Submit your post

Follow Us

'बिग बॉस' के 13 मेहमान कौन-कौन हैं, जान लीजिए

पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ एक बार फ़िर शुरू हो गया है. अगर आप पहले ‘बिग बॉस’ देखते रहे हैं तो आप के दिमाग में आ रहा होगा कि ‘बिग बॉस’ तो हर साल अक्टूबर में शुरू होता है. इस बार इतनी जल्दी कैसे? इस बार ‘बिग बॉस’ जल्दी भी आया है और एक नए अंदाज़ में भी आया है. दरअसल ये बिग बॉस का डिजिटल संस्करण है ‘बिग बॉस ओटीटी’. ये शो टीवी पर नहीं सिर्फ़ ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘वूट’ पर दिखाया जाएगा. और यही शो 6 हफ्ते बाद टीवी पर प्रसारित किया जाने लगेगा. ‘बिग बॉस’ के इस डिजिटल संस्करण के मेजबान हैं करण जौहर. करीब 6 हफ्ते बाद जब इस शो का टीवी टेलीकास्ट शुरू होगा तब सलमान खान वापस आकर शो की कमान संभाल लेंगे. ‘बिग बॉस ओटीटी’ के एपिसोड्स सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे और रविवार रात 8 बजे वूट पर स्ट्रीम होंगे. अगर आप चाहें तो बिग बॉस के घर की लाइव स्ट्रीम किसी भी वक्त ‘वूट’ एप या वेबसाइट पर देख सकते हैं.

‘बिग बॉस’ का ये 15वां सीज़न है. ‘बिग बॉस’ शो को पॉपुलर बनाते हैं बिग बॉस के प्रतिभागी. जिनकी आपसी तू तू-मैं मैंअक्सर देश भर में चर्चा का विषय बन जाती है. तो कौन हैं इस बार के बिग बॉस के मेहमान, जिन्हें आप आने वाले कई महीनों तक देखने वाले हैं. यहां जान लीजिए.

#अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह. अभिनेत्री हैं. कई फ़िल्में, टीवी शोज़ किए हैं. ज्यादातर भोजपुरी फ़िल्में करती हैं. अक्षरा ने 2010 में रवि किशन के अपोज़िट ‘सत्यमेव जयते’ नाम की फ़िल्म से डेब्यू किया था. भोजपुरी फिल्मों के बाद अक्षरा ज़ी टीवी के शो ‘काला टीका’ और सोनी टीवी के शो ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में गांधारी की भूमिका में नज़र आईं थीं.

अक्षरा सिंह.
अक्षरा सिंह.

#नेहा भसीन

नेहा सिंगर और सॉंग राइटर हैं. नेहा अठारह साल की उम्र में ही दुनिया की नज़र में आ गईं थीं, जब 2002 में उन्होंने चैनल वी के शो ‘कोक वी पॉपस्टार्स’ में शिरकत की थी. जानकारी के लिए बता दें इस शो में इनके साथ आयुष्मान खुराना भी थे. खैर, नेहा का 2008 में आई फ़िल्म ‘फैशन’ में गाया गाना ‘कुछ ख़ास है’ बहुत पसंद किया गया था. जिसके लिए उन्हें फ़िल्मफेयर नॉमिनेशन भी मिला था. 2011 में ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ के ‘धुनकी’ गाने के लिए नेहा म्यूजिकल सेंसेशन ऑफ़ द इयर का स्टारडस्ट अवार्ड भी जीती थीं. 2016 में आई ‘सुलतान’ के ‘जग घूमेया’ गाने को भी नेहा ने ही आवाज़ दी थी.

गायक नेहा भसीन.
गायक नेहा भसीन.

#करण नाथ

‘मिस्टर इंडिया’ का जुगल. करण स्क्रीन पर बतौर बाल कलाकार अनिल कपूर की क्लासिक ‘मिस्टर इंडिया’ में नज़र आए थे. बड़े होकर हीरो भी बने.  2002 में आई करण की फ़िल्म ‘ये दिल आशिकाना’ बहुत पॉपुलर हुई. फ़िल्म के टाइटल ट्रैक का तो अलग ही बज़ था. लेकिन इस फ़िल्म के बाद कुछ 4-5 फ्लॉप्स देकर करण के फ़िल्मी करियर पर पूर्णविराम लग गया. जो हटा साल 2020 में आई फ़िल्म ‘गन्स ऑफ़ बनारस’ में. जिसमें करण गैंगस्टर की भूमिका में थे. अब करण ‘बिग बॉस’ के घर के मेहमान बने हैं. देखते हैं यहां उनका आशिकाना दिल किसी काम आता है या नहीं.

करण नाथ.
करण नाथ.

#निशांत भट्ट

निशांत कोरियोग्राफर है. बड़े-बड़े सितारों को नृत्य कला सिखाते आए हैं. कलर्स के फ़ेमस शो ‘झलक दिखला जा’ में अंकिता लोखंडे के डांस पार्टनर के रूप में शिरकत भी कर चुके हैं. वैसे तो निशांत मुख्य रूप से कोरियोग्राफर ही हैं लेकिन बतौर एक्टर भी चैनल वी के शो ‘गुमराह’ में नज़र आ चुके हैं. अपने इशारों पर नचाने वाले निशांत शो में बिग बॉस के इशारों पर कैसे नाचेंगे देखना मज़ेदार रहेगा.

निशांत भट्ट.
निशांत भट्ट.

#रिधिमा पंडित

2016 में लाइफ़ओके चैनल पर रिधिमा का शो आता था ‘बहु हमारी रजनीकांत’. इस सीरियल में रिधिमा ने एक ह्यूमन रोबो की भूमिका निभा कर खूब लोकप्रियता बटोरी थी. एक्टिंग के अलावा रिधिमा प्रोफेशनल मॉडल भी हैं. ‘सनसिल्क’, ‘डव’ जैसे ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं. 2019 में रिधिमा कलर्स के ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो में भी सेकंड रनरअप रहीं थीं.

रिधिमा पंडित.
रिधिमा पंडित.

#उर्फ़ी जावेद

उर्फ़ी टीवी एक्टर हैं. ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘कसौटी ज़िंदगी की’ जैसे कई टीवी शोज़ में काम कर चुकी हैं. बेबाक और बिंदास उर्फ़ी ‘बिग बॉस’ के घर में क्या धमाल करती हैं देखने लायक होगा.

उर्फ़ी जावेद.
उर्फ़ी जावेद.

#दिव्या अग्रवाल

दिव्या  ‘स्प्लिट्सविला’ जैसे कई रिएलिटी शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं. भले दिव्या ‘बिग बॉस’ में बतौर कंटेस्टेंट पहली बार आ रहीं है लेकिन उनका नाम बिग बॉस के घर में पिछले कई सीज़न्स में भी गूंजता रहा है. दिव्या 2017 में ‘स्प्लिट्सविला’ से यूथ के बीच खूब लोकप्रिय हुईं थी. 2019 में टाइम्स ऑफ़ इंडिया की टॉप 20 मोस्ट डिज़ायरेबल वीमेन ऑफ़ टेलीविज़न लिस्ट में दिव्या 6th नंबर पर रहीं थीं.

दिव्या अग्रवाल.
दिव्या अग्रवाल.

#राकेश बापट

मॉडल और एक्टर राकेश अर्ली 2000 में खासे लोकप्रिय थे. 2001 में आई म्यूजिकल हिट ‘तुम बिन’ में रोल निभाने वाले राकेश का सिनैमेटिक करियर तब प्रगति पर था. क्लास 9th में पेंटिंग के लिए नेशनल अवार्ड जीतने वाले राकेश अभिनय और मॉडलिंग के साथ-साथ पेंटिंग भी करते हैं. दर्जनों फिल्मों और शोज़ का हिस्सा रह चुके राकेश बिग बॉस में क्या कमाल दिखाएंगे, ये वक्त बताएगा.

राकेश बपत.
राकेश बपत.

#प्रतीक सहजपाल

# प्रतीक एक्टर, और फ़िटनेस ट्रेनर हैं. एमटीवी के पॉपुलर शो ‘लव स्कूल’ में नज़र आ चुके हैं. प्रतीक कई बॉडी बिल्डिंग और पॉवर लिफ्टिंग कम्पटीशन भी जीत चुके हैं. फ़ेमस फ़िटनेस स्टार गुरुमान की कंपनी ‘जी एम् न्यूट्रीशन’ में बतौर फ़िटनेस ट्रेनर भी काम कर चुके हैं.

प्रतीक सहजपाल.
प्रतीक सहजपाल.

# मुस्कान जट्टानाथीं

मुस्कान ए.के.ए मूसेवाली. मुस्कान और विवादों का पुराना नाता रहा है.  मुस्कान सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं. मुस्कान कुछ वक़्त पहले देश में हुए किसान आंदोलन में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया से इंडिया आईं थीं. विवादों से दो-चार होने वालीं मुस्कान की बिग बॉस के घर में मुस्कान कब तलक बरकरार रहती है, देखते हैं.

मुस्कान.
मुस्कान.

#मिलिंद गाबा

मिलिंद गाबा बहुत तेज़ी से पॉपुलर हुए पंजाबी सिंगर हैं. कुछ ही सालों में म्यूजिक इंडस्ट्री खासतौर से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम बना लिया है. मिलिंद के गाए ‘यार मोड़ दो’, ‘दारु पार्टी’ जैसे गाने अच्छे खासे लोकप्रिय हैं. पंजाब बेल्ट में लोकप्रिय मिलिंद को उनके फैंस वोटिंग के ज़रिए कब तक उन्हें घर में रखने में कामयाब होते हैं, देखना पड़ेगा.

मिलिंद गाबा.
मिलिंद गाबा.

 

#ज़ीशान खान

एक्टर- मॉडल ज़ीशान कुछ वक्त पहले तब चर्चा में आए जब वो एक दिन बाथरॉब पहन कर एयरपोर्ट पहुंच गए. वहां एयरपोर्ट अथॉरिटी के लोगों से ज़ीशान की बहस भी खूब हुई. जिसका वीडियो बाद में सोशलमीडिया पर वायरल भी हुआ. ज़ीशान टीवी का पॉपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ भी कर चुके हैं. चलिए अच्छी बात ये है बिग बॉस के घर में ज़ीशान जब तक चाहें बाथरॉब पहन कर रह सकते हैं.

ज़ीशान खान.
ज़ीशान खान.

#शमिता शेट्टी

‘मोहब्बतें’,’कैश’ जैसी फ़िल्मों की एक्टर शमिता बाकी लोगों से ज्यादा एक्सपीरियंस्ड हैं. क्यूंकि वे 2009 में ‘बिग बॉस’ के तीसरे संस्करण का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उस वक़्त शो के होस्ट अमिताभ बच्चन हुआ करते थे. लेकिन सीजन 3 में शमिता ने खुद शो छोड़ दिया था. कारण उनकी बहन शिल्पा शेट्टी की बिज़नसमैन राज कुंद्रा से शादी हो रही थी. इस वक़्त भी बाहर राज और शिल्पा विवादों में बने हुए हैं. ऐसे में शमिता बिग बॉस के घर में लोगों की नज़रों का केंद्र रहने वाली हैं. शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी’ बिग बॉस सीज़न 2′ की होस्ट रह चुकी हैं.

शमिता शेट्टी.
शमिता शेट्टी.

ये हैं बिग बॉस के इस बार के 13 खिलाड़ी. अलग-अलग फ़ील्ड से आने वाले ये 13 लोग कब तक ‘बिग बॉस’ के घर में टिक कर रह पाएंगे ये तो वक़्त ही बताएगा.


वीडियो:  जब ‘दिल चाहता है’ में काम करने से ऋतिक और अभिषेक बच्चन ने मना कर दिया था

 

 

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ का ट्रेलर कैसा है, जिसमें हथौड़ा त्यागी पुतले से प्यार कर रहे हैं

नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ का ट्रेलर कैसा है, जिसमें हथौड़ा त्यागी पुतले से प्यार कर रहे हैं

तीन दिग्गज डायरेक्टर अपनी-अपनी कहानियां एक सीरीज़ में लेकर आ रहे हैं.

शॉर्ट फ़िल्म रिव्यू: नियति चक्र

शॉर्ट फ़िल्म रिव्यू: नियति चक्र

टाइम ट्रेवल पर बनी ये शॉर्ट फ़िल्म कैसी है?

फिल्म रिव्यू- बेल बॉटम

फिल्म रिव्यू- बेल बॉटम

'बेल बॉटम' की सबसे अच्छी बात ये लगती है कि ये अक्षय कुमार ब्रांड ऑफ लाउड देशभक्ति सिनेमा नहीं बनती.

कंडोम खरीदने की हिचकिचाहट पर बनी अपारशक्ति खुराना की नई फ़िल्म 'हेलमेट' का ट्रेलर कैसा है?

कंडोम खरीदने की हिचकिचाहट पर बनी अपारशक्ति खुराना की नई फ़िल्म 'हेलमेट' का ट्रेलर कैसा है?

मेडिकल स्टोर पर कंडोम मांगने से डरते हो, तो ये फ़िल्म आपके लिए है.

फिल्म रिव्यू- भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

फिल्म रिव्यू- भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

ये फिल्म ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को देखनी चाहिए.

फ़िल्म रिव्यू: नेत्रिकन

फ़िल्म रिव्यू: नेत्रिकन

कोरियाई थ्रिलर फिल्म का रीमेक है 'नेत्रिकन'.

मूवी रिव्यू: शेरशाह

मूवी रिव्यू: शेरशाह

क्या कैप्टन विक्रम बत्रा की कमाल कहानी के साथ करन जौहर एंड कंपनी ने न्याय किया है?

फ़िल्म रिव्यू : कुरुति

फ़िल्म रिव्यू : कुरुति

कैसी है ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्म?

वेब सीरीज़ रिव्यू- नवरस

वेब सीरीज़ रिव्यू- नवरस

'नवरस' पैंडेमिक के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे तमाम लोगों की मदद करने की मक़सद से बनाई गई है.

मूवी रिव्यू: डायल 100

मूवी रिव्यू: डायल 100

मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर जैसे जबर एक्टर्स वाली इस फ़िल्म में कितना दम है?