The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

टीम इंडिया 117 रन बनाकर ऑल-आउट हुई लेकिन रोहित शर्मा ने फिर दिल जीत लिया!

रोहित की शादी हो चुकी है.

post-main-image
आउट होने के बाद रोहित शर्मा (PTI)

टीम इंडिया फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ वनडे सीरीज़ खेल रही है. इसी सीरीज़ का दूसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. इस मैच से पहले रोहित शर्मा का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रोहित एक फैन को गुलाब देते हैं और फिर उससे पूछते हैं

विल यू मैरी मी?

यानी, मुझसे शादी करोगे? क्या है पूरा मामला, बताते हैं. दरअसल मैच से पहले टीम कहीं जा रही है. इसी दौरान एक युवा फैन अपने फोन के फ्रंट कैमरे पर एक वीडियो बनाने लगता है. उसी वक्त टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा उसके पास से गुज़रते हैं. रोहित ने पहले उसे गुलाब दिया और फिर प्रपोज़ कर दिया! फैन ने जवाब में रोहित को शुक्रिया कहा. रोहित के साथ टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ भी हैं.

# दूसरे वनडे में इंडिया का हाल?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और फील्डिंग करने का फैसला किया. रोहित शर्मा ने पिछला मैच मिस करने के बाद टीम में वापसी की. भारत ने शार्दुल ठाकुर की जगह अक्षर पटेल को खेलने का मौका दिया.

ऑस्ट्रेलिया के स्टार पेसर मिचेल स्टार्क ने इस फैसले को सही साबित किया. स्टार्क ने भारत के टॉप ऑर्डर को शुरू से ही परेशान किया. तीसरी बॉल पर शुभमन गिल को आउट करने के बाद स्टार्क ने रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल और मोहम्मद सिराज को भी वापसी का रास्ता दिखाया और पांच विकेट चटकाए. इसके बाद शॉन एबॉट और नेथन एलिस ने तीन और दो विकेट लेकर भारतीय पारी को आगे बढ़ने नहीं दिया.

टीम इंडिया 117 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. विराट कोहली ने 31 और अक्षर पटेल ने 29 रन की पारियां खेल भारत की मदद की. भारत ने पहला वनडे जीत सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली थी. 

वीडियो: केएल राहुल ने बताया इस खिलाड़ी के मैदान पर आने से बनी बात, पहले मैं नर्वस था!