The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ओ भाई सिक्सर किंग... रिंकू ने एयरपोर्ट पर बनाया फ़ैन का दिन!

रिंकू सिंह. नाम तो सुना ही होगा. टीम इंडिया के नए धाकड़ रिंकू का नाम फ़ैन्स रटते ही रहते हैं. और अब रिंकू ने मैदान के बाहर से फ़ैन्स का दिल जीतने वाला काम किया है.

post-main-image
रिंकू सिंह ने बनाया फ़ैन का दिन (स्क्रीनग्रैब)

रिंकू सिंह. नाम तो सुना ही होगा. टीम इंडिया के नए धाकड़ रिंकू का नाम फ़ैन्स रटते ही रहते हैं. और अब रिंकू ने मैदान के बाहर से फ़ैन्स का दिल जीतने वाला काम किया है. बात हाल ही में खत्म हुई इंडिया-ऑस्ट्रेलिया T20I सीरीज़ की है. बैंगलोर में हुए आखिरी मैच के बाद रिंकू टीम इंडिया के साथ वापस लौट रहे थे. इसी दौरान बैंगलोर एयरपोर्ट पर रिंकू ने फ़ैन की इच्छा पूरी कर दी.

दरअसल ऑस्ट्रेलिया को हरा, टीम इंडिया वापस लौट रही थी. बैंगलोर एयरपोर्ट पर जमा फ़ैन्स को देख टीम समेत रिंकू ने भी हाथ हिलाया. रिंकू की IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा शेयर किए वीडियो में दिखता है कि फ़ैन्स द्वारा, रिंकू भाई, सिक्सर किंग के नारों पर रिंकू हंसते हुए हाथ हिला रहे हैं. और तभी फ़ैन उनसे ऑटोग्राफ़ मांगने लगता है.

रिंकू बार-बार रिक्वेस्ट करते फ़ैन की ओर आते हैं और टी-शर्ट देख पूछते हैं,

'कहां कर दूं, मुझे बताओ.'

जवाब में फ़ैन कहता है,

'कहीं भी कर दो भाई.'

फिर रिंकू टी-शर्ट पर साइन करने लगते हैं. और ये देख फ़ैन कहता है,

'ओ, भाई हो आप. सिक्सर किंग रिंकू. थैंक्यू भाई थैंक्यू वेरी मच.'

इस वीडियो के साथ KKR ने लिखा,

'खुशियां बांटते और हर चेहरे पर मुस्कान लाते रिंकू सिंह.'

यह भी पढ़ें: इस लेफ़्ट आर्म... शाहीन अफ़रीदी की ऐसी मौज, पंजाब का ट्वीट देख खौरा जाएंगे पाकिस्तानी फ़ैन्स!

रिंकू ने हाल ही में इंडिया के लिए T20I डेब्यू किया था. उनका अभी तक का T20I रिकॉर्ड बेहतरीन है. रिंकू ने 10 मैच की छह पारियों में 60 की ऐवरेज और 187 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 180 रन बनाए हैं. उनका हाइएस्ट स्कोर 46 का रहा है. रिंकू की बैटिंग खूब तारीफ बटोर रही है. हाल ही में उनके बारे में बात करते हुए पूर्व पेसर आशीष नेहरा ने कहा था,

'इस बात में कोई शक़ नहीं है कि रिंकू सिंह T20 World Cup टीम में जगह बनाने के दावेदार हैं. लेकिन वर्ल्ड कप अभी बहुत दूर है और वह जिस जगह के लिए लड़ रहे हैं, उसमें बहुत लोग हैं. आप जितेश शर्मा और तिलक वर्मा को देख लीजिए.

हमें ये भी देखना होगा कि श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या किस पोजिशन पर खेलेंगे. इसलिए, हमें देखना होगा कि 15 लोगों की स्क्वॉड में कितनी जगह बाक़ी है. लेकिन एक चीज पक्की है, उन्होंने सबकी आंखें खोल दी हैं और सबको प्रेशर में डाल दिया है. लेकिन अभी बहुत टाइम है.'

बता दें कि इस सीरीज़ में भारतीय टीम सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में उतरी थी. वर्ल्ड कप के तुरंत बाद हुई इस सीरीज़ के लिए सीनियर्स को आराम दिया गया था. कई नए लड़कों के साथ उतरी टीम इंडिया ने सीरीज़ को 4-1 से अपने नाम कर लिया. भारत के लिए इस सीरीज़ में कई प्लेयर्स ने कमाल का खेल दिखाया.

हालांकि वर्ल्ड कप के लिए अभी तक टीम फ़ाइनल नहीं हुई है. रिपोर्ट्स हैं कि रोहित शर्मा इस टीम की कप्तानी करेंगे, जबकि विराट के लिए जगह नहीं बन पा रही है.

वीडियो: अर्शदीप सिंह का आखिरी ओवर देख PBKS ने शाहीन को ट्रोल कर दिया!