The Lallantop
Advertisement

‘भाई’ की फिल्म का रिव्यू करके फंसे KRK, सलमान ने लिया बड़ा ‘एक्शन’!

भद्दी भाषा में फिल्मों के रिव्यू करते हैं KRK.

Advertisement
Img The Lallantop
KRK (दाएं) ने सलमान (बाएं) की फिल्म राधे का काफी नेगेटिव रिव्यू किया था. इसी के बाद सलमान ने कानूनी कार्रवाई की है. (फाइल फोटो)
26 मई 2021 (Updated: 26 मई 2021, 13:00 IST)
Updated: 26 मई 2021 13:00 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
कमाल राशिद खान. प्रचलित नाम- KRK. कथित फिल्म क्रिटिक हैं. हाल-फिलहाल उन्होंने सलमान खान की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ का रिव्यू किया. इसमें KRK ने फिल्म को जमकर क्रिटिसाइज़ किया. सलमान को दादू तक कह डाला. उनकी उम्र और दिशा पाटनी के साथ पेयरिंग का मज़ाक बनाया. अब सलमान खान ने KRK पर मानहानि का केस कर दिया है. सलमान ने मुंबई की एक अदालत में शिकायत दर्ज कराई है और इस संबंध में KRK को नोटिस भी भेज दिया गया है. मानहानि का केस दर्ज होने के बाद KRK ने सलमान के पिता और अपने जमाने के मशहूर लेखक सलीम खान को टैग करते हुए ट्वीट किया और माफी मांगी. लिखा –
“सम्माननीय सलीम साहब, मैं यहां सलमान खान की फिल्में या उनका करिअर बर्बाद करने के लिए नहीं हूं. मैं सिर्फ मजे के लिए फिल्मों का रिव्यू करता हूं. अगर मुझे पता होता कि सलमान को मेरे रिव्यू से इतना फर्क पड़ता है तो मैं उनकी फिल्मों का रिव्यू न करता. अगर उन्होंने मुझसे कह दिया होता तो मैं उनकी फिल्मों का रिव्यू नहीं करता.इसलिए मुझे रोकने के लिए केस करने की ज़रूरत नहीं थी. सलीम सर, मैं यहां किसी का दिल दुखाने के लिए नहीं हूं. इसलिए मैं भविष्य में उनकी फिल्मों का रिव्यू नहीं करूंगा. कृपया उनसे बोलिए कि केस आगे न बढ़ाएं. अगर आप चाहेंगे तो मैं अपना रिव्यू वीडियो भी डिलीट कर दूंगा. शुक्रिया सलीम साहब.”
हालांकि इसके बाद भी KRK रुके नहीं, बल्कि अपने यूट्यूब चैनल पर एक और वीडियो दाग दिया. थंब दिया – दादू कहा तो केस कर दिया. वीडियो में KRK ने कहा कि उन्होंने सलमान खान की फिल्म और उनकी बढ़ती उम्र का मज़ाक बना दिया, तभी सलमान ने उन पर केस कर दिया. एक तरफ KRK सलीम खान को मेंशन करके ट्वीट कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो में बोले कि सलमान खान उन्हें डरा-धमकाकर वीडियो करने से नहीं रोक सकते. बल्कि अगर सलमान उन्हें आकर बोल दें कि “कमाल भाई मेरी फिल्मों का रिव्यू न किया करो तो मैं नहीं करूंगा.”

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement