Submit your post

Follow Us

आने वाली 9 पीरियड फिल्में और वेब सीरीज़, जो भव्य पैमाने पर बन रही हैं

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर एक सीरीज़ आने वाली है. नाम है ‘द एम्पायर’. एक पीरियड ड्रामा शो. जुलाई में शो का टीज़र आया. जिसे देखकर लोग इसे India’s answer to Game of Thrones कहने लगे. शो को जिस स्केल पर बनाया गया है, उसे देखकर ये बात गलत भी नहीं लगती. हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर में भी GOT की झलक मिलती है. Battle of Bastards की. जब जॉन स्नो जंग के मैदान में अकेला पड़ जाता है. और सामने से दुश्मन सेना उस पर हमला करने को बढ़ रही होती है.

‘द एम्पायर’ के लीड रोल में हैं कुणाल कपूर. जो जहीरूद्दीन मोहम्मद बाबर बने हैं. साल 1500 के आस-पास बाबर ने उज़बेकिस्तान के शहर समरकंद से अपना शासन खो दिया था. उसी पूरे घटनाक्रम, युद्ध और मुगल शासन के इर्द-गिर्द ये सीरीज़ बुनी गई है. बाबर ने अपना शासन गंवाया था मोहम्मद शयबानी खान के हाथों. शयबानी उज़बेक लीडर था. इस वेब सीरीज़ में शयबानी के रोल में हैं डीनो मोरिया. डीनो नेगेटिव रोल में हैं और किरदार को बेरहम, क्रूर दिखाने की कोशिश करते भी दिख रहे हैं. दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आज़मी शो में किंगमेकर की भूमिका में नज़र आएंगी. वो यहां बाबर की दादी ऐसान दौलत बेगम बनी हैं. अब तक शो की जितनी भी फुटेज हमें देखने को मिली है, उसे देखकर एक बात स्पष्ट तौर पर कही जा सकती है. कि ये एक विज़ुअल ट्रीट साबित होने वाला है. ऐसा हिस्टॉरिकल ड्रामा पीस, जो इंडियन ऑडियंस की झोली में बहुत पहले आ जाना चाहिए था.

खैर, अब ये सीरीज़ आ रही है. 27 अगस्त को. वो भी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर. लेकिन बड़े स्केल पर बनने वाले पीरियड इंडियन ड्रामाज़ का सिलसिला ‘द एम्पायर’ की रिलीज़ के बाद थमने वाला नहीं. ऐसे कई प्रोजेक्ट्स हैं जो कतार में रेडी हैं. दर्शकों को चौंकाने के लिए. ऐसे ही प्रोजेक्ट्स की बात करेंगे.

Spotlight (1)


#1. बाहुबली: बिफोर द बिगिनिंग

आम इतिहास को पढ़ने का क्या तरीका है? हर एक घटनाक्रम तो याद रखना मुमकिन नहीं. ऐसे में मेजर इवेंट्स को पॉइंट्स बनाकर किसी भी चीज़ की हिस्ट्री को स्टडी किया जाता है. जैसे इस बड़े घटनाक्रम से पहले या बाद में क्या हुआ था. या किसी खास इंसान के आने से पहले या बाद में क्या हुआ. सिनेमा की हिस्ट्री पढ़ने का तरीका भी कुछ ऐसा ही है. जैसे कोई बड़ी फिल्म आई या फिल्ममेकर हुए, उनके समय के आगे और पीछे क्या हुआ. इंडियन सिनेमा के हाल की हिस्ट्री में देखे तो ऐसी एक बड़ी फिल्म सीरीज़ याद आती है. जो बेंचमार्क साबित हुई.
2015 में ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ रिलीज़ हुई. 2017 में फिल्म का सीक्वल रिलीज़ हुआ. जिसने ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ जैसे सवाल का जवाब देने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बनाए. इस पॉइंट पर बाहुबली एक हॉट टॉपिक बनना चाहता था. बस फिर क्या था. इसको भुनाने के लिए नेटफ्लिक्स ने दो सीजन की सीरीज़ अनाउंस कर डाली. बताया कि हर सीज़न में कुल 9 एपिसोड्स होंगे. जिन्हें ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के लेवल का बनाया जाएगा. आनंद नीलकांतन की किताब ‘द राइज़ ऑफ शिवगामी’ पर शो की स्टोरी को बेस किया गया. जहां अमरेन्द्र और महेंद्र बाहुबली से पहले रानी शिवगामी की कहानी दिखाई जाएगी. कि कैसे वो एक नासमझ लड़की से एक समृद्ध साम्राज्य की रानी बनी. 2018 में शो पर काम शुरु कर दिया गया. न्यूज़ आई कि मृणाल ठाकुर रानी शिवगामी का टाइटल रोल निभाएंगी. उनके अलावा अतुल कुलकर्णी और राहुल बोस भी शो का हिस्सा थे.

Nayanthara In Bahubali
सोशल मीडिया पर न्यूज़ चल रही थी कि नयनतारा भी प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. हालांकि, कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं हुआ है. फोटो – ट्विटर

कट टू 2021. मार्च का महीना. खबर आती है कि नेटफ्लिक्स ने शूट हुए शो को पूरी तरह से रद्द कर दिया. 100 करोड़ रुपए की लागत में तैयार हुए शो को सिरे से नकार दिया. उन्हें ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ वाली वाइब नहीं आ रही थी. इसलिए शो का बजट दुगना कर दिया. और इसे नए सिरे से शूट करने का फैसला लिया. बताया जा रहा है कि मृणाल की जगह किसी और एक्ट्रेस को लिया जाएगा. 200 करोड़ रुपए के बजट में बनने वाले इस शो की शूटिंग सितंबर में शुरु होने वाली है.


#2. पृथ्वीराज

अक्षय कुमार साल में तीन-चार फिल्में करते हैं. वो इसलिए संभव हो पाता है क्योंकि वो एक फिल्म की शूटिंग 40 दिन में खत्म कर देते हैं. मगर यशराज प्रोडक्शन में बनने वाली ‘पृथ्वीराज’ उन चुनिंदा फिल्मों में से है, जिसके लिए अक्षय को इससे ज़्यादा समय लगा है. रिपोर्ट्स की मानें, तो अक्षय को ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग खत्म करने में 110 दिन लग गए. ये बड़े लेवल पर बन रही है पीरियड फिल्म है. इसमें अक्षय के साथ संजय दत्त, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं.

फिल्म में एक बड़े स्केल का वॉर सीक्वेंस है. जिसके लिए विदेशों से घुड़सवार बुलाए गए थे. इन सीक्वेंस को डिज़ाइन किया है साउथ अफ्रीका के एक्शन कोरियोग्राफर फ्रांज स्पिलहॉस ने. फ्रांज इससे पहले यशराज प्रोडक्शन की ही ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ और ‘शमशेरा’ जैसी फिल्मों के एक्शन डिज़ाइन कर चुके हैं. बताया जा रहा है इन वॉर सीक्वेंस की शूटिंग अक्षय कुमार ने 21 किलो का कॉस्ट्यूम पहनकर की.

Prithviraj 1
‘पिंजर’ और ‘चाणक्य’ बनाने वाले डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने ‘पृथ्वीराज’ डायरेक्ट की है.

बताया जा रहा है कि ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. यश राज फिल्म्स ने साल के शुरुआत में 2021 में रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्मों का रोस्टर अनाउंस किया था. जहां 05 नवंबर, 2021 को ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज़ डेट बताया गया. हालांकि, तब से अब तक कोरोना की दूसरी लहर आ चुकी है. बहुत कुछ घट चुका है. देखना होगा कि मेकर्स कोई नई डेट अनाउंस करते हैं या इसी के साथ जाते हैं.


#3. तख्त

दारा शिकोह. वो मुग़ल शहज़ादा जिसे धर्मशास्त्री, सूफी और विविध कलाओं का ज्ञान रखने वाला कहा जाता है. प्रशासन, सैन्य मामलों और राजनीति में दारा की कोई खास रुचि नहीं थी. वो अपने पिता शाहजहां को भी प्यारा था. इतिहासकार बताते हैं कि ये भी एक वजह थी कि शाहजहां ने उसे रण कौशल में पारंगत नहीं होने दिया. उसे खतरों से दूर रखा. जबकि अपने दूसरे बेटे औरंगज़ेब को छोटी उम्र से ही सैनिक अभियानों पर भेजना शुरु कर दिया. औरंगज़ेब दूर-दराज़ के इलाकों में सेनाओं का प्रतिनिधित्व करता. और दारा अपने पिता के दरबार में रहता. दारा और औरंगज़ेब के रिश्तों की कहानी बताएगी करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’.

Takht Cast
सोशल मीडिया की जनता कई बार अपनी सुविधानुसार फिल्म को बंद करवा चुकी है.

जहां दारा बनेंगे विकी कौशल. वहीं, रणवीर सिंह औरंगज़ेब के रोल में दिखाई देंगे. रणवीर ‘पद्मावत’ में क्रूर खिलजी का किरदार निभा चुके हैं. देखना होगा कि वो यहां भी उतनी ही इंटेंसिटी रखेंगे, या किरदार को थोड़ा टोन डाउन किया गया है. विकी और रणवीर के अलावा करीना कपूर खान, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर जैसे एक्टर्स भी मेजर रोल्स में दिखाई देंगे. फिल्म को लेकर कई बार न्यूज़ आ चुकी है कि इसके भारी-भरकम बजट के चलते इसे बंद कर दिया गया है. लेकिन ऐसा नहीं है. एटलीस्ट अभी तक तो नहीं. ये खुद डायरेक्टर करण जौहर कंफर्म कर चुके हैं. कि कोरोना महामारी के चलते फिल्म को डिले किया गया है. बंद नहीं.


#4. RRR

1920 के दशक का भारत. उस गुलामी के दौर पर बनी दो क्रांतिकारियों की कहानी. अल्लुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम. जो ब्रिटिश राज से भी लड़े और हैदराबाद के निज़ाम से भी. दोनों इतिहास के असली किरदार थे पर यहां कहानी के साथ थोड़ी क्रिएटिव लिबर्टी ली गई है. ये दोनों किरदार लार्जर दैन लाइफ किस्म के थे. यही बात ध्यान में रखते हुए एक्टर भी चुने गए. तेलुगु सिनेमा के दो दिग्गज. रामचरण और जूनियर एनटीआर. टीवी देखने वाली ऑडियंस रामचरण को भली-भांति पहचानती है. उनकी फिल्म ‘ध्रुवा’ के जरिए. वहीं, जूनियर एनटीआर ने अपने 20 साल के लंबे करियर में एक से एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. वैसे तो हाउसफुल करवाने के लिए ये दो नाम ही काफी हैं. पर यहां एक तीसरा नाम भी है. जो आपको जानना चाहिए. फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली का. वही, जिन्होंने ‘बाहुबली’ बनाई थी. और उसके बाद तो उन्हें भूला ही कौन है. इतनी उम्मीदें जो बढ़ गईं उनसे.

Poster
इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक.

फिल्म को इस तरह बना रहे हैं कि पूरा देश अपना ले. और ऐसा सिर्फ दूसरी भाषाओं में डब करके नहीं करना चाहते. इसलिए हिंदी सिनेमा के दो बेहतरीन कलाकारों को भी लिया. अजय देवगन और आलिया भट्ट. फिल्म वैसे इसी साल 8 जनवरी को रिलीज़ होनी थी, पर कोरोना ने काम बिगाड़ दिया. हालांकि, फिल्म को अपनी नई रिलीज़ डेट भी मिल चुकी है. ‘RRR’ इसी साल 13 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. वो भी थिएटर्स पर.


#5. मरक्कर

प्रियदर्शन और मोहनलाल. इस डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी की शुरुआत 80 के दशक से हुई. फिर क्या, एक के बाद एक हिट फिल्मों की झड़ी लगा दी. ये वहीं प्रियदर्शन है जो बाद में बॉम्बे आए. ‘विरासत’, ‘हेरा फेरी’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी हिट फिल्में देने के लिए. फिल्म इंडिया के पहले तटिय डिफेंस की कहानी है. जब 16वी शताब्दी में कुंजली मरक्कारों ने पुर्तगालियों को आने से रोका था. भीषण जंग हुई और पुर्तगालियों को वापस लौटना पड़ा.

Marakkar Still 3
मोहनलाल और प्रियदर्शन की जोड़ी धमाके के साथ लौट रही है.

फिल्म को प्रियदर्शन का ड्रीम प्रोजेक्ट कहना भी गलत नहीं होगा. क्यूंकि इसका आइडिया 1996 से उनके साथ है. तब भी मोहनलाल को ही लीड रोल में लेना चाहते थे. पर फिल्म की मांग भारी बजट की थी. उस समय मलयालम सिनेमा का स्केल भी बड़ा लिमिटेड था. इसलिए बात नहीं बन पाई. सही मौके का इंतज़ार किया. जो अब जाकर आया. जब मलयालम सिनेमा सिर्फ रीज़नल न रहकर इंडियन सिनेमा का अभिन्न हिस्सा बन चुका है. यही कारण है कि ये फिल्म अब तक की सबसे ज़्यादा लागत वाली मलयालम फिल्म है. जिसका बजट है करीब 100 करोड़.


#6. ब्रह्मास्त्र

इंडियन मायथोलॉजी में गोते लगाने वाली एक साइंस फिक्शन फिल्म. फिल्म की कहानी तीन पार्ट्स में पूरी होगी. रणबीर कपूर शिवा के टाइटल रोल में हैं. खबरों की माने तो उनका किरदार भगवान शिव से प्रेरित है. वहीं, आलिया भट्ट ईशा नाम की लड़की का कैरक्टर प्ले करेंगी. ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ के पीछे लगा अयान मुखर्जी का दिमाग अब ‘ब्रह्मास्त्र’ लेकर आ रहा है. कहना गलत नहीं होगा कि इंडियन सिनेमा के इतिहास में इस स्केल की फिल्म बनाना तो दूर, उसे बनाने की कोशिश तक नहीं की गई है. ये भी एक वजह है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ एंटीसिपेटिड फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर है.

Brahmastra Poster
ये फिल्म रिलीज़ होगी तब ज़रूर लिखूंगा, ‘प्रभु आते आते बड़ी देर कर दी’.

इस फिल्म के खास होने की एक और वजह है. आलिया और रणबीर समेत आपको नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे एक्टर्स भी फिल्म में दिखाई देंगे. शाहरुख गेस्ट रोल में नज़र आएंगे. फिल्म पर उनका स्केड्यूल 10 दिन का था, जिसे वो पूरा कर चुके हैं. शाहरुख के किरदार से रिलेटेड एक बड़ा अपडेट बाहर आया है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख एक साइंटिस्ट का किरदार निभा रहे हैं. जो दुनियाभर में मौजूद सबसे पावरफुल एनर्जी के सोर्स को खोज रहा है. किसी तरह वो ब्रह्मांड के सबसे शक्तिशाली अस्त्र यानी ब्रह्मास्त्र तक पहुंच जाता है. जिसे उससे फिल्म में विलन बनी मौनी रॉय चुरा लेती हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ पर लंबे समय से काम चल रहा है. पिछले दो सालों से आस लगाई जा रही थी कि इसे क्रिसमस पर रिलीज़ किया जाएगा. 2021 भी कुछ अलग नहीं. मीडिया में खबरें यही हैं कि मेकर्स फिल्म को ईयर एंड तक रिलीज़ करने का प्लान कर रहे हैं.


#7. पोनिईन सेलवन

कद्दावर डायरेक्टर मणि रत्नम अब तमिल सिनेमा की लार्जर दैन लाइफ कहानी को परदे पर ला रहे हैं. ‘पोनिईन सेलवन’ मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है. लेकिन इस कहानी को स्क्रीन पर लाने का सपना पहले भी देखा जा चुका है. दरअसल, 1958 में एमजीआर ने कल्कि कृष्णमूर्ति के नॉवल ‘पोनिईन सेलवन’ के राइट्स खरीद लिए. घोषणा की कि उनके अलावा फिल्म में वैजयंतीमला, जेमिनी गणेशन और पद्मिनी जैसे कलाकार भी होंगे. हालांकि, फिल्म की शूटिंग कभी शुरू नहीं हो पाई. और एमजीआर का सपना अधूरा ही रह गया. जिसे अब पूरा करने का फैसला किया है मणि रत्नम ने.

Poniyin Selvan Poster
मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट.

मणि रत्नम के अलावा दूसरा बड़ा फैक्टर है फिल्म की कास्ट. विक्रम, प्रकाश राज, कार्ति, ऐश्वर्या लक्ष्मी और सोभिता धूलिपाला दिखाई देंगे. एक सरप्राइज़ पैकेज भी रखा गया. ‘इरुवर’, ‘गुरु’ और ‘रावणन’ जैसी फिल्मों पर मणि रत्नम के साथ करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन भी कास्ट का हिस्सा हैं. बताया जा रहा है कि वो फिल्म में नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म की कहानी दक्षिण भारत के सबसे ताकतवर राजाओं में से एक अरुलमोली वर्मन के इर्द-गिर्द रची गई है. कि कैसे उन्होंने चोल साम्राज्य को को समृद्ध और शक्तिशाली बनाया. मणि रत्नम इस कहानी को दो पार्ट्स में दिखाना चाहते हैं. फिल्म का पहला पार्ट 2022 में थिएटर्स पर रिलीज़ किया जाएगा.


#8. सूर्यपुत्र महावीर कर्ण

यूं तो महाभारत के सभी किरदार इतने लार्जर दैन लाइफ हैं कि सबपर अपनी-अपनी फिल्म या सीरीज़ बन सकती है. फिर भी ‘कर्ण’ का किरदार स्टैंड आउट करता है. जो खुद गलत न होते हुए भी गलत साइड से लड़ा. दोस्ती के लिए. अपने आत्म सम्मान के लिए. अर्जुन को हीरो बनाकर कई कहानियां कही जा चुकी हैं. अब बारी है कर्ण के नजरिए से महाभारत की दुनिया को देखने की. ‘बेल बॉटम’ को प्रड्यूस करने वाली जैकी भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट कोई कसर नहीं छोड़ रही फिल्म को बड़ा बनाने में. ‘कर्ण’ के रोल के लिए भी तमिल सिनेमा के सुपरस्टार विक्रम को साइन किया गया है. फिल्म को हिंदी, मलयालम, तेलुगु, तमिल और कन्नड में रिलीज़ किया जाएगा.

Vikram As Karn
कर्ण की कहानी और विक्रम, रिलीज़ डेट बताओ भाई बस.

‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ के हिंदी वर्ज़न के लिए डायलॉग और लीरिक्स लिखे हैं कुमार विश्वास ने. इसी 23 फ़रवरी को छोटे से टीज़र के जरिए फिल्म का ऑफिशियल लोगो भी रिलीज़ किया गया. जिसके बाद ऑडियंस में फिल्म के प्रति बनी हाइप में इज़ाफ़ा ही हुआ है.


#9. आदिपुरुष

500 करोड़ रुपए. ये बजट है ‘आदिपुरुष’ का. फिल्म के स्केल का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा लीजिए कि टोटल बजट का आधा तो फिल्म के वीएफएक्स पर खर्च होने वाला है. ‘बाहुबली’ फ्रैन्चाइज़ के बाद हर बड़ा प्रॉडक्शन हाउस प्रभास के साथ काम करना चाहता था. वो एक बैंकेबल एक्टर के तौर पर एस्टैब्लिश हो चुके थे. ऑडियंस को भी इंतज़ार था कि वो अब क्या बड़ा करने वाले हैं. फिर आई ‘साहो’. जिसने प्रभास के फैन्स को निराशा के अलावा कुछ और नहीं दिया. लेकिन अब लग रहा है कि ‘आदिपुरुष’ से उनके फैन्स की सारी शिकायतें दूर होने वाली हैं. फिल्म की कहानी रामायण पर आधारित है. जहां प्रभास के कैरक्टर को भगवान राम पर बेस्ड बताया जाता है. वहीं, देवी सीता से प्रेरित किरदार में कृति सेनन नज़र आएंगी. अब राम और सीता हैं तो कहानी में रावण भी होगा. यहां भी है. लंकेश नाम का किरदार. जिसे निभाएंगे सैफ अली खान.

Adipurush 1
तीनों के किरदार राम, लक्ष्मण और सीता पर आधारित हैं.

‘तान्हाजी’ के डायरेक्टर ओम राउत ‘आदिपुरुष’ को बना रहे हैं. मेकर्स ने अनाउंस किया है कि 11 अगस्त, 2022 को फिल्म रिलीज़ की जाएगी.


वीडियो: ‘द एम्पायर’ से लेकर RRR तक, जल्द आने वाली हैं ये धांसू पीरियड वेब सीरीज और फिल्में

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू- ऐसा वैसा प्यार

वेब सीरीज़ रिव्यू- ऐसा वैसा प्यार

इस सीरीज़ को देखकर ये नहीं कहा जा सकता ये निरी वाहियात या अन-वॉचेबल सीरीज़ है.

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

इंस्टाग्राम पर शमी को कुछ लोगों ने भद्दी गालियां दी, टीम इंडिया चुप है.

फिल्म रिव्यू- भवाई

फिल्म रिव्यू- भवाई

इस पूरी फिल्म का मक़सद ही ये है कि हम परदे पर दिखने वाले एक्टर, इंसान और भगवान में फर्क कर सकें. मगर वो हो नहीं पाता!

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?