Submit your post

Follow Us

आलिया भट्ट के नए 'कन्यादान' ऐड पर कंगना रनौत ने भड़क कर क्या कहा?

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी खबरें आपको यहां पढ़ने को मिल जाती है. आज के शो में बताएंगे कि कंगना रनौत को आलिया भट्ट के नए ऐड से क्या दिक्कत हो गई, फरहान अख्तर की नई फिल्म ‘जी ले ज़रा’ को लेकर अभय देओल ने क्या कहा? साथ ही करण जौहर और वाएकॉम 18 नेटवर्क ने किन चार फिल्मों के लिए हाथ मिलाया है. सब पर बात होगी एक-एक करके. तो आज की खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. डेनियल को नहीं लगता महिला निभाए ‘जेम्स बॉन्ड’ का किरदार

शुरुआत करेंगे हॉलीवुड की खबरों से. ‘जेम्स बॉन्ड’ फ्रेंचाइज़ की नई फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ के एक्टर डेनियल क्रेग का एक बयान चर्चा में है. रिपोर्ट्स हैं कि फ्रेंचाइज़ की अगली फिल्म में एक फीमेल एक्टर ‘जेम्स बॉन्ड’ के रोल में नज़र आ सकती है. इसी को लेकर बहुत सारे डिबेट्स भी हो रहे हैं. जब डेनियल से किसी लड़की के जेम्स बॉन्ड बनने पर सवाल किया गया तो उन्होंने रेडियो टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ”किसी महिला को ‘जेम्स बॉन्ड’ का किरदार क्यों निभाना चाहिए, जबकि उसके पास उतना ही अच्छा कोई दूसरा पार्ट है, जितना ‘जेम्स बॉन्ड’ के पास होता है.’

Daniel Craig

डेनियल की इस बात से फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ की एक्ट्रेस लशाना लिंच असहमत नज़र आईं. डेनियल, ‘नो टाइम टू डाई’ में आखिरी बार ‘जेम्स बॉन्ड’ के रोल में नज़र आएंगे. ये फिल्म पिछले साल से रिलीज़ के लिए अटकी पड़ी है. अब 28 सितंबर को इसे लंदन और 30 सितंबर को इंडिया में रिलीज़ किया जाएगा.

2. रानी मुखर्जी ने खत्म की ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेज़ नॉर्वे’ की शूटिंग

रानी मुखर्जी जल्द ही ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेज़ नॉर्वे’ में नज़र आने वाली हैं. जिसकी एस्टोनिया में हो रही शूटिंग पूरी हो गई है. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के रैपअप को अनाउंस किया. कहानी एक मां की ज़िंदगी पर बेस्ड होगी, जो पूरे देश के खिलाफ लड़ती है. मूवी को डायरेक्ट करेंगी आशिमा छिब्बर. जो इससे पहले ‘मेरे डैड की मारूती’ को डायरेक्ट कर चुकी हैं. रानी मुखर्जी इससे पहले साल 2019 में आई ‘मर्दानी 2’ में नज़र आई थीं. जल्द ही वो यश राज की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ पर भी काम शुरू करेंगी.

3. महेश मांजरेकर के साथ एक बार फिर काम करने जा रहीं तब्बू

तब्बू इन दिनों कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल-भुलैया 2’ की शूटिंग कर रही थीं. खबर है कि तब्बू दूसरी बार महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में नज़र आएंगी. इससे पहले दोनों ने साल 2000 में आई हिंदी-मराठी फिल्म ‘अस्तित्व’ में साथ काम किया था. इसे बेस्ट फीचर फिल्म इन मराठी के लिए नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया था.

Astitav
फिल्म अस्तित्व में तब्बू.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस नई फिल्म की कहानी एक विधवा औरत की होगी. जिसकी स्क्रिप्ट को लेकर पिछले कुछ हफ्तों से तब्बू और महेश मीटिंग्स कर रहे हैं. सबकुछ ठीक रहा तो साल 2022 में ये मूवी फ्लोर पर आ जाएगी.

4. नेटफ्लिक्स के नए शो ‘राणा नायडू’ में राणा दग्गुबाती-वेंकेटेश होंगे

राणा दग्गुबाती और वेंकेटेश दग्गुबाती जल्द ही नेटफ्लिक्स की सीरीज़ में नज़र आने वाले हैं. जिसका नाम होगा ‘राणा नायडू’. राणा ने सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट की. लिखा, ”मैं हमेशा से अपने अंकल वेंकटेश के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहता था और मेरा वो सपना अब फाइनली पूरा हो रहा है. मैं उनसे जितना ही ऑफ स्क्रीन प्यार करता हूं, उतना ही ‘राणा नायडू’ में भी हम एक-दूसरे के गले लगने वाले हैं.”

रिपोर्ट्स की मानें तो ये सीरीज़ साल 2013 में आई अमेरिकन ड्रामा सीरीज़ ‘रे डोनोवन’ का अडेप्टेशन होगी. जिसे करण अंशुमन और सुपर्णा वर्मा डायरेक्ट करेंगे.

5. ऋचा चड्ढा ने बताया कुछ महीने टल गई है ‘फुकरे 3’ की शूटिंग

साल 2013 में फिल्म आई थी ‘फुकरे’. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. इसके बाद साल 2017 में इसका सेकेंड पार्ट रिलीज़ किया गया. पब्लिक डिमांड के बाद अब ‘फुकरे’ का तीसरा पार्ट भी बनाया जा रहा है. जिसकी शूटिंग शुरू होने वाली थी. मगर ऋचा चड्ढा ने बताया कि इसे कुछ महीनों के लिए टाल दिया गया है. ऋचा ने बताया कि मूवी के कुछ सीन्स के लिए भीड़ की ज़रूरत थी. मगर कोविड की वजह से ऐसा करना सेफ नहीं है. मृगदीप सिंह लाम्बा के डायरेक्शन में बन रही ‘फुकरे 3’ की शूटिंग अब इस साल के अंत या 2022 के शुरुआती महीनों में शुरू की जा सकती है.

6. फरहान अख्तर की ‘जी ले ज़रा’ में अभय देओल का कैमियो रोल?

फरहान अख्तर ने ‘दिल चाहता है’ के 20 साल पूरे होने पर नेक्स्ट फिल्म ‘जी ले ज़रा’ को अनाउंस किया था. जिसमें कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट नज़र आने वाली हैं. रिपोर्ट्स थीं कि इस मूवी में अभय देओल का कैमियो रोल हो सकता है. मगर अभय ने इन खबरों को गलत करार दे दिया है. जब अभय से इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”ये मज़ेदार दिख रही है. इसके पीछे बहुत से टैलेंटेड लोग जुड़े हैं. मुझे इसकी स्टोरी या स्क्रिप्ट का तो कोई आईडिया नहीं लेकिन ये देखकर एक्साइटिंग लग रहा हैं.”

जब अभय से पूछा गया कि क्या वो इसमें कैमियो करेंगे तो उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं लगता. अगर ज़रूरत होगी तो ज़रूर करूंगा. मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं. लेकिन मुझे नहीं लगता इसकी ज़रूरत होगी.”

7. कंगना ने आलिया के नए ऐड के लिए लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख दिया

इन दिनों आलिया भट्ट के एक ऐड ब्रेक को लेकर काफी चर्चा हो रही है. ऐड में आलिया कहती हैं शादी में कन्यादान नहीं कन्यामान करो. इस ऐड ब्रेक पर अपना रिएक्शन देते हुए कंगना ने लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है. कैप्शन में लिखा, ”सभी ब्रैंड्स से विनम्र निवेदन है कि धर्म, माइनॉरिटी, मेजॉरिटी, पॉलिटिक्‍स को चीजें बेचने के लिए इस्‍तेमाल ना करें. विभाजनकारी विज्ञापनों के साथ भोले-भाले उपभोक्ताओं को छेड़ना बंद करें.”


View this post on Instagram

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना के मुताबिक आलिया भट्ट का ऐड हिंदू रीति-रिवाज़ो से होने वाली शादी में किए जाने वाले कन्यादान पर सवाल खड़े करता है. आलिया को पोस्‍ट में टैग करते हुए कंगना ने ऐड के आइडिया पर सवाल उठाया और कहा कि इस कमर्शियल का उद्देश्‍य अपने फायदे के लिए ग्राहकों के साथ धर्म और माइनॉरिटी-मेजॉरिटी वाली पॉलिटिक्स के ज़रिए जोड़-तोड़ करना है.

8. पूजा हेगड़े के अनप्रोफेशनल बिहेवियर से परेशान हैं ‘बाहुबली’ प्रभास?

पूजा हेगड़े और एक्टर प्रभास जल्द ही फिल्म ‘राधे-श्याम’ में नज़र आने वाले हैं. ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी. जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. बीते दिनों खबर आई थी कि पूजा और प्रभास के बीच तगड़ा वाला झगड़ा हो गया है. चर्चा थी कि ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास, पूजा के अनप्रोफेशनल बिहेवियर से नाखुश थे. अब मेकर्स ने इन सभी खबरों पर रिएक्शन दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूवी क्रिएशन्स ने एक स्टेसमेंट जारी किया है. जिसमें कहा है, ”ये रिपोर्ट्स पूरी तरह से निराधार हैं. एक-दूसरे के लिए प्रभास और पूजा में काफी सम्‍मान है. यही नहीं, उनकी ऑफस्‍क्रीन केमेस्‍ट्री बेहतरीन है और ऑनस्‍क्रीन भी उनकी जोड़ी मैजिकल होने जा रही है.”

यूवी क्रिएशन्‍स ने पूजा के सेट पर लेट आने की आदत जैसी खबरों को भी खारिज किया. मेकर्स ने कहा, ”वह शूट के लिए हमेशा से समय की पाबंद रही हैं.” सेट पर पूजा के बुरे बर्ताव की रिपोर्ट्स पर मेकर्स ने कहा, ”पूजा के साथ काम करना तो आसान है. ये खबरें काल्‍पनिक हैं. लीड ऐक्‍टर्स के बीच में सबकुछ ठीक है.” ‘राधे-श्याम’ की बात करें तो इसे 14 फरवरी 2022 को थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा.

9. ज़ी एंटरटेनमेंट ने सोनी पिक्चर्स नेटवर्क में मर्ज होने की अनाउंसमेंट की

ज़ी एंटरटेनमेंट ने सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया में मर्ज होने की अनाउंसमेंट कर दी है. दोनों कंपनी के टीवी कारोबार, डिजिटल एसेट्स, प्रोडक्शन ऑपरेशंस और प्रोग्राम लाइब्रेरी को भी मर्ज किया जाएगा. डील का ड्यू डिलिजेंस अगले 90 दिनों में पूरा होगा. मौजूदा प्रोमोटर फैमिली Zee के पास अपनी शेयरहोल्डिंग को 4 फीसदी से बढ़ाकर 20 फीसदी करने का विकल्प होगा. इस मर्ज के बाद बोर्ड में ज़्यादातर डायरेक्टर को नॉमिनेट करने का अधिकार सोनी ग्रुप के पास होगा.

10. धर्मा प्रोडक्शन और वाएकॉम 18 ने चार फिल्मों के लिए मिलाए हाथ

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और वाएकॉम 18 नेटवर्क ने अगले चार प्रोजेक्ट्स के लिए साथ मिलकर काम करने की अनाउंसमेंट कर दी है. मतलब आने वाली चार फिल्मों को ये दोनों प्रोडक्शन कंपनियां साथ मिलकर प्रड्यूस करेंगी. इन चार फिल्मों में करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ होगी. जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र नज़र आएंगे. दूसरी होगी राज मेहता के डायरेक्शन में बनी ‘जुग-जुग जियो’. जिसमें अनिल कपूर, नीतू सिंह, वरुण धवन और कियारा अडवाणी होंगे. तीसरी फिल्म होगी शकुन बत्रा की. जिसमें दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे होंगे और चौथी फिल्म होगी शंशाक खेतान की. जिसमें विक्की कौशल, कियारा अडवाणी और भूमि पेडणेकर दिखाई देंगे.

तो ये थी आज की बड़ी खबरें. इन सारी खबरों को अगर आप वीडियो फॉर्म में देखना चाहते हैं तो हमारे यू-ट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं. जिसे रोज़ाना शाम 06 बजे टेलीकास्ट किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को बेल मिली तो शिल्पा शेट्टी ने इंस्टा पर क्या लिखा?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

रात को फिल्म देखकर सोने पर सुबह सिरदर्द के साथ उठ सकते हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

'नकाब' ये दिखाने का दावा करती है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री कैसे काम करती है

ट्रेलर रिव्यू: हॉकआई

ट्रेलर रिव्यू: हॉकआई

कैसा है मार्वल की इस नई सीरीज़ का ट्रेलर?

फ़िल्म रिव्यू: तुगलक़ दरबार

फ़िल्म रिव्यू: तुगलक़ दरबार

कैसी है कमाल के एक्टर विजय सेतुपति की नई फ़िल्म?

फिल्म रिव्यू- थलैवी

फिल्म रिव्यू- थलैवी

'थलैवी' के पास भरपूर मौका था कि वो एक ऐसी बायोपिक बन सके, जिसकी मिसालें दी जातीं. मगर 'थलैवी' ये मौका बड़े मार्जिन से चूक जाती है.

ट्रेलर रिव्यू: कोटा फैक्ट्री सीज़न 2

ट्रेलर रिव्यू: कोटा फैक्ट्री सीज़न 2

जीतू भैया क्या नया करना वाले हैं?

ट्रेलर रिव्यू: मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स

ट्रेलर रिव्यू: मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स

कियानू रीव्स एक बार फ़िर नियो बनकर रेड पिल-ब्लू पिल खिलाने आ रहे हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू: मुंबई डायरीज़

वेब सीरीज़ रिव्यू: मुंबई डायरीज़

कैसी है मोहित रैना और कोंकणा सेन शर्मा की अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई ये सीरीज़?

वेब सीरीज रिव्यू- कैंडी

वेब सीरीज रिव्यू- कैंडी

'कैंडी' अपने होने को सार्थक बनाने के लिए हर वो चीज़ करती है, जो की जा सकती थी. जानिए कैसी है वूट पर आई नई वेब सीरीज़.

ट्रेलर रिव्यू: सेक्स एजुकेशन

ट्रेलर रिव्यू: सेक्स एजुकेशन

नेटफ्लिक्स की इस महापॉपुलर सीरीज का ट्रेलर कैसा है?