The Lallantop
Advertisement

नोएडा की हाईराइज सोसायटी में हाई वोल्टेज ड्रामा, कार स्टीकर के मुद्दे पर गार्ड्स ने चलाई लाठियां

नोएडा के सेक्टर 137 की इस सोसायटी में युवक-युवती को गार्ड्स ने लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा. Video Viral हुआ तो पुलिस ने 4 गार्ड्स को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
Noida society guards beats men and women
एंट्री को लेकर शुरू हुई बहस के बाद युवक-युवतियों से मारपीट. (फोटो - सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
1 मार्च 2024 (Updated: 1 मार्च 2024, 15:51 IST)
Updated: 1 मार्च 2024 15:51 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नोएडा की हाउसिंग सोसायटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में सोसाइटी के कुछ गार्ड एक महिला और युवक की बुरी तरह पिटाई करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि सोसायटी में रहने वाला एक किराएदार अपने दोस्तों के साथ जा रहा था. तभी एंट्री के वक़्त उसकी गार्ड्स के साथ एंट्री वेरिफिकेशन को लेकर बहस हो गई. उसी दौरान गाड़ी में सवार महिला भी बाहर आकर गार्ड के साथ बहस करने लगी. इस बीच मामला इतना बढ़ गया कि एक गार्ड, युवक और महिला की पिटाई कर दी. वीडियो में एक दूसरा गार्ड उसे और ज़ोर से मारने को कहता है. इस दौरान महिला और युवक को कई चोटें आई हैं.


मामला गुरुवार, 29 फ़रवरी की रात का है. जब महिला और युवक थाना 142 क्षेत्र के पॉश सोसायटी पारस टिएरा में कार लेकर घुस रहे थे. ख़बर मिलने पर पुलिस मौक़े पर पहुंची और लोगों से पूछताछ के बाद चार गार्डों को गिरफ़्तार कर लिया. पुलिस ने बताया,

“थाना सेक्टर 142 में शिकायत मिली कि जब महिला अपने दोस्तों के साथ कुछ सामान लेकर अपने फ्लैट पर जा रहे थी, तो सोसाइटी में मौजूद गार्डों ने उनके साथ गाली गलौच तथा मारपीट कर दी. महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया. तुरंत कार्रवाई करते हुए संबंधित गार्ड्स मनीष कुमार, नरेश वर्मा, राकेश प्रधान और गोपाल सिंह को गिरफ्तार किया गया है.”

ये भी पढ़ें - पिज्ज़ा रेस्टोरेंट में कपल से परेशान दरोगा ने की मारपीट!

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग गार्ड्स पर सख़्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

वीडियो: नोएडा में कुत्ते को लेकर फिर बवाल, लिफ्ट में रिटायर्ड IAS ने महिला को जड़ा थप्पड़

thumbnail

Advertisement

Advertisement