Submit your post

Follow Us

SOTY2 Trailer: टाइगर श्रॉफ अपनी इस तस्वीर के अलावा कहीं भी जमीन पर नहीं दिख रहे

95
शेयर्स

2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट के करियर की शुरुआत हुई थी. सात साल बाद उसी फिल्म का अगला पार्ट आया है. नाम है ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’. 12 अप्रैल, 2018 को इसका पहला पोस्टर लॉन्च किया था. उसके ठीक एक साल बाद यानी 12 अप्रैल, 2019 को फिल्म का ट्रेलर लाया गया है. इस फिल्म से भी दो लोग अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. कौन हैं वो लोग? प्लॉट क्या है? पिछली वाली से अलग क्या है? ये सारी बातें आप नीचे जानेंगे.

1) फिल्म का ट्रेलर सेंट टेरेसा में स्टूडेंट ऑफ दी ईयर टूर्नामेंट की अनाउंसमेंट के साथ खुलता है. इसके बाद पता चलता है कि ये कहानी तीन लोगों के बारे में है. रोहन, जो किसी भी हाल में स्टूडेंट ऑफ द ईयर बनना चाहता है. साथ में है मिया, जिसे डांस कॉम्पटीशन जीतना है. और आखिरी है श्रेया, जो पैसे वाले घर की मुंहफट लड़की है. कम से कम ट्रेलर में तो हमें इन किरदारों के बारे में इतना ही पता चलता है. इन तीनों लोगों के बीच एक लव ट्राएंगल पकने लगता है. दोनों लड़कियों को एक ही लड़के से प्यार है. बस यहीं मामला फंसा हुआ है. देखने वाली बात यही है कि कौन टूर्नामेंट जीतता है? और कौन दिल.

फिल्म के एक सीन में टाइगर श्रॉफ. इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि फिल्म में क्या देखने को मिलने वाला है.
फिल्म के एक सीन में टाइगर श्रॉफ. इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि फिल्म में क्या देखने को मिलने वाला है.

2) फिल्म की कहानी अपनी पिछली फिल्म से बस एक मामले में अलग है. पिछली वाली में जहां दो लड़के एक लड़की के प्रेम थे, इसमें दो लड़कियां एक लड़के के चक्कर में फंसी हुई हैं. बाकी सेंट टेरेसा का थोड़ा रेनोवेशन हो गया. प्रिंसिपल बदल गया है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर टूर्नामेंट में कबड्डी नया एडिशन है. बाकी सब सेम. फिल्म के मेल लीड का नाम तक सेम है. ‘रोहन’ नाम तो सुना ही होगा. पिछली फिल्म में. टाइगर श्रॉफ फिल्म में एक स्लो-मोशन सीन के अलावा कहीं भी जमीन पर नहीं दिख रहे हैं. ‘अभी तो मैंने शुरू किया है’ और ‘सबको आती नहीं मेरी जाती नहीं’ जैसी एक और लाइन मिल गई है, जो ट्रेलर में ही तीन-चार बार सुनाई आत. तीन घंटे की पिक्चर में तीन सौर बार सुनना पड़ेगा.

ट्रेलर देखकर फिल्म में अनन्या से ही कुछ उम्मीद बची है.
ट्रेलर देखकर फिल्म में अनन्या से ही कुछ उम्मीद बची है.

3) फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नज़र आएंगी. तारा और अनन्या की ये पहली फिल्म है. तारा सुतारिया ‘बेस्ट ऑफ लक निकी’, ‘द सुईट लाइफ ऑफ करण ऐंड कबीर’ और ‘ओए जस्सी’ जैसे पॉपुलर चाइल्ड टीवी शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं अनन्या का परिचय ये है कि वो चंकी पांडे की बेटी हैं. टाइगर आखिरी बार फिल्म ‘बागी 2’ में दिखाई दिए थे. साथ में ‘विवाह’ और ‘बागबान’ फिल्म वाले समीर सोनी भी हैं. हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ भी फिल्म के एक गाने में नज़र आएंगे.

तारा का किरदार हर कॉलेज की चिकलिस्ट टॉप करने वाली लड़की स्टूडेंट का होगा.
तारा का किरदार डांस करना चाहता है लेकिन तभी  उसे प्यार हो जाता है.

4) फिल्म का पिछला पार्ट करण जौहर ने खुद डायरेक्ट किया था. वो करण जौहर की पहली फिल्म थी, जो उन्होंने बिना शाहरुख खान के बनाई थी. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को डायरेक्ट किया है पुनीत मल्होत्रा ने. पुनीत इससे पहले ‘आई हेट लव स्टोरीज़’ और ‘गोरी तेरे प्यार में’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. दोनों ही नहीं चलीं, ये अलग बात है.

5) ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग 9 अप्रैल, 2018 को देहरादून में शुरू हुई थी. इसके बाद मसूरी, ऋषिकेश और दिल्ली जैसी जगहों पर फिल्म के कुछ हिस्से शूट किए गए. पहले फिल्म की रिलीज़ डेट 23 नवंबर, 2018 बताई गई थी लेकिन अब ये 10 मई, 2019 को सिनेमाघरो में उतर रही है. फिल्म का ट्रेलर आप यहां देख सकते हैं:


वीडियो देखें: रजनीकांत की अगली फिल्म दरबार का पोस्टर आ चुका है और धांसू लग रहा है

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
Student Of The Year 2 Trailer: Sequel of 2012 film of same name, starring Tiger Shroff, Tara Sutaria, Ananya Panday directed by Punit Malhotra

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू: दी ताशकंद फाइल्स

लाल बहादुर शास्त्री की मौत के पीछे का सच और उसकी कहानी बताने का दावा करने वाली ये फिल्म आपको बेवकूफ बनाती है.

फिल्म रिव्यू: अलबर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है?

देशभक्ति के लिए नाम के आगे चौकीदार लगाना जरूरी नहीं. वो अंदर से आती है.

क्या सही में आर्नोल्ड श्वॉर्जनेगर को सड़क पर अपनी मूर्ति के नीचे रात गुज़ारनी पड़ी?

'समय कितना बदल गया'.

फैक्ट चेकः क्या 2014 के चुनाव से पहले मोदी ने किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था?

जानिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शेयर किए जा रहे भाषण की हकीकत.

मूवी रिव्यू: नो फादर्स इन कश्मीर

कश्मीर पर बनी बेहद संवेदनशील फिल्म.

फिल्म रिव्यू: रोमियो अकबर वॉल्टर (RAW)

टुकड़ा-टुकड़ा फिल्म.

ये क्या है जिसे पीएम मोदी चुनावी मंच पर दिखा रहे थे?

हार लहराते हुए लोगों को बताया कि परंपराओं का अपमान करने वालों और उन्हें गौरव के साथ स्वीकार करने वालों के बीच क्या अंतर है.

फिल्म रिव्यू: 15 ऑगस्ट

जिस दिन एक प्रेमी जोड़े को भागना था, एक बच्चे का हाथ गड्ढे में फंस गया.

फिल्म रिव्यू: गॉन केश

'गॉन केश' एक अहम और आम मसले पर बनी एवरेज लेकिन स्वीट फिल्म है.

फिल्म रिव्यू: जंगली

2019 में बनी 70 के दशक की फिल्म.