The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

रोहित शर्मा से मिलने के लिए फैन ने की सारी हदें पार

फैन्स में गजब का क्रेज देखने को मिला.

post-main-image
रोहित शर्मा को लेकर दिखी फैन्स की दीवानगी (AP)

भारत ने पहले T20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हरा दिया. बुधवार, 29 सितंबर को तिरुअनंतपुरम में खेले मैच को जीत टीम इंडिया ने सीरीज़ में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. इस मुकाबले को लेकर फैन्स काफी उत्साहित दिखाई दिए. खासकर टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) को लेकर फैन्स का गजब का क्रेज देखने को मिला.

मैच के शुरू होने से पहले ही स्टेडियम के बाहर रोहित शर्मा का एक बड़ा सा कटआउट लगा हुआ था. वहीं मैच के दौरान भी उनकी तस्वीर और ऑटोग्राफ लेने के फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे थे. रोहित शर्मा ने भी फैन्स को निराश नहीं किया और उन्होंने मैच के बाद कुछ फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया. लेकिन बीच मैच के दौरान ही एक फैन ने उनसे मिलने के लिए सारी हदें पार कर दी.

#Fan ने छूए Rohit के पैर

दरअसल, जैसे ही दक्षिण अफ्रीका की बैटिंग खत्म हुई कि एक फैन सिक्योरिटी ब्रीच कर मैदान पर पहुंच गया. उस फैन के ऊपर रोहित शर्मा से मिलने का भूत सवार था. वो दौड़ते हुए इंडियन टीम के पास पहुंचा और फिर जाकर उसने रोहित शर्मा के पैर छूए. साथ ही उसने इंडियन टीम के कैप्टन के साथ सेल्फी भी ली. हालांकि फैन की ये हरकत के लिए उसके ऊपर बैन भी लग सकता है.

वहीं मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने अपने फैन्स के साथ दर्शक दीर्घा के पास जाकर मुलाकात भी की. इस दौरान फैन्स ने उनसे ऑटोग्राफ और सेल्फी भी ली. इसके अलावा रोहित शर्मा ने ग्राउंड स्टाफ के पास जाकर उन्हें भी ऑटोग्राफ दिए. जिसका एक वीडियो BCCI  ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

# IND vs SA  मैच में क्या हुआ?

मैच की बात करें तो इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग का फैसला किया. पहले बैटिंग करते हुए साउथ अफ्रीका की शुरुआत बेहद खराब रही. दीपक चाहर और अर्शदीप सिंह ने धारदार गेंदबाज़ी करते हुए, महज़ 9 रन के स्कोर पर साउथ अफ्रीका के 5 प्लेयर्स को पवेलियन भेज दिया. जिसके बाद वेन पार्नेल ने पहले एडम मार्करम और फिर केशव महाराज के साथ मिलकर टीम के स्कोर को 108 रन तक पहुंचाया. केशव महाराज ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 41 रन बनाए. जबकि मार्करम ने 25 और पार्नेल ने 24 रन बनाए. भारत की तरफ से अर्शदीप ने 3 और चाहर ने 2 विकेट लिया.

जवाब में टीम इंडिया की शुरुआत भी बेहद खराब रही. 17 के स्कोर तक विराट कोहली और रोहित शर्मा पवेलियन लौट गए. लेकिन इसके बाद सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल ने 93 रन की नाबाद साझेदारी कर टीम को 8 विकेट से जीत दिला दी. राहुल 51 और सूर्यकुमार 50 रन बनाकर नॉटआउट रहे. दोनों टीम्स के बीच दूसरा मुकाबला 2 अक्टूबर को खेला जाएगा.

संजू सैमसन को ऑस्ट्रेलिया जाना चाहिए या नहीं, देख लीजिए