The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

इतना महंगा डोसा...दाम देख कर लोग बोले- 'सोने का पाउडर छिड़का है क्या?'

आशीष ने पोस्ट शेयर की और सोशल मीडिया के सारे व्यंगकार जाग गए. उन्हें जितना बुरा हज़ार रुपये का डोसा खाकर नहीं लगा होगा, उससे ज्यादा तो लोगों के रिएक्शन देखकर लग जाएगा.

post-main-image
डोसा कुछ ज्यादा ही महंगा पड़ गया. (फोटो- ट्विटर)

एक प्लेट डोसे की कीमत तुम क्या जानो…दक्षिण भारत के लोग अगर ये बात कहें तो गलत नहीं होगी. क्योंकि जिस दाम में दिल्ली-NCR वाले डोसा खा रहे हैं, चेन्नई वाले तो रेसिपी पूछने लग जाएंगे. वैसे डोसे के साथ हमने जो किया है, उसकी रेसिपी बताने की जुर्रत तो नहीं ही करनी चाहिए. वो वाली रील तो आपने देखी ही होगी- 'और ये गया इसके अंदर अमूल बटर्रर्रर्र'. बटर तक सही जा रहा था सब. लेकिन अब शेजवान चटनी तक डालने लगे हैं लोग. खैर, हम कीमत वाले बिंदु पर लौटते हैं. जो दिल्ली, यूपी, पंजाब, हरियाणा वालों ने डोसे के साथ किया है, वो बदला भी तो लेगा. आशीष सिंह नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर डोसे की व्यथा शेयर की है. वो गुरुग्राम में थे. डोसा खाने का मन था. रेस्त्रां में जाकर ऑर्डर किया. दो प्लेट डोसा और एक प्लेट इडली. उनके मुताबिक आधे घंटे के बाद तो ऑर्डर आया. डोसा तो जैसे-तैसे खा लिया, लेकिन बिल हजम होने लायक नहीं था. बकौल आशीष उनका बिल आया एक हजार रुपये. डोसा खाने का इतना बिल देखकर तो किसी के भी 'हाथों तले प्लेट सरक जाए'.

आशीष ने पोस्ट शेयर की और सोशल मीडिया के सारे व्यंगकार जाग गए. आशीष को जितना बुरा हजार रुपये का डोसा खाकर नहीं लगा होगा उससे ज्यादा तो लोगों के रिएक्शन देखकर लगा होगा.

चंद्रगुप्त सौरभ  ने लिखा- देखो कहीं सोने का पाउडर तो नहीं छिड़का गया है.

cvam नाम के एक ट्विटर यूज़र ने लिखा- बेंगलुरु आओ, 100 रुपये में वैसा ही मसाला डोसा मिलेगा. वो भी टेस्टी.

अंजली ने लिखा- एक हजार का डोसा खाने से अच्छा है, मैं जहर खा लूं. वो भी मंहगा वाला. वैसे तो अंजली तंज़ कर रही हैं. लेकिन जहर मत खाओ यार. हां, हजार रुपये का डोसा भी मत खाओ.

एक यूज़र ने कॉमेंट किया- भाई, यहां 50 के मिलते हैं.

प्रशांत राय नाम के यूज़र ने आशीष के कुछ ज्यादा ही मजे ले लिए. उन्होंने लिखा- भाई ये तो मोय-मोय मोमेंट हो गया.ना

अजय शर्मा ने तो भतेरी क्रिएटिवी दिखा दी. उनका प्लान कुछ ऐसा था- भाई, गुरुग्राम से शिमला की बस ले लो. जिसका रु. 500 किराया है. इधर एक मस्त साउथ इंडियन खाने की दुकान है. 90 रुपये का डोसा खाकर वापस चले जाना.

आपके पास आशीष के लिये कोई सुझाव है, तो कॉमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं.