Submit your post

Follow Us

'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार को पहली बार उनकी टक्कर का विलेन मिला है

381
शेयर्स

अक्षय कुमार सभी विवादों को देखते हुए नज़रअंदाज करके अपने काम में लगे हुए हैं. उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग शुरू हो गई है. इसमें हर दिन कोई न कोई नया नाम जुड़ रहा है. पहले कटरीना कैफ, फिर नीना गुप्ता और अब अभिमन्यु सिंह. अगर नाम सुनकर चेहरा नहीं याद आ रहा, तो ‘गुलाल’ से उनके किरदार ‘रणसा’ उर्फ रणंजय सिंह को याद करिए. अक्षय कुमार की इस फिल्म में अभिमन्यु नेगेटिव कैरेक्टर में दिखाई देंगे.

इतने दिन से कहां गायब थे?

अभिमन्यु ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘अक्स’ में की थी. उसके पहले वो आठ साल थिएटर कर चुके थे. आगे वो ‘लक्ष्य’, ‘ढोल’ और ‘जन्नत’ जैसी सफल फिल्मों में नज़र आए लेकिन नोटिस नहीं किए गए. 2009 में अनुराग कश्यप की ‘गुलाल’ रिलीज़ हुई अभिमन्यु लोगों की नज़र में आए. लेकिन 2010 में रामगोपाल वर्मा की ‘रक्तचरित्र’ के बाद वो स्टार बन गए. लेकिन अपने लिए कायदे का काम ढूंढ़ने की भूख इन्हें साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में ले आई. वहां अभिमन्यु ने ‘गब्बर सिंह ‘, ‘अमर अकबर एंथनी’ जैसी तेलुगू और ‘थलैवा’, ‘थीरम अधिगारम ओंद्रू’ जैसी तमिल फिल्मों में काम कर चुके हैं. हालांकि बीच-बीच में वो ‘डिपार्टमेंट’, ‘राम लीला’ और ‘जज़्बा’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी दिखते रहे. इन फिल्मों में उनका किरदार इतना बड़ा नहीं था कि लोगों नोटिस करें. लेकिन अब वो अक्षय कुमार की फिल्म में काम करने जा रहे हैं, जिससे वो बड़े ऑडियंस के बीच पहुंचेंगे. और शायद ये उनकी दूसरी ब्रेकथ्रू फिल्म बन जाए, जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में क्वॉलिटी काम मिलने लगे.

फिल्म 'गुलाल' के एक सीन में अभिमन्यु सिंह. अभिमन्यु ने फिल्म में एक राजकुमार का रोल किया था, जो अपने पापा की राजशाही वाली आइडियोलॉजी से नफरत करता है.
फिल्म ‘गुलाल’ के एक सीन में अभिमन्यु सिंह. अभिमन्यु ने फिल्म में एक राजकुमार का रोल किया था, जो अपने पापा की राजशाही वाली आइडियोलॉजी से नफरत करता है.

साउथ इंडियन फिल्म ने ‘सूर्यवंशी’ दिलवाया

मुंबई मिरर से बात करते हुए अभिमन्यु ने बताया कि रोहित शेट्टी ने उनकी एक तमिल फिल्म देखी थी. इस बातचीत में अभिमन्यु ने बताया-

”ये सब तब शुरू हुआ, जब रोहित सर ने मेरी 2017 में तमिल एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘थीरन’ देखी. ये फिल्म असल घटनाओं से प्रेरित थी और पसंद भी खूब की गई. इसमें मैंने ऐसे विलेन का किरदार निभाया था, जिसमें कुछ हीरो वाले गुण भी थे. उन्हें इस फिल्म में मेरा काम पसंद आया और उन्होंने सोचा कि ‘सूर्यवंशी’ में विलेन के रोल में फिट बैठूंगा. रोहित सर मेरे घर के पास में ही रहते हैं, उन्होंने एक दिन मुझे फोन कर इस फिल्म में चुन लिए जाने के लिए बधाई दी.”

अभिमन्यु ने अपने करियर की शुरुआत राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 'अक्स' से की थी.
अभिमन्यु ने अपने करियर की शुरुआत राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ‘अक्स’ से की थी.

अक्षय कुमार के बचाव में रोहित शेट्टी

अभी हाल ही में रोहित शेट्टी का एक इंटरव्यू खूब वायरल हुआ है, जिसमें वो अक्षय कुमार का बचाव करते नज़र आ रहे हैं. सारी सच्चाई सबूत समेत सामने होने के बावजूद वो अक्षय कुमार को सही बता रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए रोहित शेट्टी ने कहा-

”मेरा ऐसा मानना है कि ये सब वही दो-तीन दिन की बात. अक्षय कुमार, अक्षय कुमार ही रहेगा. और वो सिर्फ ‘भारत के वीर’ ही नहीं और भी बहुत कुछ करते रहते हैं. उनकी एक आदत है कि वो पब्लिसाइज़ नही करते. तो ये ( अक्षय की नागरिकता को लेकर हल्ला) दो दिन के बाद खत्म हो जाएगा. मैं यहां हूं, आप भी यहां हो. 48 घंटों के बाद आप मुझे फोन करना. 48 घंटों के बाद यहीं ट्विटर पर यहीं फेसबुक पर कोई और बकरा बन चुका होगा. कुछ नया शुरू होगा. हर आदमी अपने आप को सही दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर दूसरे को गलत साबित कर रहा है. उससे कुछ फर्क नहीं पड़ता.”

'सूर्यवंशी' की शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म के लीड कास्ट अक्षय-कटरीना और फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी और करण जौहर.
‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म की लीड कास्ट अक्षय-कटरीना और फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी और करण जौहर.

अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में काम कर रहे हैं. ऐसे में रोहित के पास उनका बचाकर करने के अलावा कोई चारा नहीं है. फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस (ATS- Anti Terrorist Squad) के चीफ वीर सूर्यवंशी के रोल में दिखाई देंगे. फिलहाल फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही चल रही है. यहां 10-12 दिन लंबा शेड्यूल पूरा करने के बाद रोहित शेट्टी की टीम बैंकॉक जाएगी. यहां फिल्म में अक्षय कुमार का ओपनिंग सीक्वेंस शूट किया जाएगा. इसके बाद कुछ ज़रूरी सीन्स की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में होगी. फिल्म के कुछ सीन्स गोवा में भी शूट होने हैं. फिल्म की रिलीज़ डेट ईद यानी 22 मई 2020 बताई जा रही है. सलमान खान-आलिया भट्ट स्टारर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ भी उसी डेट पर अनाउंस की गई है.


वीडियो देखें: जब रिपोर्टर ने अक्षय कुमार से वोट नहीं देने के बारे में पूछा तो क्या हुआ?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
Gulaal fame Abhimanyu Singh to play antagonist in Akshay Kumar’s Sooryavanshi

कौन हो तुम

चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुई वो घटना जो आज भी इंडिया-पाकिस्तान WC मैच की सबसे करारी याद है

जब आमिर सोहेल की दिखाई उंगली के जवाब में वेंकी ने उन्हें उनकी जगह दिखाई थी.

रोहित शेट्टी के ऊपर ऐसी कड़क Quiz और कहां पाओगे?

14 मार्च को बड्डे होता है. ये तो सब जानते हैं, और क्या जानते हो आके बताओ. अरे आओ तो.

परफेक्शनिस्ट आमिर पर क्विज़ खेलो और साबित करो कितने जाबड़ फैन हो

आज आमिर खान का हैप्पी बड्डे है. कित्ता मालूम है उनके बारे में?

चेक करो अनुपम खेर पर अपना ज्ञान और टॉलरेंस लेवल

अनुपम खेर को ट्विटर और व्हाट्सऐप वीडियो के अलावा भी ध्यान से देखा है तो ये क्विज खेलो.

Quiz: आप भोले बाबा के कितने बड़े भक्त हो

भगवान शंकर के बारे में इन सवालों का जवाब दे लिया तो समझो गंगा नहा लिया

आजादी का फायदा उठाओ, रिपब्लिक इंडिया के बारे में बताओ

रिपब्लिक डे से लेकर 15 अगस्त तक. कई सवाल हैं, क्या आपको जवाब मालूम हैं? आइए, दीजिए जरा..

जानते हो ह्रतिक रोशन की पहली कमाई कितनी थी?

सलमान ने ऐसा क्या कह दिया था, जिससे हृतिक हो गए थे नाराज़? क्विज़ खेल लो. जान लो.

राजेश खन्ना ने किस हीरो के खिलाफ चुनाव लड़ा और जीता था?

राजेश खन्ना के कितने बड़े फैन हो, ये क्विज खेलो तो पता चलेगा.

सलमान खान के फैन, इधर आओ क्विज खेल के बताओ

क्विज में सही जवाब देने वाले के लिए एक खास इनाम है.

फवाद पर ये क्विज खेलना राष्ट्रद्रोह नहीं है

फवाद खान के बर्थडे पर सपेसल.