The Lallantop
Advertisement

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' को बैन क्यों करवाना चाह रहे हैं लोग?

अक्षय के एक वीडियो पर फूटा है फैन्स का गुस्सा.

Advertisement
Img The Lallantop
अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' 9 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है.
font-size
Small
Medium
Large
5 अक्तूबर 2020 (Updated: 5 अक्तूबर 2020, 10:40 IST)
Updated: 5 अक्तूबर 2020 10:40 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
अक्षय कुमार की एक फिल्म आ रही है. नाम है 'लक्ष्मी बम'. ये साउथ फिल्म 'कांचना' की हिंदी रीमेक है. फिल्म 9 नवंबर को डिज़नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. मगर इससे पहले ही लोग इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं. जिस तरह आलिया भट्ट की 'सड़क 2' मूवी को लोगों की नफरत झेलनी पड़ी वैसे ही अब लोग अक्षय कुमार की फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर लोग #BanLaxmiBomb के ट्वीट कर रहे हैं. लेकिन ऐसा हो क्यों रहा है? अक्षय कुमार के एक वीडियो की वजह से. पहले आप ये वीडियो देख लीजिए. Bahot dino se mann mein kuch baat thi lekin samajh nahi aa raha tha kya kahoon, kisse kahoon. Aaj socha aap logon se share kar loon, so here goes... #DirectDilSe 🙏🏻 pic.twitter.com/nelm9UFLofवीडियो में अक्षय ने क्या कहा?अक्षय कुमार ने इस वीडियो में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का जो मुद्दा उठा है, वो एक बड़ी समस्या है, मगर सिर्फ कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री पर ब्लेम लगाना सही नहीं. ऐसा करने से लोगों की सालों की मेहनत मिट्टी में मिल जाती है. अक्षय कुमार ने ये भी कहा कि मीडिया सही समय पर सही मुद्दा उठाती है, मगर इस मुद्दे पर थोड़ा सा सेंसटिव होना ज़रूरी है. गुस्सा हैं लोग अक्षय का वीडियो आने के बाद लोग उन पर नाराज़ हो रहे हैं. ट्विटर पर लिखा जा रहा है कि सुशांत की मौत के बाद साढ़े तीन महीने तक अक्षय चुप रहे. लेकिन अब जब उनकी फिल्म की रिलीज़ डेट आ गई है तो उन्हें मुद्दों पर बोलना याद आ रहा है. लिखा जा रहा है कि अपनी फिल्म लक्ष्मी बम को बचाने के लिए अक्षय कुमार सिर्फ एक जाल बुन रहे हैं. अब पढ़िए यूज़र्स क्या कह रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत के फैन पेज ने ट्वीट किया,
प्लीज़ इनकी गलत भावनाओं और शब्दों में न फंसे. ये अपनी अगली फिल्म के लिए बस आपको जाल में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं.
एक फैन ने लिखा,
चलो 'लक्ष्मी बम' को 'सड़क 2' बनाते हैं. हो सकता है हमें 2 घंटे एंटरटेन करने के लिए लिया गया इनका पैसा ड्रग्स और माफिया के पास जाता हो. क्या हमारा देश ये फेवर करेगा और 'लक्ष्मी बम' को बॉयकॉट करेगा.
एक शख्स ने लिखा,
अच्छा लगा सुन कर, पर बैन 'लक्ष्मी बम'
सुशांत के एक और फैन ने लिखा,
अक्षय कुमार आपके दिल छू जाने वाले शब्द, मतलब डायलॉग अच्छे से तैयार नहीं थे. ये वो दर्द और इमोशन नहीं दिखाते जो शाहरुख खान स्क्रीन पर दिखाते थे. उनसे टिप्स लीजिए और दुबारा ट्राई कीजिए. जब तक आप सफलता नहीं पाते तब तक बैन 'लक्ष्मी बम'.
एक बंदे ने लिखा,
अक्षय कुमार क्या समय है आपके इस हार्टफुल नोट का, सुशांत की मौत के बाद आप आपने चुप्पी क्यों साध ली. खिलाड़ी सिर्फ लोगों की भावनाओं के साथ ही खेलता है...
बता दें ‘लक्ष्मी बम’ को इस साल ईद में रिलीज़ होना था. मगर कोरोना वायरस ने सभी के प्लान चौपट कर डाले. अब ये मूवी 9 नवंबर को रिलीज़ होगी. ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ होने वाला है. इस फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर का रोल निभा रहे हैं. जिनके लुक को लेकर उनकी तारीफ हो रही थी. यह फिल्म 9 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement