Submit your post

Follow Us

डबल मीनिंग जोक्स और फूहड़ सीन्स से भरपूर, पेश है 'हंगामा 2' का ट्रेलर

‘हेरा फेरी’, ‘हलचल’, ‘गरम मसाला’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी फिल्में बना चुके प्रियदर्शन 8 साल के बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. उनकी नई फिल्म का नाम है ‘हंगामा 2’. मगर दिलचस्प बात कि ये 2003 में आई ‘हंगामा’ का सीक्वल नहीं है. यानी इन दोनों फिल्मों की कहानी में कोई समानता नहीं है. इस फिल्म का नाम ‘हंगामा 2’ सिर्फ इसलिए रखा गया क्योंकि ओरिजिनल ‘हंगामा’ से दर्शकों की यादें जुड़ी हुई हैं.

किस बारे में है ‘हंगामा 2’?

‘हंगामा 2’ 1994 में आई प्रियदर्शन की मलयालम फिल्म ‘मिन्नरम’ की रीमेक है. फिल्म की कहानी कॉलेज में साथ पढ़ने वाले एक लड़का-लड़की की है. कॉलेज से निकलने के कुछ सालों बाद वो लड़की एक बच्चे के साथ वापस आती है. और कहती है कि ये बच्चा उस लड़के का है. यहां से कंफ्यूज़न का दौर शुरू होता है. जिसमें तिवारी नाम का एक शख्स बुरी तरह उलझ जाता है. उसे लगता है कि इस लड़के का चक्कर उसकी पत्नी के साथ है. इस घालमेल को सुलझाने के दौरान जो कुछ भी घटता है, वही आपको फिल्म ‘हंगामा 2’ में देखने को मिलेगा.

फिल्म 'हंगामा 2' का पोस्टर.
फिल्म ‘हंगामा 2’ का पोस्टर.

ट्रेलर कैसा है?

‘हंगामा 2’ के ट्रेलर को देखकर लगता है कि ये प्रियदर्शन ब्रांड ऑफ सिनेमा से अलग है. प्रियदर्शन साफ-सुधरी कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. मगर ‘हंगामा 2’ का ट्रेलर किसी लाउड बी-ग्रेड फिल्म जैसा लग रहा है. फिल्म में नैनसुख, ठरकी और भूतिया जैसे शब्दों के साथ कार हिलने जैसे सजेस्टिव सीन्स भी हैं. जो ये इंगित करते हैं कि एक गुज़रे दौर का फिल्ममेकर कुछ नया करने की कोशिश में कैसे बासी समझ को नई पैकिंग के साथ परोस रहा है. सनद रहे कि हम ये बात सिर्फ फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कह रहे हैं. फिल्म बिलाशक इससे अलग हो सकती है. अगर हमारी बात पर यकीन नहीं है, तो खुद ट्रेलर देख लीजिए-

कौन-कौन काम कर रहा है?

‘हंगामा 2’ जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान ने उस लड़के का रोल किया है, जिसकी कॉलेज फ्रेंड एक बच्चे के साथ उसकी लाइफ वापसी करती है. मीज़ान ने पिछले दिनों ‘मलाल’ नाम की फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने उस लड़की का रोल किया है, जो बच्चे के साथ वापस आती है. हम इन किरदारों को लड़का-लड़की इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ट्रेलर में इनके नाम का ज़िक्र नहीं है. लड़के के पिता बने हैं आशुतोष राणा. तिवारी नाम के इनसिक्योर पति का किरदार निभाया है परेश रावल ने. तिवारी की पत्नी के रोल में शिल्पा शेट्टी. शिल्पा 2007 में आई फिल्म ‘अपने’ के 14 साल बाद फुल फ्लेज्ड रोल में वापसी करने जा रही हैं. हालांकि बीच में वो ‘दोस्ताना’ और ‘ढिंशक्याऊं’ जैसी फिल्मों में गेस्ट रोल्स में दिखाई दी थीं. इसके अलावा राजपाल यादव भी ‘हंगामा 2’ में नज़र आने वाले हैं. परेश और राजपाल ओरिजिनल ‘हंगामा’ के स्टारकास्ट का भी हिस्सा थे.

फिल्म हंगामा 2 के एक सीन में परेश रावल और शिल्पा शेट्टी.
फिल्म हंगामा 2 के एक सीन में परेश रावल और शिल्पा शेट्टी.

कब और कहां आ रही है?

‘हंगामा 2’ को कोविड-19 पैंडेमिक के बीच शूट किया गया. इस फिल्म में आपको ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का ब्लॉकबस्टर गाना ‘चुरा के दिल मेरा’ का रीमिक्स वर्ज़न भी सुनने को मिलने वाला है. ट्रेलर में इस गाने की एकाध लाइन्स सुनने के बाद ही पूरा गाना सुनने की इच्छा मर चुकी है. खैर, ‘हंगामा 2’ बनाई तो सिनेमाघरों में रिलीज़ करने के मक़सद से गई थी. मगर अब इस फिल्म को 23 जुलाई से ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा सकेगा.


वीडियो देखें: द फैमिली मैन के एक्टर शहाब अली को मुंबई में घर खाली करना पड़ा?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू- ये काली काली आंखें

वेब सीरीज़ रिव्यू- ये काली काली आंखें

'ये काली काली आंखें' में आपको बहुत सी ऐसी चीज़ें दिखेंगी, जो आप पहले देख चुके हैं. बस उन चीज़ों के मायने, यहां थोड़ा हटके हैं.

वेब सीरीज रिव्यू: ह्यूमन

वेब सीरीज रिव्यू: ह्यूमन

न ही इसे सिरे से खारिज किया जा सकता है, न ही इसे मस्ट वॉच की कैटेगरी में रखा जा सकता है

साउथ इंडिया के 8 कमाल एक्टर्स, जो हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं

साउथ इंडिया के 8 कमाल एक्टर्स, जो हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं

अब इनकी हिंदी डब फिल्में खोजने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी.

वेब सीरीज़ रिव्यू: हम्बल पॉलिटिशियन नोगराज

वेब सीरीज़ रिव्यू: हम्बल पॉलिटिशियन नोगराज

अगर पॉलिटिकल कॉमेडी से ऑफेंड होते हैं, तो दूर ही रहिए.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कौन बनेगी शिखरवटी

वेब सीरीज़ रिव्यू: कौन बनेगी शिखरवटी

नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव और लारा दत्ता जैसे एक्टर्स लिए लेकिन....

वेब सीरीज़ रिव्यू- क्यूबिकल्स 2

वेब सीरीज़ रिव्यू- क्यूबिकल्स 2

Cubicles 2 एक सपने के साथ शुरू होती है. और इसका एंड भी बिल्कुल ड्रीमी होता है. एक ऐसा सपना, जिसके पूरे होने की सिर्फ उम्मीद और इंतज़ार किया जा सकता है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कैंपस डायरीज़

वेब सीरीज़ रिव्यू: कैंपस डायरीज़

कैसा है यूट्यूब स्टार्स हर्ष बेनीवाल और सलोनी गौर का ये नया शो?

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लैक माफिया फैमिली

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लैक माफिया फैमिली

'नार्कोस' और 'ब्रेकिंग बैड' जैसे शोज़ पसंद हैं, तो ये शो आपके लिए ही है.

फिल्म रिव्यू: मिन्नल मुरली

फिल्म रिव्यू: मिन्नल मुरली

ये देसी सुपरहीरो फिल्म कभी नहीं भूलती कि सुपरहीरो का कॉन्सेप्ट ही विदेशी है.

फिल्म रिव्यू- अतरंगी रे

फिल्म रिव्यू- अतरंगी रे

'अतरंगी रे' बोरिंग फिल्म नहीं है. इसे देखते हुए आपको फन फील होगा. मगर फन के अलावा इसमें कुछ भी नहीं है.