The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

हर्षा भोगले को कुछ नहीं हुआ, पर लगता है लोगों से मजाक हो गया है!

हर्षा भोगले के एक वीडियो ने हर किसी को डरा दिया था.

post-main-image
तस्वीरें इंडिया टुडे और ट्विटर से साभार हैं.
जाने-माने क्रिकेट कॉमेन्टेटर हर्षा भोगले को कुछ नहीं हुआ है. वो बिल्कुल ठीक हैं. अब से कुछ देर पहले उन्होंने खुद ट्विटर पर ये जानकारी दी है. एक ट्वीट में हर्षा भोगले ने लिखा है,
"मैं ठीक हूं. आप सबको चिंता में डालने के लिए माफी चाहूंगा. (मेरे लिए) प्यार और चिंता दिखाने के लिए शुक्रिया. ये तो इतना वायरल हो गया जितना मैंने सोचा भी नहीं था. ये भी सीखने वाली बात है. इसका मकसद कुछ और था. सॉरी. खुश रहिए."
हर्षा का ये ट्वीट पढ़कर लगता है कि उन्होंने लोगों से कोई मजाक किया है. हालांकि ऐसा दावे के साथ कहना जल्दबाजी होगी. फिलहाल इसे इत्तेफाकन हुई घटना मानकर चलते हैं.

क्या हुआ था?

हर्षा भोगले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था. उसे देखकर लग रहा था कि हर्षा भोगले पर कुछ लोगों ने हमला किया है. हर्षा भोगले आईपीएल के नए सीजन को लेकर स्पोर्ट्सवॉक से बात कर रहे थे. वो इंटरव्यू में पूछे गए एक सवाल का जवाब दे ही रहे थे कि अचानक उनका फोन गिर जाता है. इसके बाद क्या होता है, ये आप पहले खुद देखिए. अब तो आप समझ गए होंगे कि ये वीडियो देखकर क्यों कई लोगों की जान निकल गई थी. फोन गिरने के बाद वीडियो में कुछ दिख नहीं रहा. लेकिन हर्षा की आवाज सुनाई दे रही है. वो हड़बड़ी में कह रहे हैं,
"क्या हुआ! कौन है! कहां से आ गए!"
ये सुनकर लग रहा जैसे कोई हर्षा के घर में घुस आया हो. इसके बाद वीडियो के पीछे से कुछ लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनी जा सकती है. ये सब देख इंटरव्यू कर रहा शख्स भी घबरा जाता है. उसे भी समझ नहीं आता कि आखिर हुआ क्या है. एक पल के लिए उसे लगता है कि हर्षा भोगले का फोन ड्रॉप हो गया है, लेकिन बाद में उसे भी एहसास होता है कि दूसरी तरफ कुछ गड़बड़ हो गई है. इसके बाद स्पोर्ट्सवॉक का ये वीडियो खत्म हो जाता है. इधर सोशल मीडिया पर कई लोगों को चिंता होने लगी कि आखिर हर्षा भोगले के साथ क्या हुआ है. साफ नहीं हो रहा था कि हर्षा पर कोई हमला हुआ या कुछ और बात है. कुछ जगह तो उन्हें अस्पताल ले जाए जाने की बात भी सामने आई. लेकिन वो सब जानकारी गलत निकली और अब मामला प्रैंक टाइप दिख रहा है. वैसे क्रिकेटर से जर्नलिस्ट बने सुनंदन लेले ने पहले ही ट्वीट कर बताया था कि घबराने की कोई बात नहीं है. हर्षा भोगले बिल्कुल ठीक हैं. वहीं स्पोर्ट्सवॉक ने बताया था कि वो हर्षा भोगले से संपर्क बनाने की कोशिश कर रहे हैं. अब किसी को कुछ करने की जरूरत नहीं, Harsha is all well!