The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

दुकान का माल बेचने के लिए कोई किस हद जा सकता है? ये आदमी उस हद से आगे है!

एक फ्रूट सेलर के वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को सिर पकड़ने पर मजबूर कर दिया है.

post-main-image
तरह-तरह की शक्ल बनाकर फल बेचने वाला सोशल मीडिया पर वायरल | फोटो : स्क्रीन शॉट/Reddit

दुकान का माल बेचने के लिए लोग क्या नहीं करते. मार्केट वाली सड़क पर खड़े होकर जोर-जोर से चिल्लाते हैं. वहां से गुजर रहे राहगीरों, खरीदारों को हाथ से इशारा करके दुकान में बुलाते हैं. कुछ तो हाथ पकड़कर खींचने लगते हैं. ज्यादातर खरीदार उन्हें इग्नोर करते हुए निकल जाते हैं. लेकिन इन दिनों एक फ्रूट सेलर को लोग इग्नोर नहीं कर पा रहे हैं. वो जिस ढिठाई के साथ फ्रूट बेच रहा है, उसे देखकर लोग ताज्जुब भी कर रहे हैं और हंस भी रहे हैं.

फल बेचने के लिए कुछ भी करेगा!

Reddit पर अपलोड किए गए इस वीडियो में ये फ्रूट सेलर अपने फल बेचने के लिए कुछ भी करने को उतारू दिख रहा है. टेढ़ी-मेढ़ी शक्ल बनाकर अपना हुलिया बिगाड़ता है, जोर-जोर से चिल्लाता है, अजीब एक्सप्रेशन देता है, यहां तक कि बर्तन को अपने सिर पर मार लेता है.

रेडिट यूजर क्रोसिन ने इस वीडियो को साझा किया है. साथ में लिखा है,

'अगर मेरा फ्रूट डीलर (फलों को बेचने के लिए) इतना जुनूनी नहीं है, तो मुझे उसके फल नहीं चाहिए.'

अब बिना देर किए आपको इस फ्रूट सेलर का वीडियो भी दिखा देते हैं.

Reddit पर इस वीडियो को रविवार, 3 जुलाई को पोस्ट किया गया था. इसके बाद से इसे 84 हजार से भी अधिक वोट मिल चुके हैं. हालांकि, वीडियो बनाने वाले ने यह नहीं बताया है कि ये किस जगह का है.

लोगों ने किए मजेदार कॉमेंट

फल बेचने वाले का ये वीडियो Reddit पर आते ही यूजर्स की काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं. एक यूजर ने अमेरिकी रिटेल कंपनी क्रोगर को मशविरा देते हुए कमेंट में लिखा,

'क्रोगर ने रीब्रांडिंग अभियान पर लाखों खर्च किए हैं, उन्हें बस इस आदमी की जरूरत थी.'

एक अन्य Reddit यूजर ने लिखा,

'जिस तरह से कॉमेडी करते हुए एक कॉमेडियन को हार्ट अटैक आ गया और दर्शक सोचते रहे कि ये उसकी कॉमेडी का हिस्सा है. वैसे ही अगर फल वाले की उंगली वास्तव में कट जाती है और वो चिल्लाता है, तो लोग सोचेंगे कि यह नकली है और ये सब उसके शो का हिस्सा है.'

एक अन्य यूजर ने कहा,

'जब आप इन फलों के कटने के बाद उन पर सबसे पहले चिल्लाते हैं तो वे रसीले हो जाते हैं.'

बता दें कि हाल ही में किसी फल विक्रेता का यह दूसरा वीडियो है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक अंगूर बेचने वाले का वीडियो खूब वायरल हुआ था. उसे 25 लाख से ज्यादा बार देखा गया था.

लल्लनटेक: क्या PUBG खेलने से आपका फोन हैक हो रहा है?लल्लनटेक: क्या PUBG खेलने से आपका फोन हैक हो रहा है?