The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

''शाहरुख खान से बहुत इंट्रस्टिंग एक्टिंग ट्रिक सीखी''-विक्की कौशल

विक्की ने बताया कि उन्होंने शाहरुख खान से एक इंट्रस्टिंग एक्टिंग ट्रिक सीखी है.

post-main-image
विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन में बिज़ी हैं.

सिनेमा से जुड़ी बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही पधारे हैं. नीचे पढ़ें फिल्मी दुनिया से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

#रश्मिका मंदाना के साथ कभी काम नहीं करेंगे ऋषभ शेट्टी?

बीते दिनों एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को खूब ट्रोल किया गया था. दरअसल रश्मिका से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने 'कांतारा' देखी है. तो रश्मिका ने कहा, ''नहीं''. इसी के बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. अब ऋषभ शेट्टी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या वो समांथा, रश्मिका और कीर्ती सुरेश के साथ काम करना चाहेंगे? इसके जवाब में ऋषभ ने कहा, 

''मैं स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही एक्टर्स के बारे में बात करता हूं. मैं नए लोगों के साथ काम करना ज़्यादा पसंद करता हूं क्योंकि वो किसी बैरियर के साथ नहीं आते. और रही बात इन एक्ट्रेस की तो मुझे इनमें से सिर्फ समांथा पसंद हैं. मैं उनके और साईं पल्लवी के साथ काम करना चाहूंगा.''

# ''शाहरुख खान से बहुत इंट्रस्टिंग एक्टिंग ट्रिक सीखी''-विक्की कौशल

विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन में बिज़ी हैं. एक इंटरैक्शन में विक्की ने बताया कि उन्होंने शाहरुख खान से एक इंट्रस्टिंग एक्टिंग ट्रिक सीखी है. विक्की ने कहा, ''उन्होंने मुझे एक बार बताया था कि हर फिल्म के साथ एक ग्रामर अटैच होता है (ग्रामर से यहां मतलब हर फिल्म का अपना एक पहलू होता है) जो उसके डायरेक्टर के विजन पर डिपेंड करता है. हर फिल्म करने से पहले ज़रूरी है कि आप इस ग्रामर को समझ लीजिए. तो आपको अपने किरदार को समझने में आसानी होगी.'' विक्की ने कहा कि ये टिप्स वो हर फिल्म में इस्तेमाल करते हैं.

# 'चेन्नई एक्सप्रेस' के बाद 'जवान' में शाहरुख के साथ दिखेंगी प्रियमणी

'द फैमिली मैन' की एक्ट्रेस प्रियमणी ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में एक डांस नंबर किया था. अब फिर से दोनों एक साथ एटली की फिल्म 'जवान' में दिखेंगे. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख और प्रियमणी ने रिसेंटली चेन्नई में फिल्म के एक गाने को शूट किया है. जो जेल के सेटअप में शूट हुआ है. फिल्म अगले साल 02 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

# हैदराबाद हाईकोर्ट ने 'यशोदा' की ओटीटी प्रीमियर पर रोक लगाई

समांथा कि फिल्म 'यशोदा' लीगल पचड़े में फंस गई है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ईवीए आईवीएफ हॉस्पिटल ने आरोप लगाया कि 'यशोदा' में उनके अस्पताल को नेगेटिव लाइट में दिखाया गया है. हैदराबाद सिविल कोर्ट ने अब 'यशोदा' को ओटीटी पर प्रीमियर करने से रोक दिया है. यशोदा को 19 दिसंबर को ओटीटी पर प्रीमियर किया जाना था. मगर अब इसे रिलीज़ नहीं किया जाएगा.

# कोरताला शिवा की 'सूर्या 42' शूटिंग के लिए श्रीलंका जाएंगे सूर्या

सूर्या इन दिनों डायरेक्टर शिवा की फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हैं. फिल्म का टाइटल फिलहाल नहीं रखा गया है. इसे 'सूर्या 42' नाम से बुलाया जा रहा है. रिपोर्ट्स हैं कि वो अपने अगले शेड्यूल के लिए श्रीलंका जाएंगे. जहां करीब 60 दिनों तक फिल्म की शूटिंग चलेगी.

# 'फाइल नंबर 323' में दिखेंगी 'भाभी जी घर पर हैं' वाली सौम्या टंडन

'भाभी जी घर पर हैं' फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन जल्द ही फिल्म 'फाइल नंबर 323' में दिखाई देने वाली हैं. खबर है कि अनुराग कश्यप और सुनील शेट्टी की इस फिल्म में सौम्या टंडन अनुराग की वाइफ का रोल प्ले करेंगी. फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है.

# सान्या ने 'द ग्रेट इंडियन किचन' के रीमेक की शूटिंग खत्म की

सान्या मल्होत्रा कल्ट मलयालम फिल्म 'द ग्रेट इंडियन किचन' के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी. जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. हरमन बवेजा की प्रड्यूस की हुई इस फिल्म को 'कार्गो' फेम डायरेक्टर आरती कडव डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म को अगले साल तक रिलीज़ किया जाएगा.

वीडियो: ‘कांतारा’ को ऑस्कर में भेजने वाली बात पर ऋषभ का बयान