The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बेंगलुरु में कपल को भारी पड़ी पड़ोसी के घर के आगे कार पार्किंग, सरेआम लात-घूसों से पिटाई

जब मार खा रहे शख़्स की पत्नी ने वीडियो बनाने की कोशिश की, तो पड़ोस की महिला ने उसे ही मारने के लिए दौड़ा लिया.

post-main-image
पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ़्तार किया, जिन्हें बाद में जमानत मिल गई. (फोटो - सोशल मीडिया)

बेंगलुरु में कार पार्किंग को लेकर विवाद शुरु हुआ. देखते ही देखते ये विवाद मारपीट में बदल गया. घर के सामने कार पार्क करने पर पड़ोसियों ने एक शख़्स की जमकर पिटाई कर दी. जब पिट रहे शख़्स ने पड़ोसियों पर पलटवार करने की कोशिश की, तो उसे जमीन पर गिरा कर लात-घूसों की बरसात शुरु कर दी गई. पीड़ित शख्स की पत्नी ने इस घटना का वीडियो बनाना चाहा, तो पड़ोसन ने उसे भी मारने के लिए दौड़ा लिया. इस दौरान आसपास रहने वाले कुछ दूसरे पड़ोसियों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ़्तार किया है.

मामला डोड्डानेक्कुंडी के विभूतिपुरा एक्सटेंशन में HAL के पास का है. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक़, जिनसे मारपीट हुई, वो दोनों सॉफ़्टवेयर इंजीनियर हैं. उनकी पहचान रश्मि और सहिष्णु के रूप में हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग सहिष्णु को उसकी कार की तरफ इशारा कर पीट रहे हैं. इस बीच रश्मि उन लोगों को लगातार रोकने की कोशिश करती हैं. जब वो वीडियो बनाने की कोशिश करती हैं, तो पड़ोसन उसे गाली देते हुए मारने के लिए दौड़ाती हैं. वीडियो में पड़ोसन हाथ में चप्पल लिये हुए दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें - नोएडा में कार स्टीकर के मुद्दे पर गार्ड्स ने चलाई लाठियां

आसपास के लोगों के रोके जाने के बाद मामला शांत हुआ. रश्मि देर रात शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंचीं. एक सीनियर पुलिस अफ़सर ने इस मामले में बताया,

"हमने मामला दर्ज किया है. 18 मार्च की सुबह तीनों को गिरफ़्तार कर लिया गया. आगे की कार्रवाई की जा रही है."

पुलिस ने आगे बताया कि रश्मि और सहिष्णु ने हाल ही में शादी की है. दोनों ने एक महीने पहले ही आनंदमूर्ति की इमारत के पास एक अपार्टमेंट में फ्लैट किराए पर लिया. रश्मि ने पुलिस को बताया कि आसपास के इलाक़े में रहने वाले ज़्यादातर लोग अपनी गाड़ियां उसी जगह पार्क करते हैं. इसीलिए सहिष्णु ने भी अपनी कार पार्क कर दी.

दूसरी तरफ़ आनंदमूर्ति के परिवार वालों ने इससे अलग बयान दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि सहिष्णु की पार्किंग की आदतों से उनके घर में धूल घुस जाती है. हालांकि अब आनंदमूर्ति समेत तीनों लोगों को जांच चलने तक जमानत पर रिहा कर दिया है. उन्हें जांच में सहयोग करने का निर्देश दिया गया है.

वीडियो: नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी में कार पार्किंग के विवाद में दो लड़कों के सिर फूटे