The Lallantop
Advertisement

कपड़े देख सेल्समैन ने की बेइज्जती तो ये किसान 10 लाख रुपए ले आया, फिर...

गाड़ी खरीदने शोरूम पर पहुंचा था किसान

Advertisement
Img The Lallantop
कार खरीदने गए किसान का शोरूम में सेल्समैन ने उड़ाया मज़ाक.
25 जनवरी 2022 (Updated: 25 जनवरी 2022, 07:43 IST)
Updated: 25 जनवरी 2022 07:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
'डॉन्ट जज अ बुक बाय इट्स कवर'(Don't judge a book by its cover), ये अंग्रेजी की कहावत कर्नाटक के एक किसान पर सटीक बैठती है. कर्नाटक (Karnataka) के तुमकुरु जिले से एक अजीब मामला सामने आया है. बीते हफ्ते यहां एक किसान बोलेरो पिकअप गाड़ी खरीदने के लिए एक शोरूम में गया. लेकिन किसान के चेहरे-मोहरे को देखकर सेल्समैन ने कथित रूप से उसे अपमानित किया. सेल्समैन ने किसान से यह तक कह दिया कि उसकी गाड़ी खरीदने की औकात नहीं है, इसलिए शोरूम में न घुसे. जिसके बाद नाराज किसान ने सेल्समैन को चुनौती दी और एक घंटे के अंदर 10 लाख रुपए कैश लेकर आ गया. मामला क्या है? इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार, 21 जनवरी को तुमकुरु जिले में केम्पा गौड़ा नाम का एक किसान पिकअप गाड़ी खरीदने महिंद्रा के एक शोरूम पर पहुंचा. किसान के साथ उसके कुछ परिवार वाले भी थे. इसी दौरान किसान के पहनावे को देखकर शोरूम के कर्मचारियों ने उसका मजाक बनाया. केम्पा गौड़ा का आरोप है कि शोरूम का सेल्समैन उसके कपड़े देखकर हंसने लगा. शोरूम के कर्मचारियों ने उससे कहा कि जो लोग गाड़ी खरीदने आते हैं, वो उनके जैसे कपड़े पहनकर नहीं आते. केम्पा गौड़ा के मुताबिक शोरूम के एक अन्य कर्मचारी ने उनसे ये भी कह दिया कि उनकी जेब में 10 रुपए भी नहीं होंगे और वे गाड़ी खरीदने चले आए. कैम्पा ने आगे बताया,
"उनके इस तरह से बोलने पर मुझे बहुत बुरा लगा, मेरे एक चाचा ने सेल्समैन को चुनौती दी कि 10 लाख रुपए देने को तैयार हैं लेकिन क्या शोरूम वाले उन्हें तुरंत गाड़ी की डिलीवरी कर पाएंगे. इसपर उसने (सेल्समैन) जवाब दिया कि अगर आधे घंटे में पूरी नकदी ले आएं तो वह तुरंत कार डिलीवर कर देगा."
केम्पा गौड़ा ने आगे बताया कि जब वे और उनके चाचा आधे घंटे के भीतर 10 लाख रुपए लेकर शोरूम पहुंचे और सेल्समैन से गाड़ी की डिलीवरी करने को कहा, तो वह तुरंत पलट गया. सेल्समैन कहने लगा कि फिलहाल कार की डिलीवरी नहीं की जा सकती. सेल्समैन गौड़ा को डिलीवरी न करने के अलग-अलग कारण भी बताने लगा. इस बात से नाराज किसान और उसके साथियों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया और सेल्समैन से लिखित माफी मांगने या तुरंत गाड़ी की डिलीवर करने की मांग की. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच मामला सुलझाया. पुलिस के कहने पर शोरूम के सेल्समैन ने केम्पा गौड़ा से अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के दो दिन बाद यानी सोमवार, 24 जनवरी को शोरूम वालों ने केम्पा गौड़ा को गाड़ी की डिलीवरी भी दे दी.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement