The Lallantop
Advertisement

BMCM के विवादित सीन पर मेकर्स ने सफाई दी है

BMCM के कलेक्शन की बात करें तो तीसरे दिन इसने 8.5 करोड़ रुपए कमाए हैं. तीन दिनों में इसने टोटल 31.7 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

Advertisement
bmcm
मेकर्स ने आगे लोगों से अपील की कि ऐसे किसी भी फर्ज़ी दावे पर भरोसा ना करें. फिल्म को कमी निकालने के उद्देश्य से ना देखा जाए. उसे मनोरंजन के उद्देश्य से देखा जाए.
font-size
Small
Medium
Large
14 अप्रैल 2024
Updated: 14 अप्रैल 2024 17:38 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Akshay Kumar, Tiger Shroff की Bade Miyan Chote Miyan के एक सीन को लेकर बवाल हो रहा है. लोग दावा कर रहे हैं कि इस सीन में मस्जिद के अंदर बम ब्लास्ट किया गया है. लोग इस सीन के क्लिप्स और स्क्रीशॉट्स शेयर करके मेकर्स को भला-बुरा कह रहे हैं.

अब इन सभी दावों का जवाब मेकर्स ने दिया है. मस्जिद पर बम ब्लास्ट करने वाले सीक्वेंस को लेकर चल रही अफवाहों पर उन्होंने सफाई दी है. फिल्म के को-प्रोड्यूसर ने लोगों की इस गलफहमी को दूर करते हुए बताया कि ये दावे पूरी तरह से गलत है. इस सीन में किसी धार्मिक जगह पर नहीं बल्कि एक गुंबद में बम ब्लास्ट किया गया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक मेकर्स की तरफ से दिए गए स्टेटमेंट में कहा गया है,

''इंटरनेट पर कुछ वीडियोज़ फैलाए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' के शूट के वक्त किसी मस्जिद में बम को फोड़ा गया है. बतौर फिल्ममेकर, हम बताना चाहते हैं कि हम संस्कृतियों और कल्चर का सम्मान करते हैं. हम धार्मिक चीज़ों का सम्मान करते हैं. हमारी फिल्म में विस्फोट गुंबद में हुआ है. इसका किसी भी धार्मिक पूजा स्थल या मस्जिद से संबध नहीं है.''

यही वो सीन है जिसे लेकर बवाल चल रहा है.

मेकर्स ने आगे लोगों से अपील की कि ऐसे किसी भी फर्ज़ी दावे पर भरोसा ना करें. फिल्म को कमी निकालने के उद्देश्य से ना देखा जाए. उसे मनोरंजन के उद्देश्य से देखा जाए. उन्होंने कहा कि इस सफाई का उद्देश्य भी यही है कि किसी भी तरह की गलतफहमी को दूर किया जाए. ताकि दर्शक बिना गलत सोचे-समझें फिल्म का इजॉय करें.

BMCM के कलेक्शन की बात करें तो तीसरे दिन इसने 8.5 करोड़ रुपए कमाए हैं. पहले दिन फिल्म ने 15.5 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली. दूसरे दिन इसने 7.6 करोड़ रुपए कमाए थे. तीन दिनों में इसने टोटल 31.7 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. BMCM के साथ ही पर्दे पर अजय देवगन की फिल्म Maidaan भी रिलीज़ हुई है. जिसने तीन दिनों में पेड प्रीव्यूज़ समेत 15.6 करोड़ रुपए कमाए हैं. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement