Submit your post

Follow Us

सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा पर बदहवास सी दिखीं शहनाज़

फिल्मी दुनिया की अपडेट और ताज़ा खबरें एक साथ एक जगह पाना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. दी सिनेमा शो में आपको क्रिस्प तरीके से सिनेमा की अपडेट मिल जाती है. आज की बड़ी और ज़रूरी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. ड्वेन जॉनसन की फिल्म ‘रेड नोटिस’ का ज़बरदस्त ट्रेलर रिलीज़

पहली खबर हॉलीवुड फिल्म ‘रेड नोटिस’ की. जिसका ट्रेलर कल रिलीज़ हो गया है. ड्वेन जॉनसन की इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में गैल गडोट और रायन रेनोल्ड्स भी नज़र आएंगे. ये फिल्म नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है. ड्वेन जॉनसन मूवी में एफबीआई के स्पेशल एजेंट बने हैं. दो मिनट 28 सेकेंड के इस ट्रेलर में तीनों ही एक्टर्स कमाल का एक्शन करते नज़र आ रहे हैं.

इसे 12 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा.

2. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर वायरल हो रहा वीडियो फेक है

‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 02 सितंबर को सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया. सिद्धार्थ टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम थे. आज सुबह उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनके जाने के बाद सभी ने नम आंखों से उन्हें याद किया. सोशल मीडिया पर उनके साथ काम कर चुके स्टार्स ने उनकी याद में पोस्ट किए. इसी बीच एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर फैलने लगा. ये एक सीसीटीवी फुटेज है. जिसमें एक शख्स सीढ़ियों पर बैठा दिखाई दे रहा है. वीडियो में वो पानी पीते और अपने सीने को सहलाते दिख रहा है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो वाला शख्स सिद्धार्थ शुक्ला है. मगर ऐसा नहीं है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो बीते एक हफ्ते से सोशल मीडिया पर घूम रहा है. इसका सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से कोई लेना देना नहीं है. वीडियो बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट का है. जिसे सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो बताकर शेयर किया जा रहा है.

3. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर एक्टर सिद्धार्थ को कहने लगे RIP

अब बात ‘रंग दे बसंती’ फेम एक्टर सिद्धार्थ की. जिन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट किया. जिसमें एक शख्स उनकी तस्वीर लगाकर उनकी आत्मा की शांति की दुआ कर रहा है. दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ के बाद लोगों ने ट्विटर, इंस्टा और फेसबुक पर पोस्ट करना शुरू किया. लेकिन कुछ यूज़र्स नाम में कंफ्यूज़ हो गए और उन्होंने एक्टर सिद्धार्थ की फोटो लागकर दुख जताना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने तमिल एक्टर को टारगेट भी किया.

पोस्ट में लिखा, ”उस सिद्धार्थ के बजाए भगवान को इस सिद्धार्थ को उठाना चाहिए था.” इसी पोस्ट को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, ”ये ट्वीट और इसके रिप्लाई. अब शायद हमें किसी बात से आश्चर्य नहीं होना चाहिए. मेरे पास शब्द नहीं है.” सिद्धार्थ कई हिंदी और तमिल फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. रिसेंटली वो नेटफ्लिक्स की सीरीज़ ‘नवरस’ में दिखे थे.

4. रोते हुए सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं शहनाज़ गिल

सिद्धार्थ शुक्ला का आज अंतिम संस्कार किया गया. जिसमें शामिल होने उनकी दोस्त शहनाज़ गिल भी पहुंची. शहनाज़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे शहनाज़ कार के अंदर बैठी हैं. उनके साथ उनके भाई दिख रहे हैं. शहनाज़ इस वीडियो में लगातार रोते हुए दिखाई दे रही हैं. कार से निकलकर भी वो खूब रो रही हैं. उन्हें उनके भाई संभालते नज़र आ रहे हैं. ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट रहे राहुल महाजन ने भी शहनाज़ का हाल बताया.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कल राहुल महाजन, सिद्धार्थ के घर पहुंचे थे. जहां शहनाज़ गिल भी थीं. राहुल ने बताया, ”वो पूरी तरह कमज़ोर पड़ गई हैं. जैसे अभी एक तूफान आया हो और सबकुछ बहाकर ले गया हो.” राहुल ने कहा उन्होंने सिद्धार्थ की मां से भी मुलाकात की. सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ के बाद लोगों के रिएक्शन्स आ रहे हैं. कल देर रात सिद्धार्थ के घर और कूपर हॉस्पिटल के बाहर लोगों का आना-जाना लगा रहा. करणवीर बोहरा, एली गोनी, जैसमीन भसीम, रश्मि देसाई, वरुण धवन, राजकुमार राव जैसे सितारें सिद्धार्थ के घर के बाहर देखे गए थे.

5. सिद्धार्थ की मौत पर को-स्टार रह चुकीं आलिया का बयान

सिद्धार्थ शुक्ला ने कई टीवी सीरियल्स और रिएलिटी शोज़ के अलावा फिल्मों में भी काम किया था. वो वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ में नज़र आए थे. सिद्धार्थ की मौत के बाद आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ के लिए इमोशनल पोस्ट किया. इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, ”सिड, सबसे सहज, दयालु और सबसे जेनुइन लोगों में से एक थे, जिनके साथ मैंने काम किया है…हमेशा मुस्कुराते हुए और हमेशा पॉज़िटिव रहते हुए! उनके प्रति मेरी हार्दिक संवेदना परिवार, प्रियजनों और उनके प्रशंसकों ने उन्हें बहुत प्यार किया है! रेस्ट इन पीस.”

Alia Post

‘हम्प्टी शर्मा’ में उनके को-स्टार रहे वरुण धवन भी बीती रात सिद्धार्थ के घर पहुंचे थे.

6. राणा दग्गुबाती की ‘हाथी मेरे साथी’ सीधे टीवी पर होगी रिलीज़

राणा दग्गुबती की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ कई दिनों से रिलीज़ के लिए अटकी पड़ी थी. मेकर्स ने इसके हिंदी वर्जन की रिलीज़ को कोरोना की वजह से टाल दिया था. मगर अब ये मूवी थिएटर्स और ओटीटी में नहीं बल्कि सीधे टीवी पर प्रीमियर की जाएगी. कल मेकर्स ने अनाउंसमेंट की कि ‘हाथी मेरे साथी’ को 18 सितंबर को ज़ी सिनेमा पर टेलीकास्ट किया जाएगा. ‘हाथी मेरे साथी’ फिल्म में राणा के साथ पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और ज़ोया हुसैन जैसे एक्टर्स नज़र आएंगे.

7. दीपिका ने को-स्टार के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए दिए 10 लाख रुपए

साल 2020 में दीपिका पादुकोण की फिल्म आई थी ‘छपाक’. जिसमें दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी का रोल प्ले किया था. अब खबर है कि इस मूवी में काम करने वाली एक को-स्टार की मदद के दीपिका आगे आई हैं. यूपी के बिजनौर की रहने वाली बाला का किडनी ट्रांसप्लांट होना है. जिसमें 16 लाख रुपए का खर्च आ रहा है. बाला के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए ‘छांव फाउंडेशन’ ने क्राउड फंडिंग अभियान भी शुरू किया था. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इस अभियान के बारे मे जब दीपिका को पता चला तो उन्होंने भी 10 लाख रुपये डोनेट किए. बाला के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अभी तक करीब 16 लाख रुपए इकट्ठा किए जा चुके हैं.

8. विक्की कौशल के साथ कोई फिल्म नहीं करने जा रहे करण

बीते दिनों खबर चल रही थी कि करण जौहर विक्की कौशल के साथ कोई नई फिल्म बनाने वाले हैं. जिसकी अनाउंसमेंट भी जल्द ही की जाने वाली थी. मगर ये खबर पूरी तरह गलत है. करण ने इन खबरों को झूठा बताया है. एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”नहीं ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. फिलहाल विक्की कौशल के साथ मैं कोई फिल्म नहीं बनाने जा रहा हूं.” करण इन दिनों अपनी मदर के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. जिनकी दो सर्जरी हुई है. विक्की कौशल की बात करें तो वो जल्द ही ‘मिस्टर लेले’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

9. ड्रग्स की वजह से ‘कॉमेडी नाइट्स’ वाले सिद्धार्थ की हालत गंभीर

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर एक बार फिर से चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ज़्यादा शराब पीने की वजह से सिद्धार्थ की हालत बहुत खराब हो गई है. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रिहैबिलिटेशन सेंटर भेज दिया है. ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक जैसे ही सिद्धार्थ की मां को अपने बेटे की हालत का पता चला वह उनसे मिलने दिल्ली से मुंबई पहुंच गईं. सिद्धार्थ इन दिनों फराह खान के ‘ज़ी कॉमेडी शो’ में नज़र आ रहे थे. मगर बाद में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया. अब उनकी जगह जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर नज़र आएंगी.

10. पोन्नियन सेलवन के डायरेक्टर मणी रत्नम के खिलाफ FIR दर्ज

डायरेक्टर मणि रत्नम बीते कई दिनों से फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. फिल्म में ऐश्वर्या राय नज़र आने वाली हैं. अब खबर है कि PETA यानी People for the Ethical Treatment of Animals ने मणिरत्नम के प्रोडक्शन हाउस, मद्रास टॉकीज़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है.


View this post on Instagram

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

‘पोन्नियन सेलवन’ एक वॉर फिल्म है इसलिए शूटिंग के दौरान घोड़ो का इस्तेमाल किया गया. रिपोर्ट्स हैं कि इसी बीच एक घोड़े की मौत हो गई. अब पशु कल्याण बोर्ड ने मणि रत्नम को पूछताछ के लिए बुलाया है. तेलंगाना पुलिस ने ये शिकायत दर्ज कर ली है.

ते ये थीं आज की बड़ी खबरें. अगर आप इन खबरों को वीडियो फॉर्म में देखना चाहते हैं तो देख सकते हैं. रोज़ाना शाम 06 बजे इसे यू-ट्यूब चैनल पर टेलीकास्ट किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में रोती-बिलखती शहनाज को देख लोग भावुक हुए

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

मूवी रिव्यू: हेलमेट

मूवी रिव्यू: हेलमेट

'कंडोम खरीदने को राष्ट्रीय समस्या' बताती फिल्म आखिर है कैसी?

फ़िल्म रिव्यू: F9

फ़िल्म रिव्यू: F9

जॉन सीना और विन डीज़ल की लड़ाई में मज़ा आएगा या बोर होंगे, जान लीजिए.

मूवी रिव्यू: ब्लैक विडो

मूवी रिव्यू: ब्लैक विडो

क्या ये फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' का गम भुला पाने में कामयाब रही?

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कितना हॉरर है और कितनी कॉमेडी?

वेब सीरीज़ रिव्यू: द एम्पायर

वेब सीरीज़ रिव्यू: द एम्पायर

जिस शो की वजह से सस्ते आईटी ट्रोल्स को ओवरटाइम शिफ्ट में काम करना पड़ा, वो आखिर है कैसा?

दो महान वैज्ञानिकों की कहानी है 'रॉकेट बॉयज़', जिनका पूरा जीवन हम भारतीयों के लिए प्रेरणास्त्रोत है

दो महान वैज्ञानिकों की कहानी है 'रॉकेट बॉयज़', जिनका पूरा जीवन हम भारतीयों के लिए प्रेरणास्त्रोत है

जानिए इस शो के बारे में सबकुछ.

फिल्म रिव्यू- चेहरे

फिल्म रिव्यू- चेहरे

कैसी है अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती स्टारर फिल्म 'चेहरे'?

‘मुंबई डायरीज़' ट्रेलर रिव्यू: 26/11 की भयानक रात को डॉक्टर्स के नज़रिए से दिखाने वाली सीरीज़

‘मुंबई डायरीज़' ट्रेलर रिव्यू: 26/11 की भयानक रात को डॉक्टर्स के नज़रिए से दिखाने वाली सीरीज़

स्पेशल इवेंट 'साहस को सलाम' में महाराष्ट्र के कैबिनेट मिनिस्टर आदित्य ठाकरे ने ट्रेलर लॉन्च किया.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कार्टेल

वेब सीरीज़ रिव्यू: कार्टेल

क्या 'कार्टेल' में कुछ नया देखने को मिला या एक बार सेम ओल्ड गैंगस्टर स्टफ ने पका दिया?

मूवी रिव्यू: 200 हल्ला हो

मूवी रिव्यू: 200 हल्ला हो

उस सच्ची घटना पर आधारित फिल्म, जहां 200 औरतों ने एक आदमी को कोर्ट में घुस कर मार डाला.