Submit your post

Follow Us

'सूर्यवंशी' में मुस्लिम विलेन वाले बवाल पर रोहित शेट्टी का जवाब आया

सिनेमा से जुड़ी नई और ज़रूरी खबरें अगर आपको पढ़नी हो तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. खबर इंटरनेशनल सिनेमा की हो, नेशनल सिनेमा की या रीजनल सिनेमा की. हर बड़ी खबरें आपको यहां पढ़ने को मिल जाएंगी. आज की खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. कोरोना काल में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. ‘जेम्स बॉन्ड’ सीरीज़ की नई फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’, कोरोना काल में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई है. फोब्स की रिपोर्ट के मुताबिक ‘नो टाइम टू डाई’ ने अब तक वर्ल्डवाइड करीब 700 मिलियन डॉलर यानी करीब 5,204 करोड़ की कमाई कर ली है.

‘जेम्स बॉन्ड’ की इस 25वीं फिल्म की रिलीज़ डेट को कई बार पोस्टपोन किया गया. यूनिवर्सल पिक्चर्स की इस फिल्म में यूके, नीदरलैंड और स्विट्ज़रलैंड में सबसे ज़्यादा कमाई की है.

2. अक्षय कुमार-संजय दत्त की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का टीज़र रिलीज़ हो गया

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का टीज़र आज रिलीज़ कर दिया गया. इसमें संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर भी नज़र आ रहे हैं. एक मिनट 22 सेकेंड के इस टीज़र में अक्षय और संजय दत्त, युद्ध के मैदान में जंग लड़ते दिख रहे हैं. अक्षय कुमार फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के रोल में होंगे. जिनके लुक पर काफी काम किया गया है. वहीं मानुषी छिल्लर की ये डेब्यू फिल्म है. जिसमें वो पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका के रोल में दिखेंगी.

अक्षय कुमार ने फिल्म का टीज़र शेयर करते हुए बताया कि मूवी अगले साल 21 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज़ की जाएगी. बीते दिनों मूवी के नाम को लेकर खूब बवाल हुआ था. लोगों ने अपील की थी कि इसके नाम को ‘पृथ्वीराज’ से बदलकर ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ किया जाए. इसे लेकर कई लोगों ने मेकर्स को चिट्ठी तक लिख डाली थी. मगर फिलहाल मेकर्स ने फिल्म के नाम के साथ कोई बदलाव नहीं किया है.

3. कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘वो लड़की है कहां’ में तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी

तापसी पन्नू ने आज सुबह अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी. जिसका नाम होगा ‘वो लड़की है कहां’. मूवी में उनके साथ ‘स्कैम 1992’ वाले एक्टर प्रतीक गांधी भी नज़र आएंगे. शेयर की हुई फोटो में तापसी, पुलिस इंस्पेक्टर और प्रतीक गांधी, दूल्हे के गेटअप में दिख रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ”जंगली पिक्चर्स और रॉय कपूर फिल्म्स की अगली कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘वो लड़की है कहां में’ प्रतीक और मैं, उनकी खोई हुई दुल्हन को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी.

4. कंगना रनौत के आज़ादी वाले बयान पर विक्रम गोखले ने दिया समर्थन

‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘भूल-भुलैया’ और ‘नटसम्राट’ जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले एक्टर विक्रम गोखले चर्चा में हैं. उन्होंने कंगना रनौत के विवादित बयान का समर्थन किया है. इस बयान में कंगना ने कहा था कि 1947 में देश को आज़ादी, भीख में मिली थी. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक 14 नवंबर को महाराष्ट्र में हुए एक कार्यक्रम के दौरान विक्रम गोखले ने कहा, “मैं भीख में आज़ादी वाले कंगना रनौत के बयान से सहमत हूं. हमें ब्रिटिश राज में आज़ादी दी गई थी. उस वक्त कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी गई थी, उस समय कई लोग सिर्फ मूकदर्शक बने रहे. इन मूकदर्शकों में बहुत से वरिष्ठ नेता भी थे. इन नेताओं ने उन स्वतंत्रता सेनानियों को नहीं बचाया, जो अंग्रेजों के खिलाफ लड़ रहे थे.” विक्रम गोखले ने महाराष्ट्र के राजनीतिक माहौल पर भी टीका-टिप्पणी की. वहीं कंगना रनौत के इस बयान का बहुत लोगों ने विरोध किया. कई लोग उनसे उनके मिले सम्मान पद्मश्री को लौटाने की बात कह रहे हैं.

5. ‘सूर्यवंशी’ में अच्छे और बुरे मुसलमान वाले नैरेटिव पर रोहित शेट्टी का बयान

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने अब तक करीब 200 करोड़ रुपये कमा लिए है. फिल्म को ऑडिएंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं मूवी में अच्छे मुसलमान और बुरे मुसलमान वाले नैरेटिव को लेकर कई लोग इसके खिलाफ भी बोल रहे हैं. इसी को लेकर रोहित शेट्टी ने अब अपनी बात कही है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

द क्विंट को दिए इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने कहा, ”अगर मैं आपसे यह सवाल करूं कि जयकांत शिक्रे हिंदू था और मराठी था. उसी तरह दूसरी फिल्म में भी विलेन हिंदू था. ‘सिंबा’ में भी विलेन मराठी और हिंदू था. इन तीनों ही नेगेटिव रोल में हिंदू कैरेक्टर था. तब किसी को कोई समस्या क्यों नहीं हुई?” रोहित ने कहा, ”फिल्म बनाते वक्त जब हम ये सब नहीं सोचते, तब ऑडिएंस क्यों ऐसा सोचती है. फिल्म के किसी कैरेक्टर के अच्छे होने या बुरे होने को किसी जातिविशेष से जोड़ कर देखना सही नहीं है.”

6. आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ 18 फरवरी को होगी रिलीज़

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज़ डेट आ गई है. संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 18 फरवरी 2022 को थिएटर्स में रिलीज़ होगी. भंसाली प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर इस बात की अनाउंसमेंट की. पहले इसे 06 जनवरी को रिलीज़ किया जाना था.

मगर आज सुबह मेकर्स ने इसकी नई रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है. बताया ये भी जा रहा था कि ये फिल्म थिएटर्स की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है. मगर मेकर्स ने ये साफ कर दिया कि फिल्म को थिएटर्स में ही रिलीज़ किया जाएगा.

7. अजय देवगन ने शुरू की डिज़्नी+हॉटस्टार की सीरीज़ ‘रुद्रा’ की शूटिंग

अब बात अजय देवगन की. जिन्होंने इस साल अपने डिजिटल डेब्यू की अनाउंसमेंट की थी. अजय देवगन ने बताया था कि वो जल्द ही डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज़ ‘रूद्रा’ में नज़र आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के एलोरा स्टूडियो में एक महीने तक इसकी शूटिंग की जाएगी. ये एक क्राइम ड्रामा सीरीज़ होगी. जिसमें अजय के साथ ईशा देओल भी दिखाई देंगी. बताया जा रहा है कि इसमें अजय देवगन पुलिस वाले के रोल में नज़र आएंगे.

8. राज कुंद्रा और खुद पर लगे धोखाधड़ी आरोपों पर शिल्पा शेट्टी का बयान

शिल्पा शेट्टी के पति, बिज़नेसमैन राज कुंद्रा कुछ ही दिनों पहले जेल से बाहर आए हैं. उन्हें पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था. अब रिसेंटली राज और शिल्पा शेट्टी पर मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में एक FIR दर्ज करवाई गई है. नितिन बरई नाम के एक शख्स ने कपल के खिलाफ डेढ करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इन आरोपों के बाद शिल्पा शेट्टी ने इस मामले में अपनी बात कही है. शिल्पा ने ट्विटर पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट करते हुए लिखा, ”सुबह उठते ही मुझे इस बारे में पता चला कि मेरे और राज के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. मैं शॉक्ड हूं.” SLF फिटनेस वेंचर को लेकर शिल्पा ने लिखा कि उन्हें किसी भी तरह के पैसों के लेन-देने के बारे में कुछ नहीं पता. ना ही उन्होंने किसी से कोई पैसे लिए हैं.

शिल्पा ने लिखा, ”मैंने अपने जीवन के 28 साल काफी मेहनत की है. मुझे ये देखकर बहुत दर्द होता है कि मेरा नाम और मेरी रेपुटेशन डैमेज हो रही है. कितनी आसानी से मेरा नाम कहीं भी घसीट दिया जाता है.”

9. एक्ट्रेस नीलम कोठारी के पिता शिशिर कोठारी का हुआ निधन

अब खबर एक लॉस की. ‘हम साथ-साथ हैं’ फेम एक्ट्रेस नीलम कोठारी के पिता शिशिर कोठारी का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी नीलम ने अपने इंस्टाग्राम पर दी. पिता की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखा.

Neelam Post

नीलम के इस पोस्ट पर जूही चावला, सोफी चौधरी, सुज़ैन खान, संजय कपूर, महीप कपूर समेत कई लोगों ने शोक जताया. एकता कपूर, तूषार कपूर और नीतू कपूर प्रेयर मीट के लिए नीलम कोठारी के घर भी पहुंचे.

तो बस ये थीं आज की बड़ी खबरें. आप चाहे तो इन खबरों को वीडियो फॉर्म में देख सकते हैं. इसे रोज़ाना शाम 06 बजे रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ इतना कलेक्शन करेगी, ये ट्रेड एक्सपर्ट्स ने भी न सोचा था

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

साउथ इंडिया के 8 कमाल एक्टर्स, जो हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं

साउथ इंडिया के 8 कमाल एक्टर्स, जो हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं

अब इनकी हिंदी डब फिल्में खोजने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी.

वेब सीरीज़ रिव्यू: हम्बल पॉलिटिशियन नोगराज

वेब सीरीज़ रिव्यू: हम्बल पॉलिटिशियन नोगराज

अगर पॉलिटिकल कॉमेडी से ऑफेंड होते हैं, तो दूर ही रहिए.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कौन बनेगी शिखरवटी

वेब सीरीज़ रिव्यू: कौन बनेगी शिखरवटी

नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव और लारा दत्ता जैसे एक्टर्स लिए लेकिन....

वेब सीरीज़ रिव्यू- क्यूबिकल्स 2

वेब सीरीज़ रिव्यू- क्यूबिकल्स 2

Cubicles 2 एक सपने के साथ शुरू होती है. और इसका एंड भी बिल्कुल ड्रीमी होता है. एक ऐसा सपना, जिसके पूरे होने की सिर्फ उम्मीद और इंतज़ार किया जा सकता है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कैंपस डायरीज़

वेब सीरीज़ रिव्यू: कैंपस डायरीज़

कैसा है यूट्यूब स्टार्स हर्ष बेनीवाल और सलोनी गौर का ये नया शो?

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लैक माफिया फैमिली

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लैक माफिया फैमिली

'नार्कोस' और 'ब्रेकिंग बैड' जैसे शोज़ पसंद हैं, तो ये शो आपके लिए ही है.

फिल्म रिव्यू: मिन्नल मुरली

फिल्म रिव्यू: मिन्नल मुरली

ये देसी सुपरहीरो फिल्म कभी नहीं भूलती कि सुपरहीरो का कॉन्सेप्ट ही विदेशी है.

फिल्म रिव्यू- अतरंगी रे

फिल्म रिव्यू- अतरंगी रे

'अतरंगी रे' बोरिंग फिल्म नहीं है. इसे देखते हुए आपको फन फील होगा. मगर फन के अलावा इसमें कुछ भी नहीं है.

प्रभास की 'राधे श्याम' का ट्रेलर देख 'टाइटैनिक' की याद आ गई

प्रभास की 'राधे श्याम' का ट्रेलर देख 'टाइटैनिक' की याद आ गई

'राधे श्याम' के ट्रेलर की ये ख़ास बातें नोट की आपनें ?

मूवी रिव्यू: The Matrix Resurrections

मूवी रिव्यू: The Matrix Resurrections

'मेट्रिक्स' फैन्स खुश तो होंगे, लेकिन फिल्म को कोसेंगे भी.