The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

2023 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनेगी 'भोला'?

अजय देवगन की फिल्म 'भोला' की 37 हज़ार एडवांस टिकट बिक चुकी हैं.

post-main-image
अजय देवगन की 'भोला', 30 मार्च को रिलीज़ होने वाली है.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए सिनेमा से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

# रवि तेजा की फिल्म 'रावणासुर' का ट्रेलर आ गया है

रवि तेजा की तेलुगु फिल्म 'रावणासुर' का ट्रेलर आ गया. फिल्म में टिपिकल फाइट सीक्वेंस और रोमांस दिख रहा है. फिल्म में रवि तेजा एक लॉयर के रोल में हैं. जो बहुत फनलविंग हैं. लेकिन किसी वजह से वो एक क्रिमिनल केस में फंस जाता है. जिसके बाद उसकी पूरी लाइफ बदल जाती है. मूवी 07 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

# पहले दिन नानी की 'दसरा' की दो लाख टिकट बिक गईं

नानी की फिल्म 'दसरा' की धड़ल्ले से एडवांस टिकट बिक रही हैं. कीर्ती सुरेश की ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ हो रही है. एडवांस टिकट की खिड़की खुलते ही पहले दिन फिल्म की करीब 2 लाख टिकटें बिक चुकी हैं. फिल्म पहले दिन करीब 2.25 करोड़ रुपए की ओपनिंग ले सकती है.

# मई से AK62 की शूटिंग शुरू करेंगे अजीत कुमार

तमिल एक्टर अजीत कुमार अपनी फिल्म AK62 की शूटिंग मई से शुरू करेंगे. ये फिल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है. लेकिन अपने पिता पी. सुब्रमण्यम के निधन के बाद वो कुछ दिन का ब्रेक लेना चाहते हैं. इसलिए वो मई से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

# 'पीएस-2' का ट्रेलर-म्यूज़िक लॉन्च करेंगे कमल हासन

ऐश्वर्या राय, चियां विक्रम, कार्थी और जयम रवि की बिग बजट फिल्म 'पीएस -2' का ट्रेलर आज लॉन्च किया जाएगा. चेन्नई में होने वाले ग्रैंड इवेंट में एक्टर कमल हासन इस ट्रेलर को लॉन्च करेंगे. ट्रेलर से पहले ऐश्वर्या और चियां विक्रम के पोस्टर्स को रिलीज़ किया गया था. ट्रेलर के साथ फिल्म के म्यूज़िक को भी लॉन्च किया जाएगा. 'पीएस - 2' 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# डायरेक्टर बनने की तैयारी कर रहे हैं KGF वाले यश?

'केजीएफ' स्टार यश की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट का लोग इंतज़ार कर रहे हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक यश अप्रैल में अपनी 19वीं फिल्म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं. रिपोर्ट्स ये भी है कि इस फिल्म को यश खुद डायरेक्ट करेंगे. यश के प्रोडक्शन हाउस की ये पहली फिल्म होगी. हालांकि इसे लेकर अभी ऑफिशियल कंफर्मेशन आना बाकी है.

# 2023 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनेगी 'भोला'

अजय देवगन की फिल्म 'भोला' की एडवांस बुकिंग तेज़ी से हो रही है. 30 मार्च को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म की 37 हज़ार एडवांस टिकट बिक चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'भोला' पहले दिन 15 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है. अगर ऐसा हुआ तो 'पठान' और 'तू झूठी मैं मक्कार' के बाद ये साल 2023 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म बन जाएगी.

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख की 'पठान' की ओटीटी रिलीज़ के बाद थिएटर्स से निकल जाएगी, कुल कलेक्शन जान लीजिए