Submit your post

Follow Us

मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करने के चक्कर में मीका सिंह इस बार लंबे फंसे हैं

297
शेयर्स

मीका सिंह पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं. और ये सब चालू तब हुआ जब उनके परफॉर्मेंस के कुछ वीडियोज़ सोशल मीडिया पर तैरते पाए गए. इस वीडियो में मीका परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन जहां वो परफॉर्म कर रहे हैं, वो फंक्शन जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार के यहां हो रहा था. और उनका घर कराची, पाकिस्तान में है. जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद इंडिया पाकिस्तान के संबंध काफी तनाव भरे चल रहे हैं. ऐसे समय में मीका का पाकिस्तान में जाकर परफॉर्म करना दोनों ही देशों के लोगों के गले नहीं उतर रहा.

मीका की इस हरकत की वजह से उन्हें दोनों ओर से ट्रोल किया जा है. लेकिन अब बात ट्रोल होने से आगे बढ़कर बैन होने तक पहुंच गई है. AICWA (All India Cine Workers Association) ने मीका को पूरी तरह बैन कर दिया है. AICWA ने मंगलवार को स्टेटमेंट ज़ारी किया. इसमें उन्होंने लिखा कि वो इस बात का ध्यान रखेंगे कि कोई मीका के साथ काम न करें. और जो भी उनके साथ काम करने की कोशिश करेगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस स्टेटमेंट पर इस असोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता के हस्ताक्षर हैं. साथ ही इसकी एक-एक कॉपी प्रधानमंत्री और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को भी भेजी गई है. पहले मीका का वो वीडियो देख लीजिए:

AICWA के इस स्टेटमेंट में लिखा है-

”AICWA सिंगर मीका सिंह को फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से बैन करते हुए उनके बहिष्कार की घोषणा करती है. क्योंकि उन्होंने 8 अगस्त, 2019 को कराची में एक हाई प्रोफाइल इवेंट में परफॉर्म किया था. बताया जा रहा है कि कराची में हुआ ये इवेंट पाकिस्तान के पूर्व मिलिट्री डिक्टेटर जनरल परवेज़ मुशर्रफ के किसी करीबी के घर था. इस मामले पर कड़ा रुख अपनाते हुए AICWA मीका के सभी प्रोजेक्ट्स का बहिष्कार करती है. चाहे वो किस फिल्म प्रोडक्शन हाउस से हों, म्यूज़िक कंपनियों से हों या ऑनलाइन माध्यम से हों. AICWA अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने ज़ारी किए अपने बयान में उन पर अनकंडिशनल बैन लगाने की बात कही है. AICWA के साथ काम कर रहे लोग इस बात का ध्यान रखेंगे कि इंडिया में कोई मीका सिंह के साथ काम न करे. जो उनके साथ काम करेगा उसे कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा. जब दो देशों के बीच तनाव चरम पर है, तब मीका सिंह ने देश के ऊपर पैसे को तरजीह दी. साथ ही AICWA ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से भी गुज़ारिश की है कि इस मामले में संज्ञान लेते हुए मीका के खिलाफ कार्रवाई करें. ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि मीका सिंह जैसे गायक देश के गौरव से ऊपर अपने व्यवसाय को रखते हैं.”

aicwa

एक पाकिस्तानी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक मीका सिंह अपने बैंड के 14 लोगों के साथ कराची में एक मेहंदी फंक्शन पर परफॉर्म करने गए थे. ये जलसा एक अरबपति के घर हो रहा था, जो मुशर्रफ के करीबी माने जाते हैं. इसी रिपोर्ट में आगे बताया गया कि मीका दूल्हे के फेवरेट सिंगर हैं. और वो उन्हें लाइव परफॉर्म करते देखना चाहता था. शादी के मौके पर ससुराल वालों ने मीका को बुलाकर उसकी ये इच्छा पूरी कर दी. मीका और उनके बैंड (14 लोग) को बुलाने के लिए दुल्हे के ससुर ने वीज़ा और हाई लेवल सिक्योरिटी दोनों का इंतज़ाम करवा दिया. खबरों के मुताबिक इस परफॉर्मेंस के लिए मीका को 1.6 करोड़ रुपए (150000 डॉलर्स) मिले हैं.


वीडियो देखें: दोनों देशों के बीच तनाव का माहौल है और मीका पाकिस्तान में गाना गा रहे हैं

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

कांग्रेस और सपा छोड़कर भाजपा में आए नेताओं ने मोदी के बारे में क्या कहा?

वो भी कल लखनऊ में...

कश्मीर में बैन के बाद भी किसकी मेहरबानी से गिलानी इस्तेमाल कर रहे थे फोन-इंटरनेट?

बैन के चार दिन बाद तक गिलानी के पास इंटरनेट और फोन था. प्रशासन को इसकी भनक भी नहीं थी.

पीएम मोदी ने छठवीं बार लाल किले पर फहराया तिरंगा, 92 मिनट के भाषण में नया क्या था?

पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई.

बीफ़-पोर्क के नाम पर ज़ोमैटो कर्मचारियों को भड़काने वाले लोकल भाजपा नेता निकले!

और एक नहीं, कई हैं ऐसे. देखिए तो...

यूपी के एक और अस्पताल में 32 बच्चों की मौत, डॉक्टरों को कारण का पता नहीं

किसी ने कहा था, "अगस्त में तो बच्चे मरते ही हैं"

भगवान राम के इतने वंशज निकल आए हैं कि आप भी माथा पकड़ लेंगे

अभी राम पर खानदानी बहस हो रही है. खुद ही देखिए...

उन्नाव मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर अब लंबा फंस गए हैं

सीबीआई ने केस में रोचक खुलासे किए हैं

राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी ने बताया क्या है उनका 'मिशन कश्मीर'

पीएम मोदी ने लगभग 40 मिनट तक अपनी बात रखी.

जम्मू-कश्मीर के मामले में आत्माओं का भी प्रवेश हो गया है

और एक समय एक "आत्मा" बहुत दुखी हुई थी

मायावती का ऐसा हृदय परिवर्तन कैसे हुआ कि कश्मीर पर सरकार के साथ हो गयीं?

धारा 370 हटवाना चाहती थीं या वजह कुछ और है?