Submit your post

Follow Us

सलमान खान सिद्धार्थ मल्होत्रा की जगह फिल्म 'शेरशाह' में इस एक्टर को लेना चाहते थे

दिन भर की फिल्मी खबरों का राउंड अप- दी सिनेमा शो. आइए जानें क्या हैं आज फिल्मी जगत की 10 बड़ी खबरें-
1) वेस एंडरसन की फिल्म में टॉम हैंक्स के साथ स्कारलेट जोहानसन

शुरुआत करेंगे इंटरनेशनल सिनेमा से. ‘द दार्जिलिंग लिमिटेड’ और ‘द ग्रैंड बुडापेस्ट होटल’ जैसी फिल्में बना चुके वेस एंडरसन की अगली फिल्म आ रही है. अभी इस फिल्म का नाम भी नहीं रखा गया. मगर अपनी स्टार कास्ट को लेकर इस फिल्म ने चर्चा का विषय बनना शुरू कर दिया. वेस एंडरसन की इस आगामी फिल्म में टॉम हैंक्स और मार्गॉट रॉबी मुख्य भूमिकाएं निभा रही हैं. इन दोनों के अलावा इस फिल्म में एड्रियन ब्रोडी, रुपर्ट फ्रेंड, टिल्डा स्विंटन और बिल मरे जैसे एक्टर्स भी काम कर रहे हैं. अब इस लिस्ट में स्कारलेट जोहानसन का भी नाम जुड़ गया है. स्कारलेट पिछले दिनों अपनी सुपरहीरो फिल्म ‘ब्लैक विडो’ की रिलीज़ को लेकर विवादों में थी.

वेस एंडरसन की अगली फिल्म में टॉम हैंक्स, मार्गॉट रॉबी, टिल्डा स्विंटन, एड्रियन ब्रोडी और बिल मरे के साथ काम करेंगी स्कारलेट जोहानसन.
वेस एंडरसन की अगली फिल्म में टॉम हैंक्स, मार्गॉट रॉबी, टिल्डा स्विंटन, एड्रियन ब्रोडी और बिल मरे के साथ काम करेंगी स्कारलेट जोहानसन.

2) वीर दास ने ट्रांसजेंडर्स का मज़ाक बनाने के लिए मांगी माफी

कॉमेडियन वीर दास अपने यूट्यूब चैनल पर Ten On Ten नाम की कॉमेडी सीरीज़ करते हैं. अपने पिछले एपिसोड में उन्होंने कुछ जोक्स बनाए, जो पब्लिक के गले नहीं उतरे. वीर को इस बारे में उनके एक फैन से पता चला. इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी गलती स्वीकारते हुए इसके लिए बिना शर्त माफी मांगी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा-

”मैंने अपने टेन ऑन टेन के नए एपिसोड पर कुछ जोक्स किए, जिससे ट्रांस कम्युनिटी के मेरे दोस्तों को बुरा लगा. मैं समझ रहा हूं कि क्या हुआ. उस वक्त मैं ये कहना चाहता था कि ट्रांस लोगों में इतनी हिम्मत है, जितनी सरकार में कभी नहीं होगी. मगर वो गलत और अन-इनफॉर्म्ड तरीके से सेट अप हो गया. मैंने गलती की. इसका गलत प्रभाव पड़ा और इस चीज़ ने आपकी स्ट्रगल को कमतर बना दिया. मैं जो कहना चाहता था, उसे प्रभावी ढंग से रखना मेरी ज़िम्मेदारी है, आपकी नहीं. मैंने गलत जोक किया. सीधी बात है.”


View this post on Instagram

A post shared by Vir Das (@virdas)

3) फीमेल सुपरस्टार नयनतारा ने विग्नेश शिवन के साथ सगाई की बात मानी मार्च 2021 में फिल्ममेकर विग्नेश शिवन ने फीमेल सुपरस्टार नयनतारा की एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इसके बाद से ये चर्चा होने लगी कि नयनतारा और विग्नेश शिवन की एंगेजमेंट हो गई. मगर इन दोनों ही सेलेब्रिटीज़ ने इस बारे में कभी कोई बात नहीं की. नयनतारा ने हालिया इंटरव्यू में अपनी सगाई की बात कंफर्म की है. उन्होंने विजय टीवी पर दिव्या दर्शिनी को दिए इंटरव्यू में बताया कि विग्नेश और उनकी सगाई बड़ी प्राइवेट सेरेमनी थी. उस इवेंट में सिर्फ फैमिली के करीबी लोग ही मौजूद थे. नयनतारा ने कहा कि वो इस बारे में अपनी शादी के बाद विस्तार से बात करेंगी. अगर प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो ये चर्चा चल रही है कि एटली कुमार की शाहरुख खान स्टारर फिल्म में नयनतारा नायिका के तौर पर नज़र आ सकती हैं.

 एक्ट्रेस नयनतारा अपने मंगेतर और फिल्ममेकर विग्नेश शिवन के साथ.
एक्ट्रेस नयनतारा अपने मंगेतर और फिल्ममेकर विग्नेश शिवन के साथ.

4) टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रशिया जाएंगे सलमान-कटरीना सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में लगे हुए हैं. अब तक इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के यशराज स्टुडियोज़ में हो रही थी. मगर 18 अगस्त को फिल्म की कास्ट एंड क्रू रशिया निकलने वाली है. वहां से कई अन्य यूरोपियन देशों में फिल्म की टीम शूट करेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान अगले तीन महीने तक देश से बाहर रहेंगे. अक्टूबर तक ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी हो जाएगी. इसके बाद सलमान साजिद नाडियाडवाला की ‘भाईजान’ पर लगेंगे, जिसे पहले ‘कभी ईद कभी दीवाली’ नाम से बुलाया जा रहा था. मगर इस दौरान वो आयुष शर्मा के साथ महेश मांजरेकर डायरेक्टेड फिल्म ‘अंतिम’ में नज़र आएंगे.

टाइगर 3 के सेट से बाहर आया सलमान खान का लुक.
टाइगर 3 के सेट से बाहर आया सलमान खान का लुक.

5) रितेश देशमुख और तमन्ना की नेटफ्लिक्स फिल्म का फर्स्ट लुक आया रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया की नई फिल्म ‘प्लान A प्लान B’ का फर्स्ट लुक आ गया है. ये एक क्वर्की रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है. ये एक ऐसे कपल की कहानी है, जिसकी शुरुआत डिवोर्स से होती है. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है ‘खूबसूरत’ फेम शशांक घोष ने. Plan A Plan B को सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाना है. इस लिहाज़ से ये रितेश देशमुख का डिजिटल डेब्यू प्रोजेक्ट हुआ. इस फिल्म में रितेश और तमन्ना के साथ पूनम ढिल्लौं और सोशल मीडिया स्टार कुशा कपिला भी नज़र आने वाली हैं. Plan A Plan B कब रिलीज़ होगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

6. शमिता शेट्टी ने करण जौहर के सवाल पर शिल्पा शेट्टी के बारे में क्या कहा?

बिग बॉस ओटीटी का पहला हफ्ता खत्म हो चुका है. मगर वीकेंड एपिसोड पर काफी कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में बातें हो रही हैं. ऐसी ही एक घटना है करण जौहर की शो की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी के साथ बातचीत. पहले तो करण ने शमिता की तारीफ की. फिर उन्होंने पूछा कि वो किसी मानसिक बैगेज के साथ तो नहीं रहतीं क्योंकि शो पर तो वो काफी सही दिख रही हैं. इस सवाल के जवाब में शमिता इमोशनल हो गईं. उन्होंने कहा कि लोग उन्हें शमिता के तौर पर नहीं शिल्पा शेट्टी के बहन के तौर पर जानते हैं. इस वजह से इंडस्ट्री में पिछले 20-25 साल उनके लिए काफी मुश्किल रहे हैं. वो बहुत लकी हैं कि वो शिल्पा के साए में रहीं. मगर अब लोगों को पता चल रहा है कि शमिता शेट्टी की असली पर्सनैलिटी और पहचान क्या है.

बिग बॉस ओटीटी के ओपनिंग एपिसोड में शमिता शेट्टी.
बिग बॉस ओटीटी के ओपनिंग एपिसोड में शमिता शेट्टी.

7. सलमान विक्रम बत्रा के रोल में आयुष को चाहते थे – ‘शेरशाह’ प्रोड्यूसर

‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के काम की हर ओर तारीफ हो रही है. फिल्म को भी खूब सराहा जा रहा है. मगर अब इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने फिल्म से जुड़ा एक बड़ा राज़ खोला है. शब्बीर बॉक्सवाला ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने विक्रम बत्रा की लाइफ पर फिल्म बनाने के राइट्स खरीदे. इसके फौरन बाद सलमान खान ने उनसे कॉन्टैक्ट किया. वो चाहते थे कि इस फिल्म में विक्रम का रोल आयुष शर्मा करें. वो इसी फिल्म से आयुष को लॉन्च करना चाहते थे. साथ ही वो शब्बीर के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करना चाहते थे. मगर शब्बीर ने बताया कि विक्रम की फैमिली चाहती थी कि सिद्धार्थ ये रोल करें. ये बात शब्बीर ने सलमान को बताई, तो सलमान मामला समझ गए. इसके बाद उन्होंने आयुष को ‘लवयात्रि’ नाम की फिल्म से लॉन्च किया.

फिल्म 'शेरशाह' के पोस्टर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा.
फिल्म ‘शेरशाह’ के पोस्टर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा.

8. जिंदगी ना मिलेगी दोबारा से ऋतिक का डायलॉग बन गया वायरल मीम

ज़ोया अख्तर डायरेक्टेड फिल्म ‘ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के एक सीन में ऋतिक रौशन और फरहान अख्तर के किरदार लड़ाई करते हैं. क्योंकि फरहान के किरदार ने ऋतिक के कैरेक्टर का फोन चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया था. इस बात से नाराज़ अर्जुन, इमरान से कहता है- ‘Its not funny’. फाइनली ये सीन एक थप्पड़ के साथ खत्म होता है. नेटफ्लिक्स ने ऋतिक के निभाए अर्जुन सलूजा वाले कैरेक्टर का स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए लोगों से उसे कैप्शन देने को कहा. इसके बाद लोगों ने इस तस्वीर और उस सीन के ऊपर मीम बनाने शुरू कर दिए. कुछ लोगों ने कहा कि हर त्योहार का छुट्टियों के दिन आना इज़ नॉट फनी, तो कोई क्रश के रिप्लाई न देने को फनी करार दे रहा है. आप सोशल मीडिया खोलेंगे, तो आपके ये मीम हर जगह नज़र आएगा. इस बारे में हम सिर्फ एक ही चीज़ कहना चाहेंगे- Its not funny. मीम्स सोशल मीडिया पर देखिएगा, मगर ‘ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा’ का वो सीन आप नीचे क्लिक करके देख सकते हैं-

9. इंडियन आइडल की रनर अप सयाली कांबले ने फिल्मों में गाया पहला गाना

15 अगस्त को इंडियन आइडल के 12वें सीज़न का फाइनल हुआ. इस शो को जीता पवनदीप राजन ने और रनर अप रहीं अरुणिता कांजिलाल और सयाली कांबले. शो खत्म होने के दो दिन के भीतर सेकंड रनर-अप सयाली ने फिल्म सिंगिंग में अपना डेब्यू कर लिया है. सयाली ने मराठी फिल्म ‘कोल्हापुर डायरीज़’ के लिए अपना पहला गाना रिकॉर्ड किया. इस गाने को कंपोज़ किया है अवधूत गुप्ते ने. और इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं जो राजन. ‘कोल्हापुर डायरीज़’ मलयाली भाषा की फिल्म ‘अंगमली डायरीज़’ की ऑफिशियल रीमेक है.

10. सुपरस्टार पवन कल्याण की नई फिल्म ‘भीमला नायक’ का आया टीज़र

आखिरी बार ‘पिंक’ की रीमेक ‘वकील साहब’ में नज़र आने वाले तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण की अगली फिल्म का टीज़र आ गया है. इस फिल्म का नाम है ‘भीमला नायक’. इसमें पवन एक पुलिसवाले का रोल कर रहे हैं. पवन के साथ इस फिल्म में राणा डग्गूबाती भी नज़र आ रहे हैं. ओरिजिनल फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और बिजु मेनन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. सागर चंद्रा डायरेक्टेड ये फिल्म 12 जनवरी, 2022 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. ‘अयप्पम कोशियम’ को हिंदी में भी रीमेक किया जा रहा है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम नज़र आने वाले हैं. ‘भीमला नायक’ का टीज़र आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं-


वीडियो देखें: सिनेमा शो: एक और फिल्म में राधिका आप्टे का न्यूड सीन, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

 

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

इंस्टाग्राम पर शमी को कुछ लोगों ने भद्दी गालियां दी, टीम इंडिया चुप है.

फिल्म रिव्यू- भवाई

फिल्म रिव्यू- भवाई

इस पूरी फिल्म का मक़सद ही ये है कि हम परदे पर दिखने वाले एक्टर, इंसान और भगवान में फर्क कर सकें. मगर वो हो नहीं पाता!

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.