The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बीजेपी जयंत चौधरी के साथ मिलकर कोई नया खेल करने वाली है? योगी ने ये जवाब दिया

विधानसभा चुनावों पर दी लल्लनटॉप का खास शो 'जमघट' शुरू हो चुका है.

post-main-image
(तस्वीरें- पीटीआई और लल्लनटॉप)
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव होने में अब बहुत कम समय रह गया है. नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला शुरू हो गया है. वहीं चुनाव में गठबंधन किस तरह का होगा ये सवाल भी उठ रहा है. इस बीच राष्ट्रीय लोक दल के जयंत चौधरी और उनके साथ बीजेपी के रिश्तों की भी चर्चा है. चुनावों पर दी लल्लनटॉप के विशेष कार्यक्रम 'जमघट' में भी इस बारे में बात हुई. हमारे संपादक सौरभ द्विवेदी ने 'जमघट' के पहले इंटरव्यू में बात की यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से. उनसे सरकार के कामकाज और तमाम बड़े विवादों से लेकर जन सरोकार से जुड़े मुद्दों पर सीधे सवाल पूछे. इनमें गठबंधन का मुद्दा भी शामिल रहा. सीएम योगी से पूछा गया कि क्या बीजेपी अंदर ही अंदर जयंत चौधरी से भी बात कर रही है. इसके जवाब में योगी आदित्यनाथ ने कहा
भारतीय जनता पार्टी समान मूल्य और विचारधारा के हरेक दल के साथ संवाद बनाती है. और जो भी BJP के साथ आना चाहता है वह BJP के साथ मिलकर चुनाव भी लड़ता है आगे भी बढ़ता है. अपना दल आज हमारा पार्टनर है. निषाद पार्टी आज हमारी पार्टनर है. और हम सब मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं.
जयंत चौधरी से संवाद के सवाल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा,
अभी जयंत चौधरी से कोई संवाद नहीं है. भविष्य की बात बताई नहीं जा सकती.
ताकत बढ़ाने में लगे हैं जयंत चौधरी इधर, सीएम योगी ने जयंत चौधरी को लेकर चुनावी रणनीति का खुलासा नहीं किया, वहीं दूसरी तरफ जयंत चौधरी अपनी ताकत बढ़ाने में लगे हैं. मंगलवार को उन्होंने अवतार सिंह भड़ाना को अपने पाले में बुला लिया. आजतक की खबर के मुताबिक वो हरियाणा और पश्चिम यूपी में गुर्जर समुदाय के बीच अच्छी पकड़ रखते हैं. कई दिनों से चर्चा थी कि भड़ाना सपा-रालोद के साथ जा सकते हैं. लेकिन बीते दिन जयंत चौधरी ने ट्वीट कर बताया कि यहां उन्होंने बाजी मार ली है. ट्वीट में जयंत ने लिखा कि अवतार सिंह भड़ाना आरएलडी जॉइन कर चुके हैं. चार बार सांसद रह चुके भड़ाना फिलहाल मीरापुर से विधायक हैं.