The Lallantop
Advertisement

विराट के साथ ओपन करेंगे रोहित? हिटमैन का स्पष्ट जवाब- सबकुछ फ़ेक है!

Rohit Sharma. टीम इंडिया के कप्तान हैं. हाल में ख़बरें आई थीं कि उन्होंने हेड कोच राहुल द्रविड़ और चीफ़ सेलेक्टर अजित आगरकर के साथ मुलाकात की है. इस मुलाकात में बहुत सी बातें हुईं, लेकिन रोहित ने अब इन ख़बरों को फ़र्ज़ी बताया है.

Advertisement
Rohit Sharma, Virat Kohli
रोहित-विराट के साथ में ओपन करने की ख़बरें चल रही थीं (PTI)
18 अप्रैल 2024
Updated: 18 अप्रैल 2024 21:34 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़ और अजित आगरकर से चर्चा की. इस चर्चा का एजेंडा था T20 वर्ल्ड कप. ये वाली ख़बरें आप सभी ने पढ़ी ही होंगी. इस पर खूब चर्चा चल रही है. इनके हवाले से कहा जा रहा था कि रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली T20 वर्ल्ड कप में ओपन करेंगे. इसके अलावा भी तमाम चर्चाएं चल रही थीं. लेकिन रोहित ने ऐसी चर्चाओं पर झटके से ब्रेक लगा दिए हैं. उन्होंने स्पष्ट शब्दों में मीटिंग की इन ख़बरों को ही फ़ेक बता दिया है.

रोहित ने मौज लेते हुए कहा कि अजित आगरकर दुबई में गोल्फ़ खेल रहे हैं. जबकि राहुल द्रविड़ अपने बेटों के साथ काम कर रहे हैं. रोहित के मुताबिक राहुल मुंबई में लाल मिट्टी की पिच पर अपने बेटों को ट्रेन कर रहे हैं. रोहित ने एडम गिलक्रिस्ट और माइकल वॉन के साथ एक पॉडकास्ट में कहा,

'मैं किसी से नहीं मिला. अजित आगकर दुबई में कहीं गोल्फ़ खेल रहे हैं. राहुल द्रविड़ बेंगलुरु में अपने बच्चों को खेलते देख रहे हैं. वह मुंबई थे, असल में वह मुंबई आए थे, अपने बेटे को क्रिकेट क्लब ऑफ़ इंडिया में लाल मिट्टी की पिच पर प्रैक्टिस कराने. बस इतनी ही बात है. ईमानदारी से कहूं तो हम नहीं मिले. आज के वक्त में जब तक आ मुझसे, राहुल या अजित से या फिर BCCI के किसी बंदे से ऑन कैमरा ना सुनें, सारी बातें फ़ेक हैं.'

इससे पहले, बुधवार 17 अप्रैल को कुछ रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि रोहित शर्मा ने अप्रैल महीने में आगरकर और द्रविड़ से मुलाकात की थी. इस मुलाकात में सेलेक्शन से जुड़ी महत्वपूर्ण चर्चा हुई थी. इन चर्चाओं में हार्दिक पंड्या से ज्यादा बोलिंग की मांग करना भी शामिल था. रिपोर्ट्स का दावा था कि विराट कोहली और रोहित शर्मा T20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए ओपन करेंगे.

यह भी पढ़ें: दस साल कप्तान... रोहित ने मुंबई इंडियंस पर क्या खुलासे कर दिए?

इन ख़बरों के सामने आने के बाद विराट के वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने की ख़बरें थोड़ी शांत होती दिखी थीं. IPL2024 से पहले दावा था कि विराट कोहली T20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे. लेकिन IPL2024 में विराट की फ़ॉर्म को देखते हुए अब ख़्याल बदल रहे हैं. विराट इस बरस अकेले RCB के लिए परफ़ॉर्म कर रहे हैं. वह IPL2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं.

कोहली ने IPL2024 की सात पारियों में 361 रन जोड़े हैं. उन्होंने ये रन 72.20 की ऐवरेज़ और 147.34 की स्ट्राइक रेट से बनाए हैं. कोहली ने इस सीजन एक सेंचुरी और दो पचासे भी जड़े हैं. जबकि रोहित ने सात पारियों में 297 रन का योगदान दिया है. उनके ये रन 49.50 की ऐवरेज़ और 164 की स्ट्राइक रेट से बने हैं.

वीडियो: IPL 2024: क्या रोहित शर्मा के फ़ैन्स को उनके पोस्टर वानखेडे के अंदर ले जाने से रोका गया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement