The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

विराट कोहली ने नए फार्महाउस में 'क्रिकेट पिच' बनाने की रिपोर्टों पर अहम जानकारी दी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मुंबई के पास अलीबाग इलाके में 8 एकड़ की एक जमीन खरीदी थी.

post-main-image
विराट और अनुष्का अलीबाग स्थित अपनी नई जमीन देखने पहुंचे थे. (फोटो- ट्विटर)

विराट कोहली. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान. विराट और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मुंबई के पास अलीबाग इलाके में 8 एकड़ की एक जमीन खरीदी थी. दोनों साइट को देखने भी गए थे. जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं. अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि कोहली अपने फार्महाउस में एक क्रिकेट पिच बनाने जा रहे हैं. लेकिन इस खबर को खुद कोहली ने खारिज कर दिया है.

अलीबाग स्थित जिराड गांव के पास विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 19 करोड़ 34 लाख रुपये की एक जमीन खरीदी है. लगभग 8 एकड़ की. विराट अपनी पत्नी अनुष्का के साथ जमीन का जायजा करने गए थे. जिसके बाद से ऐसी खबर फैली कि कोहली अपने नए फार्म हाउस के अंदर एक क्रिकेट पिच बनाने जा रहे हैं.

कोहली ने इन खबरों को खारिज कर एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,

“बचपन से जो अखबार पढ़ा है, वो भी अब फेक न्यूज छापने लगा.”

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी में दी जानकारी.
कोहली की कमाई को लेकर फेक न्यूज फैली थी

हाल ही में विराट कोहली की कमाई से जुड़ी कुछ खबरें फैली थीं. दावा किया गया था कि विराट की इंस्टाग्राम से होने वाली कमाई प्रति पोस्ट लगभग 11 करोड़ 40 लाख रुपये है. जिसके बाद कोहली ने ऐसी खबरों का खंडन किया था. उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया पर उनकी कमाई से जुड़ी जो खबरें चल रही हैं वो सच नहीं हैं.

कोहली ने सफाई देते हुए बताया था कि उन्होंने जो कुछ भी प्राप्त किया है उसके लिए सभी का आभार. लेकिन ऐसी बातें फैलाना गलत है.

विराट को हालिया वेस्टइंडीज दौरे की टी 20 सीरीज में आराम दिया गया था. जिसके बाद से वो भारत में हैं. कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में शतक भी जड़ा था. कोहली ने पहला वनडे भी खेला था, लेकिन वो बल्लेबाजी करने के लिए नहीं उतरे थे.

वीडियो: विराट-बाबर की तुलना करने वालों को विराट कोहली का जवाब!