The Lallantop
Advertisement

मिस्र के ट्रैवल एजेंट ने की थी भारतीय की मदद, शाहरुख ने गिफ्ट भेज थैंक्स बोला

ट्रैवेल एजेंट शाहरुख का बहुत बड़ा फैन है.

Advertisement
Img The Lallantop
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (साभार: इंडिया टुडे)
23 जनवरी 2022 (Updated: 23 जनवरी 2022, 14:39 IST)
Updated: 23 जनवरी 2022 14:39 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के फैन्स दुनिया भर में मौजूद हैं और शाहरुख खान भी अपने फैन्स को खूब प्यार करते हैं. पिछले दिनों एक खबर वायरल हुई थी, जिसमे मिश्र के एक ट्रैवेल एजेंट ने भारतीय महिला प्रोफेसर से बिना टिकट के पैसे लिए उनका टिकट बुक कर दिया. ये कहते हुए कि वो शाहरुख खान के देश से हैं. जब शाहरुख को इस बात का पता चला तो उन्होंने अपने इस फैन को तोहफा भेजकर एक भारतीय की मदद करने के लिए शुक्रिया कहा. इस महिला प्रोफेसर का नाम अश्विनी देशपांडे है. अश्विनी अशोका यूनिवर्सिटी में इकॉनमिक्स की प्रोफेसर हैं. उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि कैसे मिस्र के एक ट्रैवल एजेंट ने शाहरुख खान के नाम पर उनकी मदद की. अश्विनी देशपांडे को एडवांस पेमेंट करने में दिक्कत आ रही थी. ऐसे में ट्रैवल एजेंट ने उन्हें कहा था कि क्योंकि वो शाहरुख खान के देश से हैं, उसे उनपर भरोसा है. इसके बाद ट्रैवल एजेंट ने अश्विनी देशपांडे की टिकट्स बुक कर दी थीं. शाहरुख का गिफ्ट इसके साथ ही अश्विनी देशपांडे ने शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज को टैग कर रिक्वेस्ट की थी कि उनका ये ट्रैवल एजेंट फैन शाहरुख की फोटो चाहता है. इस फोटो पर शाहरुख ऑटोग्राफ कर उस फैन की बेटी का नाम लिख दें, तो उसे बहुत खुशी होगी. बस फिर क्या था शाहरुख खान ने अश्विनी और उनके ट्रैवल एजेंट की इच्छा पूरी कर दी.   आजतक की खबर के मुताबिक, शाहरुख खान की मैनेजर ने अश्विनी से कॉन्टैक्ट किया. इसके बाद शाहरुख खान के तीन फोटो ऑटोग्राफ के साथ भेजी गईं. इसके साथ ही शाहरुख ने ट्रैवल एजेंट के लिए लेटर भेजे. यही नहीं शाहरुख ने ट्रैवल एजेंट की बेटी के साथ-साथ अश्विनी की बेटी के लिए भी ऑटोग्राफ वाली फोटोज भेजीं. इस बारे में भी अश्विनी ने ट्वीट कर फोटो शेयर की हैं. शाहरुख खान ने इस लेटर में लिखा है,
"मेरे देश के नागरिक की मदद करने के लिए शुक्रिया. आप बेहद मेहरबान और उदार हैं. दुनिया को आपके जैसे अच्छी आत्मा वाले लोगों की जरूरत है."
लंबे समय बाद शाहरुख खान फिल्म 'पठान' के साथ बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं. यश राज की इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी होंगे. साथ ही सलमान खान इस फिल्म में कैमियो करने वाले हैं. इसके अलावा शाहरुख साउथ डायरेक्टर Atlee की फिल्म में भी नजर आएंगे.

thumbnail

Advertisement