The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बियर की बोतल सिर पर रख नाचीं दादी, बॉबी देओल भी लेने आएंगे ट्रेनिंग, VIDEO वायरल

दादी का वीडियो भयंकर वायरल है. ऐसा लग रहा कि उस बोतल का निर्माण ही इसलिए हुआ है कि वो दादी के सिर पर रखी जाए और दादी मस्त होकर नाचें!

post-main-image
दादी ने रौला काट दिया है. (फोटो: सोशल मीडिया)

एक होती हैं दादी... फिर आती हैं सुपर दादी! बस लिखने को लिख दिया है, ज्यादा सीरियसता से नहीं लेना है... तो हम कर रहे थे दादी की बात. एक दादी हमें दिखीं सोशल मीडिया पर. बढ़िया सा डांस (Dadi Beer Dance) करती हुईं. गाना बज रहा है- मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है. दादी ने पहनी है साड़ी. डांस हो रहा है एक रेस्टोरेंट में. डांस भी कोई नॉर्मल नहीं हैं. ऐसा है कि सब लोग दादी को ही देख रहे हैं.

दरअसल, दादी के सिर पर है बियर की बोतल. और दादी लगा रही हैं ठुमके. बियर की बोतल जस की तस उनके सिर पर रखी हुई है. और दादी पूरे मजे में डांस कर रही हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि दादी और उस बियर की बोतल का कोई जन्मों का रिश्ता है. जैसे वो बोतल बनाई ही इसलिए गई है कि वो उन दादी के सिर पर रखी जाए और दादी फिर नाचें... और ऐसा नाचें की वीडियो ही वायरल हो जाए.

वैसे नाचे तो बॉबी देओल भी हैं. हाल फिलहाल में फिल्म आई थी. एनिमल. फिल्म काफी विवादों में रही. लोग दो भागों में बंट गए. किसी ने फिल्म की खूब आलोचना की तो किसी ने खूब सराहा. लेकिन इस सहमति और असहमति एक बात सबने मानी. वो ये कि बॉबी देओल ने एक्टिंग बढ़िया की. और जो उनकी एंट्री रही... वही शराब के ग्लास को सिर पर रखकर नाचते हुए... उसने भी अलग भौकाल काटा.

ये भी पढ़ें- सॉफ्ट ड्रिंक के एल्युमिनियम वाले कैन में भी प्लास्टिक, वायरल वीडियो में दिखी पतली परत

तो अब लोगों का कहना है कि दादी ने बॉबी देओल के उस सीन को फेल कर दिया. मतलब दादी जिस बॉडी लैंग्वेज के साथ नाच रही हैं, वैसी बॉडी लैंग्वेज को बॉबी देओल भी नहीं ला पाए. देखिए, लोग क्या-क्या कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,

"सारे दोस्तों को छोड़कर दादी के साथ पार्टी में जा रहा हूं."

किसी ने लिखा,

"मेरी दादी, पेंशन मिलने वाले दिन."

एक यूजर ने लिखा,

"दादी रॉक्ड, ज़ेन ज़ी शॉक्ड."

तो ये थी पूरी कहानी, लल्लनटॉप की जुबानी. आपको दादी का ये वीडियो कैसा लगा, हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

वीडियो: धोनी जैसी दिखने वाली इस वायरल तस्वीर का सच क्या है?