Submit your post

Follow Us

दोस्ताना 2 का टीज़र आपको इस सवाल के साथ छोड़ देता है

अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘दोस्ताना’ को रिलीज़ हुए 11 साल हो चुके हैं. और अब इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है. जिसे करण जौहर बनाने जा रहे हैं. इसका एक टीज़र लॉन्च किया गया है. इस टीज़र में फिल्म के लीड एक्टर्स के नाम पता चल गए. हीरो हैं कार्तिक आर्यन और हिरोइन हैं जाह्नवी कपूर. इस पहले कि आप टीज़र देखें, आइए हम आपको इस फिल्म की मेन बातें बता देते हैं.

#1. टीज़र में क्या दिख रहा है?
करण जौहर ने 27 जून को अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म का टीज़र वीडियो शेयर करते हुए लिखा-“एक आइकॉनिक फ्रैंचाइज़ को आगे ले जाते हुए आपके लिए प्रस्तुत है #दोस्ताना2, स्टारिंग कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और एक काबिल लड़का. फिल्म के डायरेक्टर हैं कॉलिन डी कुन्हा.” ये कैप्शन लिखते हुए करण ने एक सवाल छोड़ दिया कि फिल्म में तीसरा कौन सा एक्टर होने वाला है. ऐसा गेस किया जा रहा है कि ये ‘काबिल’ लड़का कोई न्यूकमर होगा. लेकिन एक संभावना ये भी है कि ये कोई एक्सपीरियंस्ड एक्टर हो, जिसका खुलासा बाद में किया जाए. ये एक्टर इस फिल्म के लव ट्रायंगल वाली कॉमेडी को पूरा करेगा. अब देखिए टीज़र.

#2.बना कौन रहा है?
‘दोस्ताना 2’ में करण जौहर एक नए डायरेक्टर को भी मौका देने जा रहे हैं. उनका नाम कॉलिन डी कुन्हा है. कॉलिन फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) से पासआउट हैं. उन्होंने एक डिप्लोमा फिल्म बनाई थी – ‘श्याम राट सेहर’. जिसके वो को-राइटर, एसोसिएट डायरेक्टर और एडिटर थे. इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड्स मिले थे. इस अलावा उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म ‘मुंबईकर गणेश’ भी बनाई थी जिसने 2010 के मुंबई फिल्म महोत्सव (मामी फेस्टिवल) में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड जीता था. इसके साथ-साथ कॉलिन कई मशहूर हिंदी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर रहे हैं. जैसे ‘पीके’, ‘संजू’, ‘भाग मिल्खा भाग’ और ‘तलाश’.

#3. ‘दोस्ताना’ पार्ट 1 की कहानी
फिल्म ‘दोस्ताना’ का पहला पार्ट 2008 में रिलीज़ हुआ था. इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी थी कि दो लड़के हैं जो एक साथ एक घर में रहते हैं. उन्हें देखकर लोगों को लगने लगता है कि वो होमोसेक्शुअल माने गे हैं. मगर असलियत में ऐसा होता नहीं है. बल्कि वो दोनों लड़के एक ही लड़की से इश्क में पड़ जाते हैं. ‘दोस्ताना’ को तरण मनसुखानी ने डायरेक्ट किया था.

दोस्ताना फिल्म का पोस्टर
दोस्ताना फिल्म का पोस्टर

#4. इस सीक्वल में कार्तिक और जाह्नवी के फाइनल होने से पहले राजकुमार राव और सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी बातें चल रही थी. मगर करण जौहर ने इन खबरों को बेसलेस कह दिया था. उन्होंने बकायदा एक ट्वीट भी किया था. जिसमें उन्होंने इन बातों को अफवाह बताते हुए लिखा था, “हलो, ‘दोस्ताना 2’ से जुड़ी जो भी खबरें चल रही हैं वे गलत हैं. इसे लेकर जो भी अनुमान लगाए जा रहे हैं वे पूरी तरह गलत हैं.”

karan johar tweet

#5. आने वाले दिनों में कार्तिक आर्यन अनन्या पांडे-भूमि पेडणेकर के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ और सारा अली खान के साथ ‘लव आजकल 2’ में नजर आएंगे. कार्तिक इन दिनों शिमला में हैं. वो फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक ‘कारगिल गर्ल’ और ‘रूहाफ्ज़ा’ की तैयारी और शूट में बिज़ी हैं.

सारा के साथ कार्तिक और गुंजन सक्सेना की लुक में जाह्नवी.
सारा के साथ कार्तिक और गुंजन सक्सेना की लुक में जाह्नवी.

Video: मूवी रिव्यू: Article 15

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

पाताल लोक: वेब सीरीज़ रिव्यू

'वैसे तो ये शास्त्रों में लिखा हुआ है लेकिन मैंने वॉट्सऐप पे पढ़ा था.‘

इरफ़ान के ये विचार आपको ज़िंदगी के बारे में सोचने पर मजबूर कर देंगे

उनकी टीचर ने नीले आसमान का ऐसा सच बताया कि उनके पैरों की ज़मीन खिसक गई.

'पैरासाइट' को बोरिंग बताने वाले बाहुबली फेम राजामौली क्या विदेशी फिल्मों की नकल करते हैं?

ऐसा क्यों लगता है कि आरोप सही हैं.

रामायण में 'त्रिजटा' का रोल आयुष्मान खुराना की सास ने किया था?

रामायण की सीता, दीपिका चिखालिया ने किए 'त्रिजटा' से जुड़े भयानक खुलासे.

क्या दूरदर्शन ने 'रामायण' मामले में वाकई दर्शकों के साथ धोखा किया है?

क्योंकि प्रसार भारती के सीईओ ने जो कहा, वो पूरी तरह सही नहीं है. आपको टीवी पर जो सीन्स नहीं दिखे, वो यहां हैं.

शी- नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़ रिव्यू

किसी महिला को संबोधित करने के लिए जिस सर्वनाम का इस्तेमाल किया जाता है, उसी के ऊपर इस सीरीज़ का नाम रखा गया है 'शी'.

असुर: वेब सीरीज़ रिव्यू

वो गुमनाम-सी वेब सीरीज़, जो अब इंडिया की सबसे बेहतरीन वेब सीरीज़ कही जा रही है.

फिल्म रिव्यू- अंग्रेज़ी मीडियम

ये फिल्म आपको ठठाकर हंसने का भी मौका देती है मुस्कुराते रहने का भी.

गिल्टी: मूवी रिव्यू (नेटफ्लिक्स)

#MeToo पर करण जौहर की इस डेयरिंग की तारीफ़ करनी पड़ेगी.

कामयाब: मूवी रिव्यू

एक्टिंग करने की एक्टिंग करना, बड़ा ही टफ जॉब है बॉस!