The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

यूपी: दूल्हे ने स्टेज पर ही दुल्हन को किया Kiss, लड़की ने बारात वापस भेज दी

थाने में दूल्हा बोला तीन हजार रुपए की शर्त लगी थी

post-main-image
बहजोई कोतवाली और शादी में पहुंचे ग्रामीण. (फोटो: आजतक)

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक शादी के दौरान दुल्हन को Kiss करना दूल्हे को भारी पड़ गया. दुल्हन ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत देकर कहा कि इस कृत्य के चलते दूल्हे पर कार्रवाई की जाए.

आजतक से जुड़े अभिनव माथुर की रिपोर्ट के मुताबिक, बीते 26 नवंबर को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम के तहत संभल के पवास गांव में एक शादी हुई थी. दूल्हा बदायूं जिले के बिल्सी इलाके का था और दुल्हन पवास की रहने वाली थी. इस शादी के बाद 28 नवंबर को स्थानीय रीति-रिवाज से एक और कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें जयमाला का भी प्रोग्राम था.

रिपोर्ट के मुताबिक जब जयमाला का कार्यक्रम हो रहा था, तभी दूल्हे ने दुल्हन को Kiss कर दिया. ये दुल्हन को अच्छा नहीं लगा और वह वहां से उठकर अपने कमरे में चली गई. हालांकि बाद में परिवार ने मनाने की भी कोशिश की, लेकिन वे नाकाम रहे. लड़की ने दोबारा स्टेज पर जाने से मना कर दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हन ने सबके सामने कहा, 

'मैं अब इनके (दूल्हा) साथ नहीं रहना चाहती. मैं अपने घर में ही रहूंगी. मुझे इनका चाल चलन ठीक नहीं लग रहा है. जो इंसान 300 लोगों के सामने ऐसी हरकत कर सकता है वह क्या ही सुधरेगा.'

ये मामला घर तक ही सीमित नहीं रहा. दुल्हन ने पास के बहजोई थाने में जाकर शिकायत दर्ज करा दी. बाद में दूल्हे ने भी अपना पक्ष रखा और कहा कि Kiss करने को लेकर दुल्हन ने उनसे शर्त लगाई थी.

दूल्हे ने दावा किया कि दुल्हन ने शर्त लगाई थी कि यदि वह स्टेज पर उन्हें किस करेगा तो उसे 1500 रुपये मिलेंगे और यदि ऐसा नहीं कर पाया तो उसे दुल्हन को 3000 रुपये देने होंगे. हालांकि थाने में इस मामले को लेकर समझौता कराया गया. इसमें ये निर्णय हुआ कि दोनों अलग-अलग रहेंगे.

थाना प्रभारी पंकज लवानिया ने मीडिया को बताया कि फिलहाल दोनों की शादी रजिस्टर्ड है, इसलिए तलाक के लिए उन्हें कानूनी प्रक्रिया का पालन करना पड़ेगा.

वीडियो: दिल्ली के छतरपुर में चप्पल से पिटाई के बाद कहानी खुली तो लोगों ने माथा पीट लिया