Submit your post

Follow Us

मस्जिद में नाचने के आरोप पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज

फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम बड़ी और ज़रूरी खबरें जाननी हैं तो बिल्कुल सही जगह पर हैं. दी सिनेमा शो पर आपको नेशनल, इंटरनेशल और रीजनल सिनेमा की खबरें मिलती हैं. आज के शो में पढ़िए सलमान और कैटरीना की टाइगर 3 के एक गाने पर मेकर्स कितना खर्च कर रहे हैं. साथ ही पढ़िए अक्षय कुमार का इमोशनल कर देने वाला पोस्ट.

1. लियोनार्डो डी कैप्रियो की ‘डोन्ट लुक अप’ का टीज़र हुआ रिलीज़

पहली खबर हॉलीवुड की. एक्टर लियनार्डो डी कैप्रियो की फिल्म ‘डोन्ट लुक अप’ का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया. इस साइंस-फिक्शन फिल्म में लियोनार्डो के साथ मेरिल स्ट्रीप और जेनिफर लॉरेंस भी नज़र आएंगी. मूवी में लियोनार्डो एक खगोलविद के रोल में होंगे. जो लोगों को पृथ्वी के निकट आने वाले धूमकेतु के बारे में चेतावनी देते हैं. एक मिनट 18 सेकेंड के इस टीज़र को अब तक चार मिलियन से भी ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

इस फिल्म को एकेडमी अवॉर्ड विनर ऐडम मैक ने डायरेक्ट किया है. इसे 24 दिसंबर को नेटफ्लिक्स और कुछ सेलेक्टेड थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा.

2. राधिका-सनी कौशल की ‘सिद्धांत’ एक अक्टूबर को होगी रिलीज़

राधिका मदान और सनी कौशल की फिल्म ‘सिद्धांत’ की रिलीज़ डेट आ गई है. कल मेकर्स ने इसके फर्स्ट मोशन पोस्टर को रिलीज़ करते हुए बताया कि फिल्म एक अक्टूबर को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी. ये फिल्म साल 2019 में फ्लोर पर आई थी लेकिन उसके बाद कोरोना और लॉकडाउन ने पूरा प्लान चौपट कर दिया.

‘सिद्धांत’ में राधिका-सनी के अलावा मोहित रैना और डायना पेंटी भी नज़र आएंगे. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म की कहानी दो कपल्स की होगी. कुणाल देशमुख के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को दिनेश विजन ने प्रड्यूस किया है. जो इससे पहले ‘हिंदी मीडियम’ और ‘स्त्री’ जैसी फिल्मों पर पैसा लगा चुके हैं.

3. विद्युत जामवाल के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में अर्जुन रामपाल

बीते दिनों एक्टर विद्युत जामवाल ने अपने प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स की अनाउंसमेंट की थी. अब खबर है कि इस बैनर तले बनने वाली अगली फिल्म में एक्टर अर्जुन रामपाल नज़र आएंगे. मूवी का टाइटल अभी नहीं रखा गया है. विद्युत और अर्जुन का ये पहला कोलैबरेशन होगा. सब कुछ ठीक रहा तो नवंबर महीने से ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी. फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा, कहानी क्या होगी अभी इस बारे में कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. फिलहाल अर्जुन रामपाल, ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ पर काम कर रहे हैं. जल्द ही वो कंगना की ‘धाकड़’ में भी दिखाई देंगे.

4. आलिया की ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’, ‘RRR’ थिएटर्स में ही होगी रिलीज़

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’ की रिलीज़ को लेकर बज़ बना हुआ है. कोरोना की वजह से इन दोनों ही फिल्मों की रिलीज़ को रोका गया है. ऐसे में हवा उड़ी कि मेकर्स ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’ को थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर सकते हैं. इसी को लेकर अब प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी पेन स्टूडियो ने एक ऑफिशियल बयान जारी किया है. जिसमें ये साफ बता दिया है कि ‘आरआरआर’ और ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ थिएटर्स में ही रिलीज़

होंगी. स्टूडियो के चेयरमैन जयंतीलाल गडा की तरफ से ट्वीट लिखा गया था. वैसे इनकी रिलीज़ डेट क्या होगी फिलहाल ये नहीं बताया गया. ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ को पहले 30 जुलाई 2021 को रिलीज़ होना था. वहीं ‘आरआरआर’ को इस साल 13 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाना था.

5. ‘टाइगर 3’ में सलमान-कैटरीना के गाने पर तीन करोड़ रुपये खर्च होंगे?

सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं. मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सलमान और कैटरीना का एक बिग बजट रोमांटिक नंबर भी होने वाला है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इस गाने को अलग-अलग देशों में शूट किया जाएगा. जिसे कोरियोग्राफ करेंगी वैभवी मर्चेंट. बताया जा रहा है कि सिर्फ इस गाने पर मेकर्स करीब तीन करोड़ रुपये खर्च करने वाले हैं. इस गाने की शूटिंग तुर्की में होगी. खबर है कि सलमान और कैटरीना इसकी शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं.

6. अपने बर्थडे पर अक्षय कुमार ने मां अरुणा के लिए किया इमोशनल पोस्ट

कल के सिनेमा शो में हमने आपको बताया था कि अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया है. जिनकी अंतिम यात्रा में बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स शामिल हुए. आज अक्षय कुमार का बर्थडे है और इसी मौके पर उन्होंने अपनी मां से जुड़ा एक इमोशनल पोस्ट किया है. उन्होंने अपनी मां के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. लिखा, ”मैं इस तरह से इसे कभी पसंद नहीं करता लेकिन मुझे यकीन है कि वो वहां से मेरे लिए हैप्पी बर्थडे गाना गा रही होंगी. आप सभी लोगों का संवेदनाओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. ज़िंदगी चलती रहती है.”

अक्षय ने कल भी अपनी मां के लिए एक इमोशनल पोस्ट किया था. अरुणा भाटिया की तबियत बीते कई दिनों से खराब चल रही थी. वो आईसीयू में एडमिट थीं.

7. जावेद अख्तर के खिलाफ कंगना रनौत की याचिका कोर्ट से खारिज

अब बात कंगना रनौत की. जिनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. उनकी याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया. दरअसल जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था. उसे खारिज करने के लिए कंगना कोर्ट पहुंची थीं. जिसपर फैसला करते हुए कोर्ट ने कंगना की ही याचिका को खारिज कर दिया है. जस्टिस रेवती मोहन डेरे की पीठ ने आज सुबह अपना फैसला सुनाया. सुनवाई के समय जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज वीडियो कॉन्फ्रेंस के थ्रू जुड़े थे. लेकिन कंगना के वकील रिज़वान सिद्दकी हियरिंग के टाइम कोर्ट में थे ही नहीं. नवंबर 2020 में जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ क्रिमिनल कंप्लेंट दर्ज करवाई थी. जावेद अख्तर का आरोप था कि कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उनके ऊपर डिफेमेटरी और बेबुनियाद इल्ज़ाम लगाए. मामला 2016 का है जब कंगना और ऋतिक के बीच विवाद हुआ था. जावेद अख्तर का कहना है कि उस वक्त उन्होंने कंगना को सलाह दी कि ऋतिक और उन्हें ये मामला आपस में सुलझा लेना चाहिए. मगर कंगना नहीं मानी. वहीं कंगना के वकील का कहना है कि जावेद ने कंगना को ऋतिक से माफी मांगने की बात कही थी. बाद में कंगना ने जावेद अख्तर पर कई आरोप लगाए. इसी के बाद जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था. अब खबर है कि कंगना रनौत इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा खटखटा सकती हैं.

8. एक्टर रजत बेदी की कार से घायल हुए शख्स की मौत हो गई

बीते दिनों ‘कोई मिल गया’ फेम एक्टर रजत बेदी की कार से एक पैदल चल रहे शख्स को टक्कर लगी थी. कल खबर आई कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अब पुलिस ने डीएन नगर थाने में रजत बेदी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. उन पर धारा 304 ए लगाई गई है. पुलिस अधिकारी ने बताया, ”दुर्घटना में घायल व्‍यक्ति एक मज़दूर था और कूपर अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया. पिछले दो दिनों से उसका इलाज चल रहा था.” TOI की रिपोर्ट के मुताबिक ये दुर्घटना 06 सितंबर की शाम करीब साढ़े 06 बजे डी एन नगर मेट्रो स्टेशन के पास बने शीतला देवी मंदिर के पास हुई. वो उस शाम अपने काम से घर लौट रहा था. सड़क पार करते वक़्त वो नशे में धुत था. टक्कर के बाद रजत गाड़ी से उतरे और पीड़ित को ले जाकर तुरंत कूपर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया. हॉस्पिटल में एडमिट कराने के बाद रजत ने पीड़ित के परिवार को सूचित किया. साथ ही उनकी पत्नी से हर संभव मदद का वादा किया.

9. ‘हिंदी मीडियम’ एक्ट्रेस सबा कमर के खिलाफ पाकिस्तान ने जारी किया वारंट

‘हिंदी मीडियम’ फेम एक्ट्रेस सबा कमर मुश्किल में फंस गई हैं. खबर है कि पाकिस्तान की एक स्थानीय अदालत ने उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है. सबा कमर और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ पाकिस्तान की एक मस्जिद पर नाचने का वीडियो शूट करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सबा कमर के साथ-साथ पाकिस्तानी सिंगर बिलाल सईद के खिलाफ लाहौर की मजिस्ट्रेट अदालत ने वारंट जारी किए. जो लगातार कोर्ट की सुनवाई में शामिल होने से बच रहे थे.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by (@sabaqamarzaman)

अब इस केस की सुनवाई छह अक्टूबर को होगी. साल 2020 में लाहौर पुलिस ने सबा कमर और बिलाल सईद के खिलाफ केस दर्ज किया था. एफआईआर के मुताबिक, दोनों कलाकारों ने मस्जिद में एक डांस वीडियो शूट किया था. जिसके बाद पाकिस्तान के लोगों में आक्रोश था. जब सोशल मीडिया पर ये मामला फैला तो सबा कमर और बिलाल सईद ने लोगों से माफी भी मांगी थी.

10. अक्षय की ‘अतरंगी रे’ के डायरेक्टर आनंद एल राय की मां का निधन

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया के निधन के कुछ ही घंटों बाद खबर आई कि डायरेक्टर आनंद एल राय की मां का भी निधन हो गया. आनंद की मां के अंतिम दर्शन के लिए अक्षय कुमार भी उनके घर पहुंचे थे. हुमा कुरैशी और अक्षय कुमार दोनों को ही आनंद के घर जाते हुए स्पॉट किया गया. पिछले साल आनंद एल राय कोरोना से संक्रमित हुए थे. कुछ वक्त बाद वो ठीक हो गए थे. आनंद एल राय जल्द ही नई फिल्म ला रहे हैं. जिसका नाम होगा ‘अतरंगी रे’. इसमें अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष लीड रोल में होंगे.

11. प्रतीक गांधी की फिल्म ‘रावणलीला’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया

‘स्कैम 1992’ फेम प्रतीक गांधी की फिल्म ‘रावणलीला’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. हार्दिक गज्जर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी रामलीला में काम करने वाले एक शख्स की है. ट्रेलर रामायण की कहानी के ज़रिये आज के समाज में होने वाली घटनाओं पर टिप्पणी करता है. दो मिनट 16 सेकेंड के इस ट्रेलर में प्रतीक गांधी का दमदार रोल दिख रहा है.

बतौर रावण उनके डायलॉग्स शानदार हैं. पहले इस फिल्म को साल 2020 में ही रिलीज़ किया जाना था लेकिन कोराना की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. प्रतीक के साथ फिल्म में ऐन्द्रिता रे भी नज़र आएंगी. जो इससे पहले ‘बजरंगी’, ‘मैं ज़रूर आऊंगा’ और ‘जंगली’ जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं. मूवी एक अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

तो ये थीं आज की बड़ी खबरें. आप चाहें तो इसे वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. रोज़ाना शाम 06 बजे इसे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: कैरी मिनाटी ने महिलाओं पर क्या कहा जो दिल्ली पुलिस में शिकायत हो गई?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज रिव्यू- कैंडी

'कैंडी' अपने होने को सार्थक बनाने के लिए हर वो चीज़ करती है, जो की जा सकती थी. जानिए कैसी है वूट पर आई नई वेब सीरीज़.

ट्रेलर रिव्यू: सेक्स एजुकेशन

नेटफ्लिक्स की इस महापॉपुलर सीरीज का ट्रेलर कैसा है?

ट्रेलर रिव्यू: द गिल्टी

जैक जिलेनहॉल जैसे ज़बरदस्त एक्टर की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा है?

फिल्म रिव्यू: शांग-ची एंड दी लीजेंड ऑफ दी टेन रिंग्स

ये फिल्म इसलिए चर्चा में है क्योंकि पहली बार किसी मार्वल की सुपरहीरो फिल्म का नायक एशियाई मूल का है. जानिए कैसी है ये फिल्म.

ओ बेटा जी... 'डेडपूल' वाले रायन और द रॉक साथ में नेटफ्लिक्स पर 'हाइस्ट' वाली फिल्म ला रहे हैं

'मनी हाइस्ट' की दूसरी वॉल्यूम से पहले नेटफ्लिक्स पर ये 'हाइस्ट' फ़िल्म आ रही है.

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट 5

'मनी हाइस्ट' के नए सीज़न में आपको वो सब देखने को मिलेगा, जो आप देखना चाहते हैं.

मूवी रिव्यू: हेलमेट

'कंडोम खरीदने को राष्ट्रीय समस्या' बताती फिल्म आखिर है कैसी?

फ़िल्म रिव्यू: F9

जॉन सीना और विन डीज़ल की लड़ाई में मज़ा आएगा या बोर होंगे, जान लीजिए.

मूवी रिव्यू: ब्लैक विडो

क्या ये फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' का गम भुला पाने में कामयाब रही?

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कितना हॉरर है और कितनी कॉमेडी?