉटशॉट्स और बॉलीफेम वो दो मोबाइल एप्लिकेशन हैं, जिनकी मदद से पोर्नोग्राफिक कॉन्टेंट ऑनलाइन अपलोड किए जाते थे. इस चार्जशीट में उस प्रक्रिया के बारे में भी बताया गया है कि कैसे राज कुंद्रा अपने असोसिएट्स यश ठाकुर, रायन थॉर्प और संदीप बख्शी के साथ मिलकर पॉर्न बिज़नेस चलाते थे. क्राइम ब्रांच ने इस मामले की जांच की और उसमें पाया कि राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफिक कॉन्टेंट बनाने और उसे अलग-अलग माध्यम से ऑनलाइन फैलाने के मामले में मेन फैसिलिटेटर यानी मुख्य सूत्रधार हैं.

राज कुंद्रा से बात करतीं शिल्पा शेट्टी.
राज कुंद्रा से बात करतीं शिल्पा शेट्टी.

पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा और रायन थॉर्प ने फिल्म लाइन में स्ट्रगल कर रहीं आर्थिक रूप से कमजोर लड़कियों का फायदा उठाया. और उनसे अश्लील वीडियोज़ शूट करवाए. इन वीडियोज़ को मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से सब्सक्रिप्शन बेसिस पर देखने के लिए उपलब्ध करवाया जाता था. इससे अवैध तरीके से वो लोग करोड़ों रुपए कमाते थे. मगर जिन लड़कियों से वीडियोज़ शूट करवाए जाते थे, उन्हें बहुत कम या कई मामलों में कोई पैसा नहीं दिया जाता था. चार्जशीट में पुलिस ये भी दावा करती है कि राज कुंद्रा और रायन थॉर्प ने मिलकर वॉट्स ऐप और ईमेल से ढेरों सबूत मिटा दिए थे.

जब मुंबई पुलिस ने 15 सितंबर को राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट फाइल की, तब शिल्पा शेट्टी जम्मू में थीं. वो वहां वैष्णो देवी मंदिर में माता के दर्शन करने गई हुई हैं. पॉर्नोग्रफी रैकेट में राज कुंद्रा का नाम आने के बाद शिल्पा शेट्टी ने कुछ समय के लिए अपने टीवी शो से ब्रेक ले लिया था. हालांकि इस घटना के कुछ ही दिन बाद उनकी फिल्म ‘हंगामा 2’ रिलीज़ हुई. और अब वो डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर में बतौर जज भी वापसी कर चुकी हैं. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से कहा था कि वो इस मसले पर कोई बात नहीं करना चाहतीं. क्योंकि ये केस अभी कोर्ट में हैं. साथ ही उन्होंने लोगों से उनकी फैमिली की प्राइवेसी का सम्मान करने की भी गुज़ारिश की थी.


वीडियो देखें: कब, कैसे और कहां बनते थे पॉर्नोग्राफिक वीडियोज़, जिसके फेर में राज कुंद्रा फंस गए?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

क्या पाकिस्तान यूपी चुनाव में आतंकी हमले कराने की तैयारी में है?

दिल्ली पुलिस ने 6 संदिग्धों को गिरफ्तार कर कई दावे किए हैं.

नसीरुद्दीन शाह ने योगी आदित्यनाथ के 'अब्बा जान' वाले बयान पर बड़ी बात कह दी है!

नसीर ने ये भी कहा कि कई मुस्लिम अपने पिता को बाबा भी कहते हैं.

AIMIM के पूर्व नेता पर FIR, दोस्त के साथ हलाला कराने की कोशिश का आरोप

पूर्व पत्नी ने लगाया रेप के प्रयास का आरोप, AIMIM नेता ने कहा- बेबुनियाद.

75 साल बाद नर्सिंग के पाठ्यक्रम में किए गए बड़े बदलाव हैं क्या?

ये बदलाव जनवरी 2022 से लागू होंगे.

पश्चिम बंगाल के पूर्व CM बुद्धदेव भट्टाचार्य की साली बेघर हैं, फुटपाथ पर सोती हैं

इरा बसु वायरोलॉजी में PhD हैं और 30 साल से भी ज्यादा समय तक पढ़ाया है.

'माओवादी' बताकर CRPF ने 8 आदिवासियों का एनकाउंटर किया था, 8 साल बाद ये 'एक भूल' साबित हुई है

यहां तक कि CRPF कान्स्टेबल की मौत भी फ्रेंडली फायर में हुई थी!

अक्षय कुमार की मां का निधन

अपने जन्मदिन से सिर्फ एक दिन पहले अक्षय को मिला गहरा सदमा.

अफगानिस्तान: तालिबान ने नई सरकार की घोषणा की, किसे बनाया मुखिया?

नई अफगानिस्तान सरकार का लीडर यूएन की आतंकियों की लिस्ट में शामिल है.

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के पिता गिरफ्तार, कोर्ट ने 15 दिन के लिए भेजा जेल

रायपुर पुलिस ने नंद कुमार बघेल को ब्राह्मणों पर आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में गिरफ्तार किया.

एक्टर रजत बेदी ने रोड पार करते व्यक्ति को टक्कर मारी!

पीड़ित इस वक़्त कूपर अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत बेहद नाज़ुक है.