Submit your post

Follow Us

मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करने के चक्कर में मीका सिंह इस बार लंबे फंसे हैं

302
शेयर्स

मीका सिंह पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं. और ये सब चालू तब हुआ जब उनके परफॉर्मेंस के कुछ वीडियोज़ सोशल मीडिया पर तैरते पाए गए. इस वीडियो में मीका परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन जहां वो परफॉर्म कर रहे हैं, वो फंक्शन जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार के यहां हो रहा था. और उनका घर कराची, पाकिस्तान में है. जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद इंडिया पाकिस्तान के संबंध काफी तनाव भरे चल रहे हैं. ऐसे समय में मीका का पाकिस्तान में जाकर परफॉर्म करना दोनों ही देशों के लोगों के गले नहीं उतर रहा.

मीका की इस हरकत की वजह से उन्हें दोनों ओर से ट्रोल किया जा है. लेकिन अब बात ट्रोल होने से आगे बढ़कर बैन होने तक पहुंच गई है. AICWA (All India Cine Workers Association) ने मीका को पूरी तरह बैन कर दिया है. AICWA ने मंगलवार को स्टेटमेंट ज़ारी किया. इसमें उन्होंने लिखा कि वो इस बात का ध्यान रखेंगे कि कोई मीका के साथ काम न करें. और जो भी उनके साथ काम करने की कोशिश करेगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस स्टेटमेंट पर इस असोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता के हस्ताक्षर हैं. साथ ही इसकी एक-एक कॉपी प्रधानमंत्री और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को भी भेजी गई है. पहले मीका का वो वीडियो देख लीजिए:

AICWA के इस स्टेटमेंट में लिखा है-

”AICWA सिंगर मीका सिंह को फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से बैन करते हुए उनके बहिष्कार की घोषणा करती है. क्योंकि उन्होंने 8 अगस्त, 2019 को कराची में एक हाई प्रोफाइल इवेंट में परफॉर्म किया था. बताया जा रहा है कि कराची में हुआ ये इवेंट पाकिस्तान के पूर्व मिलिट्री डिक्टेटर जनरल परवेज़ मुशर्रफ के किसी करीबी के घर था. इस मामले पर कड़ा रुख अपनाते हुए AICWA मीका के सभी प्रोजेक्ट्स का बहिष्कार करती है. चाहे वो किस फिल्म प्रोडक्शन हाउस से हों, म्यूज़िक कंपनियों से हों या ऑनलाइन माध्यम से हों. AICWA अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने ज़ारी किए अपने बयान में उन पर अनकंडिशनल बैन लगाने की बात कही है. AICWA के साथ काम कर रहे लोग इस बात का ध्यान रखेंगे कि इंडिया में कोई मीका सिंह के साथ काम न करे. जो उनके साथ काम करेगा उसे कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा. जब दो देशों के बीच तनाव चरम पर है, तब मीका सिंह ने देश के ऊपर पैसे को तरजीह दी. साथ ही AICWA ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से भी गुज़ारिश की है कि इस मामले में संज्ञान लेते हुए मीका के खिलाफ कार्रवाई करें. ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि मीका सिंह जैसे गायक देश के गौरव से ऊपर अपने व्यवसाय को रखते हैं.”

aicwa

एक पाकिस्तानी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक मीका सिंह अपने बैंड के 14 लोगों के साथ कराची में एक मेहंदी फंक्शन पर परफॉर्म करने गए थे. ये जलसा एक अरबपति के घर हो रहा था, जो मुशर्रफ के करीबी माने जाते हैं. इसी रिपोर्ट में आगे बताया गया कि मीका दूल्हे के फेवरेट सिंगर हैं. और वो उन्हें लाइव परफॉर्म करते देखना चाहता था. शादी के मौके पर ससुराल वालों ने मीका को बुलाकर उसकी ये इच्छा पूरी कर दी. मीका और उनके बैंड (14 लोग) को बुलाने के लिए दुल्हे के ससुर ने वीज़ा और हाई लेवल सिक्योरिटी दोनों का इंतज़ाम करवा दिया. खबरों के मुताबिक इस परफॉर्मेंस के लिए मीका को 1.6 करोड़ रुपए (150000 डॉलर्स) मिले हैं.


वीडियो देखें: दोनों देशों के बीच तनाव का माहौल है और मीका पाकिस्तान में गाना गा रहे हैं

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

पूर्व CBI जज ने कहा, ज़मानत के लिए भाजपा नेता ने की थी 40 करोड़ की पेशकश

और अब भाजपा के "कुबेर" गहरा फंस चुके हैं.

आशीर्वाद मांगने पहुंचे खट्टर, आदमी ने खुद को आग लगा ली

दो बार मुख्यमंत्री से मिला, फिर भी नहीं लगी नौकरी.

नेटफ्लिक्स पर आने वाली शाहरुख़ की 'बार्ड ऑफ़ ब्लड' में कश्मीर क्यूं खचेर रहा है पाकिस्तान?

पाकिस्तानी आर्मी के प्रवक्ता के बयान पर सोशल मीडिया कहने लगा 'पीछे तो देखो'.

केरल बाढ़ के हीरो आईएएस कन्नन गोपीनाथन ने कश्मीर मसले पर नौकरी छोड़ते हुए ये बातें कही हैं

नौकरी छोड़ दी. अब न कोई सेविंग्स है, न ही रहने को अपना ख़ुद का घर.

धरती पर क्राइम तो रोज़ होते हैं, लेकिन पहली बार अंतरिक्ष में हुए क्राइम की खबर आई है

अंतरिक्ष में रहते क्राइम करने की बात चौंकाती है.

अरुण जेटली नहीं रहे, यूएई से पीएम मोदी ने कुछ यूं किया याद

गौतम गंभीर ने जेटली को पिता तुल्य बताया.

रफाल के अलावा फ्रांस से और क्या-क्या लाने वाले हैं पीएम मोदी?

इस बड़े मुद्दे पर भारत की तगड़ी मदद करने वाला है फ्रांस.

चंद्रमा पर पहुंचने वाला है चंद्रयान-2, कैसे करेगा काम?

चंद्रयान के एक-एक दिन का हिसाब दे दिया है

विंग कमांडर अभिनंदन को पकड़ने वाला पाकिस्तानी सैनिक मारा गया!

पाकिस्तानी आर्मी की तस्वीर में अभिनंदन को पकड़े हुए दिखा था अहमद खान.

नकली दूध बेचा, पुलिस ने आतंकियों वाला NSA लगा दिया

सरकार ने तो पहले ही कह दिया था.