Submit your post

Follow Us

'कपिल शर्मा शो' की शूटिंग के बाद सेट पर एक्टर्स जो करते हैं उसका वीडियो आया है

फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम बड़ी और ज़रूरी खबरों का अपडेट आपको यहां मिल जाएगा. आज के शो में आपको बताएंगे कि मालिक के डायरेक्टर यानी महेश नारायण हिंदी में कौन सी नई फिल्म बनाने जा रहे हैं. अर्चना पूरन सिंह ने द कपिल शर्मा शो के स्टेज से एक वीडियो को शेयर किया है. जिसमें दिखेगा कि शूट खत्म हो जाने के बाद एक्टर्स क्या करते हैं. साथ ही बताएंगे रायन रेनॉल्ड्स की फ्री गाइ इंडिया में कब रिलीज़ होगी. इन सभी खबरों को आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. रायन रेनॉल्ड्स की ‘फ्री गाइ’ 17 सितंबर को होगी रिलीज़

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. रायन रेनॉल्ड्स की फिल्म ‘फ्री गाइ’ इंडिया में 17 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है. 20th Century Studios ने कल इस बात की अनाउंसमेंट की. मूवी हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी. 13 अगस्त को ये यूएस में रिलीज़ हुई थी. चीन में इसे 27 अगस्त को रिलीज़ किया गया था.

पहले वीकेंड में इसने वर्ल्ड वाइड 51 मिलियन यानी करीब 372.31 करोड़ रुपयों की कमाई की. इस एडवेंचर कॉमेडी फिल्म को 74वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था.

2. अनीस बज़्मी की फिल्म में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन?

कार्तिक आर्यन इन दिनों अनीस बज़्मी की फिल्म ‘भूल-भुलैया 2’ की शूटिंग कर रहे हैं. जिसमें उनके साथ तब्बू और कियारा अडवानी भी नज़र आने वाली हैं. रिपोर्ट्स हैं कि अनीस ने अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट में फिर से कार्तिक आर्यन को ही कास्ट किया है. ये एक रोमांटिक फिल्म होगी. अनीस ने एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए कहा, ”हां, मैंने लॉकडाउन में एक लव स्टोरी लिखी है. मगर ऐसा नहीं है कि इसके बाद मैं कॉमेडी फिल्में नहीं बनाऊंगा. मैंने पहले भी रोमांटिक फिल्में बनाई हैं. जैसे, ‘प्यार तो होना ही था’. जो बहुत सक्सेसफुल रही थी.” बताया जा रहा है कि अनीस ने इस फिल्म के लिए कार्तिक को अप्रोच किया है. वैसे इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

3. ‘मालिक’ के डायरेक्टर हिंदी में धांसू फिल्म बनाने जा रहे हैं

मलयालम पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म ‘मालिक’ के डायरेक्टर महेश नारायण जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. महेश जल्द ही एक मेडिकल ड्रामा फिल्म बनाएंगे. जिसका नाम होगा ‘फैंटम हॉस्पिटल’. इसकी अनाउंसमेंट उन्होंने कल की है. फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी. जिसे प्रड्यूस करेंगी प्रीति साहनी. जो इससे पहले ‘तलवार’, ‘राज़ी’ और ‘बधाई हो’ जैसी फिल्मों में पैसा लगा चुकी हैं.

महेश ने कहा कि इससे पहले उनकी फिल्म को इंडियन ऑडिएंस का इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिला तो वो अपनी पहली हिंदी फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ये फिल्म फ्लोर पर कब आएगी अभी इसकी कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

4. कपिल ने अर्चना को बताया इंस्टा फॉलोवर्स बढ़ाने का तरीका

‘द कपिल शर्मा शो’ का दूसरा सीज़न शुरू हो चुका है. जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन और नोरा फतेही जैसे स्टार्स गेस्ट के रूप में आ चुके हैं. शो के सेट से अर्चना पूरन सिंह अक्सर वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. रिसेंटली उन्होंने एक बैक स्टेज वीडियो शेयर किया. जिसमें भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती और कपिल शर्मा भी नज़र आ रहे हैं. अर्चना सभी एक्टर्स के पास जाती हैं और कैमरे से उनका वीडियो बनाती हैं. भारती उन्हें देखकर कहती हैं, ”ये हमारा जो वीडियो बना रही हैं हमारी चुगली चाची हैं.”


View this post on Instagram

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

वहीं कपिल शर्मा भी अर्चना को इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ाने की तरकीब सूझा देते हैं. वो कहते हैं- ”मेरा भी वीडियो ले लो ना. मैं शर्टलेस दूं कोई शॉट? रातों-रात आपके 700 फॉलोवर्स बढ़ जाएंगे.”  

5. पंकज त्रिपाठी ने शुरू की ‘ओह माई गॉड 2’ की शूटिंग

साल 2012 में आई अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माई गॉड’ का सेकेंड पार्ट बनने जा रहा है. जिसमें अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी नज़र आने वाले हैं. मूवी की शूटिंग आज से शुरू हो गई है. इस कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार फिर से भगवान कृष्णा का रोल प्ले करेंगे. अमित राय के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है. फिल्म में यामी गौतम भी नज़र आ सकती है. ‘ओ माय गॉड’ फिल्म की बात करें तो कहानी कांजी लाल जी मेहता यानी परेश रावल की थी. जिनकी दुकान भारी बारिश और तूफान में टूट जाती है. कांजी अपनी दुकान के नुकसान का हर्जाना मांगने के लिए ईश्वर पर मुकदमा कर देते हैं.

6. रूबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़

‘बिग बॉस’ विनर रुबीना दिलैक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी इस फिल्म का नाम होगा ‘अर्ध’. जिसकी शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है. रूबीना ने मूवी का फर्स्ट पोस्टर भी शेयर किया है. जिसमें वो साड़ी पहने नज़र आ रही हैं. पोस्टर में मुंबई का सीएसटी, गेटवे ऑफ इंडिया, होटल ताज और सिद्धीविनायक मंदिर दिख रहा है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इस फिल्म को पलाश मुच्छल डायरेक्ट कर रहे हैं. जो बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म है. मूवी में राजपाल यादव, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा नज़र आएंगे. कहानी एक ट्रांसजेंडर की होगी जो एक्टर बनने मुंबई आता है.

7. विजय सेतुपति की ‘तुगलक दरबार’ का ट्रेलर रिलीज़

विजय सेतुपति साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बिज़ी एक्टर्स में से एक हैं. दो दिन पहले उनकी फिल्म ‘ऐनाबेल सेतुपति’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था. अब कल उनकी फिल्म ‘तुगलक दरबार’ का भी ट्रेलर आ गया है. इस फिल्म में विजय के साथ दिखेंगी राशि खन्ना. ये एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है. जिसका एक गाना ‘कामी-कामी’ पहले रिलीज़ कर दिया गया था.

रिपोर्ट्स की मानें तो राशि खन्ना का रोल पहले अदिति राव हैदरी को दिया गया था मगर उन्होंने फिल्म को ना कह दिया. मूवी 11 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

8. फरहान की एक्सेल इंटरटेनमेंट ने की नेटफ्लिक्स से पार्टनरशिप

नेटफ्लिक्स ने आज सुबह फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल इंटरटेनमेंट के साथ अपनी पार्टनरशिप की अनाउंसमेंट की है. ये कुछ सालों की पार्टनरशिप होगी. जिसके अंडर बनने वाले दो प्रोजेक्ट्स को भी अनाउंस कर दिया गया है.

पहली फिल्म होगी ‘डब्बा कार्टेल’ और दूसरी होगी ‘क्वीन ऑफ द हिल्स’. ‘डब्बा कार्टेल’, पांच हाउस वाइफ्स की कहानी होगी. वहीं ‘क्वीन ऑफ द हिल्स’ में दो औरतों और उनकी सक्सेस की कहानी को दिखाया जाएगा.

9. ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक को रिप्लेस करेंगे अक्षय कुमार?

बीते दिनों खबर आई कि करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से कार्तिक आर्यन को निकाल दिया गया. कार्तिक को उनके बिहेवियर की वजह से फिल्म से बाहर किया गया. जिसकी अनाउंसमेंट भी धर्मा प्रोडक्शन ने की थी. इसके बाद खबर आने लगी कि कार्तिक की जगह मूवी में अक्षय कुमार को कास्ट किया जाएगा. खबरें ये भी थीं कि कार्तिक को फिल्म से निकालने के बाद जाह्नवी कपूर को भी रिप्लेस किया जा सकता है. अब फाइनली करण जौहर ने इन सभी बातों पर अपना बयान दिया है. एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने इस फिल्म और इसकी कास्टिंग को लेकर बात की.

जब उनसे अक्षय के बारे में पूछा गया तो करण ने कहा, ”मेरे होंठ अभी बंधे हुए हैं. हम जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट करेंगे.” वेल, करण ने अक्षय को कास्ट करने की बात को कबूल तो नहीं किया मगर इन खबरों को गलत भी नहीं बताया. वहीं जाह्नवी को रिप्लेस करने की बात से करण ने साफ इंकार किया है. उन्होंने कहा, ”ये बिल्कुल भी सच नहीं है. जाह्नवी और लक्ष्य ललवानी अभी भी फिल्म का हिस्सा हैं.”

10. ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ से आलिया का लव मेकिंग सीन हटाना पड़ा

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ को लेकर बज़ बना हुआ है. खबर है कि इस फिल्म से आलिया के एक सीन को हटाया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सीन आलिया और शांतनु माहेश्वरी का लव मेकिंग सीन है. जिसे अब स्क्रिप्ट से ही ड्रॉप किया जा रहा है. इसकी वजह है कोरोना और सोशल डिस्टेंसिंग. इस महामारी के दौर में कोरोना प्रोटोकॉल्स को फॉलो करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. भंसाली नहीं चाहते कि उनकी टीम को किसी भी तरह का खतरा हो. इसलिए उन्होंने आलिया के लव मेकिंग सीन को ड्रॉप करने का फैसला लिया है. वैसे दुनियाभर के एक्टर्स इंटीमेट सीन्स करने से कतरा रहे हैं. नेटफ्लिक्स की सीरीज़ ‘हैल्स्टन’ और ‘द सर्पेंट’ में ऐसे ही कुछ सीन्स फिल्माए जाने थे. मगर कोविड के बाद इन सीन्स को ही हटा दिया गया.

11. तबीयत बिगड़ने के बाद ICU में भर्ती हुईं एक्ट्रेस सायरा बानो

खबर मशहूर एक्ट्रेस सायरा बानो की. जिनकी तबीयत खराब होने के बाद उन्हें हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. आज उनके ब्लड प्रेशर में आई दिक्कत की वजह से उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया. रिपोर्ट्स की मानें तो तीन दिन पहले उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. ऑक्सीज़न लेवल लगातार नीचे जा रहा था. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल लाया गया था. इसी साल 07 जुलाई को दिलीप कुमार का निधन हो गया था. वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे. सायरा की हेल्थ से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट आपको हमारी वेबसाइट पर मिल जाएगी.

तो बस आज के शो में इतना ही. अगर इन खबरों को आप वीडियो फॉर्म में देखना चाहते हैं तो हमारे यू-ट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.


वीडियो: दी सिनेमा शो: फराह खान ने ‘नेपोटिज़्म’ और तीनों बच्चों पर किए गए कमेंट पर जो कहा जरूर सुनिए

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!