The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

रोहित ने एक हाथ से मारा लंबा छक्का, हार्दिक जश्न मनाते-मनाते...

Rohit Sharma. टीम इंडिया के हिटमैन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ़ एक हाथ से बेहतरीन छक्का जड़ा. उनके इस छक्के ने सोशल मीडिया के साथ कप्तान हार्दिक पंड्या को भी भयंकर जश्न मनाने पर मजबूर कर दिया.

post-main-image
रोहित शर्मा ने मारा कमाल का छक्का (PTI)

रोहित शर्मा. IPL2024 में कमाल की बैटिंग कर रहे हैं. पंजाब के खिलाफ़ भी उन्होंने ऐसा ही कमाल किया. ईशान किशन के साथ ओपन करने उतरे रोहित ने एक बार फिर मुंबई को तेज शुरुआत दिलाई. हालांकि ईशान बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे. लेकिन रोहित ने सूर्या के साथ अहम साझेदारी की.

रोहित ने 25 गेंदों पर 36 रन की पारी खेली. इस पारी में दो चौके और तीन छक्के शामिल रहे. इन छक्कों में से एक ने सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा तारीफ़ बटोरी. बात 11वें ओवर की है. हर्षल पटेल बोलिंग कर रहे थे. ओवर की चौथी गेंद, वाइड रही. यानी हर्षल को ये वाली गेंद दोबारा डालनी पड़ी. और इस बार उन्होंने आदत के मुताबिक, स्लोअर डाली. ये गेंद स्टंप्स की लाइन में फ़ुल लेंथ थी.

रोहित इसे मारने का मन बना चुके थे. उन्होंने बल्ला चला दिया. और इस चक्कर में बैट से उनका एक हाथ हट भी गया. गेंद बहुत ऊपर गई, कॉमेंटेटर्स ने तो ऑलमोस्ट अनाउंस कर दिया कि रोहित इस पर कैच आउट हो जाएंगे. लेकिन गेंद और बल्ले का कनेक्शन सही बैठा था. लॉन्ग-ऑन पर खड़े सैम करन देखते रहे, गेंद उनके ऊपर से होती हुई छह रन के लिए चली गई.

यह भी पढ़ें: विराट के साथ ओपन करेंगे रोहित? हिटमैन का स्पष्ट जवाब- सबकुछ फ़ेक है!

कॉमेंटेटर्स भी ये छक्का देख चौंक गए. फिर कैमरा जब कप्तान हार्दिक की ओर घूमा, तो वह भी जश्न मना रहे थे. हार्दिक अपने पैर पर जोर-जोर से हाथ मारकर इस छक्के का जश्न मनाते देखे गए. सोशल मीडिया पर भी इस छक्के ना खूब चर्चा बटोरी. MI Fans Army ने लिखा,

'एक हाथ से लगाया शॉट और ये छक्का. क्या शॉट था रोहित शर्मा.'

एक यूज़र ने लिखा,

'क्या छक्का था.'

एक और यूज़र लिखता है,

'रोहित जब ऐसी फ़ॉर्म में हों, कोई उन्हें रोक नहीं सकता. रोहित शर्मा ने एक हाथ से छक्का मारा और हार्दिक पंड्या जश्न में डूब गए. देखकर मजा आया.'

हार्दिक के जश्न की फ़ोटो शेयर कर एक यूज़र ने लिखा,

'रोहित शर्मा के छक्के पर हार्दिक पंड्या का रिएक्शन.'

बात मुंबई की पारी की करें तो सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा, 78 रन की पारी खेली. जबकि तिलक वर्मा 18 गेंदों पर 34 रन बनाकर नाबाद रहे. मुंबई ने बीस ओवर्स में सात विकेट खोकर 192 रन बनाए. पंजाब के लिए हर्षल पटेल ने चार ओवर में 31 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए. जबकि सैम करन ने चार ओवर्स में 41 रन देकर दो विकेट निकाले.

वीडियो: हार्दिक पंड्या पर एडम गिलक्रिस्ट का बड़ा दावा, कहा- 'पूरी तरह फ़िट नहीं हैं...'