Submit your post

Follow Us

करीना कपूर की एक्टिंग फीस को लेकर ट्रोल करने वालो तापसी पन्नू की ये बात सुन लो

फिल्में क्रिएटिविटी दिखाने का ज़रिया होती हैं. इन्हें कभी बॉर्डर के तारों से नहीं बांधा जा सकता. बॉलीवुड हो हॉलीवुड या कोई भी रीजनल सिनेमा, हर इंडस्ट्री से जुड़ी तमाम बड़ी और ज़रूरी खबरें अगर पढ़ना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. यहां आप फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम बड़ी जानकारियां, कम समय में पढ़ सकते हैं. आज की कुछ ज़रूरी खबरें आपको नीचे मिल जाएंगी.

1. स्टीफन लैंग की फिल्म ‘डोन्ट ब्रीद 2’ का ट्रेलर रिलीज़

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. ‘अवतार’ वाले स्टीफन लैंग की फिल्म ‘डोन्ट ब्रीद 2’ का ट्रेलर कल रिलीज़ कर दिया गया. ये फिल्म साल 2016 में आई हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘डोन्ट ब्रीद’ का ही सीक्वल होगी. एक मिनट 51 सेकेंड के इस ट्रेलर में स्टीफन लैंग जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. उनके अलावा मूवी में ब्रेनडॉन और मेडेलीन ग्रेस भी नज़र आने वाली हैं. इसे अगस्त महीने में थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा.

2. शिल्पा-परेश रावल की ‘हंगामा 2’ का ट्रेलर आ गया

शिल्पा शेट्टी पूरे 14 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं. उनकी फिल्म ‘हंगामा 2’ का ट्रेलर आज सुबह रिलीज़ कर दिया गया है. मूवी में मिज़ान जाफरी, आशुतोष राणा, राजपाल यादव और जॉनी लीवर भी नज़र आएंगे. तीन मिनट के इस ट्रेलर में खूब गड़बड़ झाला दिख रहा है. जैसे-परेश को लगता है कि उनकी पत्नी यानी शिल्पा को हर आदमी लाइन मारता है. साथ ही उसका चक्कर मिज़ान जाफरी के साथ चल रहा है. वहीं मिज़ान इस बात से परेशान हैं कि प्रणीता सुभाष ने उन्हें अपने बच्चे का बाप बता दिया है.

शिल्पा ने इस ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ”खत्म हुआ आपका और मेरा इंतज़ार, ‘हंगामा 2’ का ट्रेलर लेकर, लौट आई हूं मैं 14 साल बाद.” मूवी को 23 जुलाई से डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकेगा.

3. ‘शर्मा जी नमकीन’ में ऋषि कपूर की जगह होंगे परेश रावल

महाराष्ट्र सरकार के लॉकडाउन में छूट देने के बाद बहुत सी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है. इसमें से एक फिल्म है ‘शर्माजी नमकीन’. इस मूवी में पहले ऋषि कपूर को कास्ट किया गया था. लेकिन 30 अप्रैल 2020 को उनके निधन के बाद ऋषि वाला रोल परेश रावल को ऑफर कर दिया गया. परेश ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. मूवी में परेश के साथ जूही चावला और सतीश कौशिश भी नज़र आने वाले हैं. कहानी एक ऐसे शख्स की होगी जो अपने रिटायरमेंट के बाद अपनी लाइफ को इंज्वॉय करना चाहता है.

4. रत्ना पाठक ने दिया नसीरुद्दीन शाह का हेल्थ अपडेट

नसीरुद्दीन शाह को बीते दिनों मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उनकी हेल्थ का अपडेट देते हुए वाइफ रत्ना पाठक ने पिंकविला को बताया कि अब एक्टर बिल्कुल ठीक हैं. रत्ना ने कहा, ”नसीर के फेफड़े पर एक छोटा सा पैच है, जिसका इलाज चल रहा है. उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही छुट्टी मिल जानी चाहिए. यह निमोनिया है, लेकिन सौभाग्य से यह बहुत छोटा है इसलिए उम्मीद है कि इसे जल्द ही ठीक कर लिया जाएगा.” नसीर के फैंस के साथ-साथ अनुपम खेर जैसे सितारों ने उनके जल्द स्वस्थ्य हो जाने के लिए प्रार्थना की.

5. ‘इंडियन आइडल’ विवाद पर अब सलीम मर्चेंट का बयान

सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ को लेकर विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है. शो पर आरोप है कि यहां पहुंचने वाले गेस्ट को बुलाकर उनसे कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा जाता है. इससे पहले सिंगर सुनिधी चौहान ने इन आरोपों को सही बताया था. अब सिंगर और म्यूज़िक कंपोज़र सलीम मर्चेंट ने भी इस पर बात की है. सलीम इससे पहले शो के जज भी रह चुके हैं.

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ”हां, मेरे साथ भी ऐसा हुआ, मुझे भी कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए बोला गया था. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी नहीं सुनी उनकी बात. शायद आज इसी वजह से मैं किसी जज की सीट पर नहीं बैठा हूं. मैं उनकी तारीफ इसलिए नहीं करता हूं क्योंकि मुझे कहा गया है, मैं उनकी तारीफ इसलिए करता हूं क्योंकि किसी की खामियां निकालने के बजाए मैं उसमें खूबी देखता हूं. मेरे साथ बहुत बार ऐसा हुआ कि शो के डायरेक्टर्स ने कहा कि प्लीज़ आप लोग नेगेटिव मत बनिए. मगर मैं खामियां निकाल ही देता हूं पर अच्छी तरह से.” ये मामला तब शुरू हुआ जब सिंगर अमित कुमार, शो में गेस्ट बनकर आए. उन्होंने खुलासा किया कि मेकर्स ने उनके विचारों के विपरीत कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने को कहा था.

6. CBFC ने ‘मुंबई सागा’ के कुछ सीन्स को ब्लर करवाया

कुछ दिनों पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म ‘मुंबई सागा’ के कुछ सीन्स को सेंसर बोर्ड ने ब्लर करने के आदेश दिए हैं. आरोप लगा था कि फिल्म के एक सीन से आरएसएस की इमेज खराब हो रही थी. संघ के बारे में लोगों तक गलत संदेश पहुंच रहा था. इसी के बाद सेंसर बोर्ड ने ये एक्शन लिया. कानूनी नोटिस भेजते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स से बिना शर्त माफी मांगने की भी मांग की गई थी. नोटिस का जवाब देते हुए फिल्म के निर्माताओं ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है.

7. अभिषेक बच्चन ने अपनी फोटो का मीम बनाकर अपील की

सोशल मीडिया मीम का भंडार बन चुका है. मोबाइल और लैपटॉप की स्क्रीन को स्क्रॉल करते हुए अनगिनत मीम्स आपकी आंखों के सामने से गुज़र जाते हैं. अभिषेक बच्चन ने भी अपनी एक तस्वीर को मीम के अंदाज़ में शेयर किया. साथ ही सोशल मीडिया यूज़ करने वाले लोगों से अपील कर डाली. जो मीम अभिषेक ने शेयर किया उसमें लिखा था कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल अफवाहें, नेगेटिविटी फैलाने के लिए नहीं करते. बल्कि इसे जानकारी शेयर करने के लिए, खुद की नॉलेज को बढ़ाने और प्यार, शांति फैलाने के लिए करते हैं.

 

 

 

View this post on Instagram

 

  A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

ये तो सही बात है. अक्सर सोशल मीडिया पर आलतू-फालतू के ट्रेंड्स चल पड़ते हैं. जिसमें बहुत सारे नेगेटिव कमेंट्स पढ़ने को मिल जाते हैं.

8. तापसी ने करीना की पैसों की डिमांड पर बहुत सही बात बोल दी

सिनेमा शो के एक एपिसोड में हमने आपको बताया था कि करीना कपूर को ‘सीता’ का रोल ऑफर हुआ था. जिसके लिए करीना ने मेकर्स से 12 करोड़ रुपये फीस मांगी थी. इसके बाद करीना कपूर को खूब ट्रोल किया गया. लोगों ने उनके बारे में भद्दे ट्विटर ट्रेंड्स भी चलाए. हिंदू-मुस्लिम वाला मुद्दा भी घसीट लाए. अब तापसी पन्नू ने इस पूरे मामले में सटीक बात बोल दी है. बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा, ”अगर उनकी जगह कोई आदमी होता जिसने एक पर्टिकुलर अमाउंट मांगा होता, तो उसे ऐसे देखा जाता कि उसकी मार्केट बढ़ गई है. जैसे उस आदमी ने अपनी ज़िदगी में बहुत कामयाबी कमा ली है. लेकिन क्योंकि एक औरत इसकी डिमांड कर रही है तो उसे डिमांडिंग बताया जा रहा है. हमेशा से ऐसा ही होता आ रहा है.”

तापसी ने कहा, ”महिलाओं के फीस बढ़ाने को लेकर इतनी बातें क्यों होती हैं. वो फीस क्यों नहीं बढ़ा सकतीं? वो इंडस्ट्री की कुछ बड़ी एक्ट्रेस में से एक हैं. क्या आपको लगता है कि कोई भी दूसरा माइथोलॉजिकल किरदार अगर कोई आदमी निभा रहा हो, तो वो उसे फ्री में कर लेगा. बिना फीस लिए? मुझे ऐसा नहीं लगता.”

अब करीना, फिल्म में सीता बनती हैं या नहीं ये तो वक्त बताएगा लेकिन तापसी का ये बयान कई लड़कियों को ज़रूर पसंद आएगा.

9. ‘डेल्ही बेली’ के सीक्वल पर क्या बोले डायरेक्टर अभिनय

साल 2011 में रिलीज़ हुई इमरान खान स्टारर ‘डेल्ही बेली’ फिल्म को आज 10 साल पूरे हो गए हैं. डायरेक्टर अभिनय देव की इस फिल्म को उस समय की कुछ कूल फिल्मों में गिना जाता था. ये तीन दोस्तों की कहानी थी. मूवी में इमरान के साथ वीर दास, कुणाल रॉय कपूर और पूर्णा जगन्नाथन का लीड रोल था. वीर दास ने इसी मूवी का एक स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा, ”इस क्रेज़ी मूवी के लिए दो साल में वो मेरा पांचवां ऑडिशन था. जब हम तीनों ने स्क्रिप्ट को साथ में पढ़ा तो हमें स्क्रिप्ट अच्छी लगी. और फिर हम एक खास एहसास के साथ फिल्म के सेट पर गए, ये सोचकर कि हम फिल्म में ऐसा पागलपन करने वाले हैं जिसे हमें दोबारा करने का मौका नहीं मिलेगा.”

वहीं फिल्म के डायरेक्टर अभिनय से जब मूवी के सीक्वल पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि राइटर अक्षत वर्मा को पहला पार्ट लिखने में 9 साल लग गए थे. सेकेंड पार्ट के लिए लीड तो छोड़ी थी लेकिन किसी रीज़न से वह जमकर आया नहीं. उन्होंने बताया ‘डेल्ही बेली’ का सेकेंड पार्ट तो नहीं लेकिन उस टाइप की फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं. फिलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है.

10. पृथ्वीराज ने लोगों को ‘कोल्ड केस’ का स्पॉइलर देने से मना किया

पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ‘कोल्ड केस’ कल अमेज़़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हो गई है. ये मलयालम फिल्म है. जिसे अभी तक ऑडिएंस का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है. कुछ ऐसे भी लोग हैं जो फिल्म देखने के बाद दूसरों को स्पॉइलर दे रहे हैं. इसी पर बात करते हुए पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक वीडियो शेयर किया. इस शॉर्ट प्रोमो में पृथ्वीराज कह रहे हैं कि एक मिस्ट्री-क्राइम फिल्म को देखने के बाद उसके बारे में दूसरों को स्पॉइलर देना क्राइम है. वो लोगों से अपील कर रहे हैं कि ऐसा ना करें.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Balan (@officialaditibalan)

सही बात. ”स्पॉइलर दे दूंगा या दे दूंगी” वाली धमकी सबसे असरदार साबित होती है. खैर, अगर आपने ‘कोल्ड केस’ नहीं देखी या देखना चाहते हैं तो हमारी वेबसाइट और यू-ट्यूब चैनल पर आपको इसका रिव्यू मिल जाएगा. और कसम से, उसमें कोई स्पॉइलर नहीं होगा.

आज के लिए इतना ही. आप हमारे इन खबरों को लल्लनटॉप के सिनेमा स्पेशल प्रोग्रामा यानी ‘दी सिनेमा शो’ पर देख भी सकते हैं. ये शो हर सोमवार से शुक्रवार हमारे यू-ट्यूब चैनल पर आता है. जिसे देखकर आप फिल्मी दुनिया से जुड़ी जानकारी हासिल कर सकते हैं.


वीडियो: दी सिनेमा शो: कपिल शर्मा के शो को क्विट करने की खबर पर अर्चना पूरन सिंह क्या बोलीं?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!

तापसी की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आया, ये कहानी अद्भुत लग रही है

तापसी की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आया, ये कहानी अद्भुत लग रही है

हमें ट्रेलर कैसा लगा जान लीजिए.

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

रात को फिल्म देखकर सोने पर सुबह सिरदर्द के साथ उठ सकते हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

'नकाब' ये दिखाने का दावा करती है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री कैसे काम करती है

ट्रेलर रिव्यू: हॉकआई

ट्रेलर रिव्यू: हॉकआई

कैसा है मार्वल की इस नई सीरीज़ का ट्रेलर?

फ़िल्म रिव्यू: तुगलक़ दरबार

फ़िल्म रिव्यू: तुगलक़ दरबार

कैसी है कमाल के एक्टर विजय सेतुपति की नई फ़िल्म?

फिल्म रिव्यू- थलैवी

फिल्म रिव्यू- थलैवी

'थलैवी' के पास भरपूर मौका था कि वो एक ऐसी बायोपिक बन सके, जिसकी मिसालें दी जातीं. मगर 'थलैवी' ये मौका बड़े मार्जिन से चूक जाती है.