The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

चंदौली में सपा विधायक की पुलिस के साथ 'बदतमीजी' का वीडियो वायरल!

सीएम योगी के दौरे पर सपा कार्यकर्ता पुलिस से भिड़े, लाठीचार्ज.

post-main-image
CM योगी से मिलने से रोकने पर सपा कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए. (वीडियो का स्क्रीनशॉट)
उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli) जिले में समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई. धक्का-मुक्की भी हुई. ये घटना उस वक्त हुई जब सीएम योगी आदित्यनाथ जिले में एक जन सभा को संबोधित कर रहे थे.घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आजतक से जुड़े उदय गुप्ता के मुताबिक रविवार 5 दिसंबर को चंदौली जिले के रामगढ़ में मुख्यमंत्री योगी का कार्यक्रम था. सीएम एक जनसभा में 26 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर रहे थे. इसी दौरान मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने के लिए समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद रामकिशन यादव, वर्तमान विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव और समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सतनारायण राजभर के नेतृत्व में सैकड़ों सपा कार्यकर्ता सीएम के कार्यक्रम की ओर जाने लगे. लेकिन जैसे की सपा नेताओं का दल लक्ष्मणगढ़ पहुंचा, पुलिस ने इनको रोकने की कोशिश की. पुलिस के रोकने पर सपा कार्यकर्ता भड़क गए और धक्का मुक्की करने लगे. इस दौरान सकलडीहा के समाजवादी पार्टी के विधायक प्रभु नारायण यादव ने डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह के साथ हाथापाई की और डिप्टी एसपी के सिर में अपने सिर से टक्कर भी मारी. घटना का एक वीडियो केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर अखिलेश पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा,
"अखिलेश यादव यूपी की जनता से कहते नहीं थक रहे : आ रहा हूं. क्या यूपी में यही गुंडाराज, माफियाराज लाने के आप आना चाहते हैं?"
पुलिस ने क्या कहा? चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया,
"हमारे यहां मुख्यमंत्री का प्रोग्राम था. सपा के कुछ कार्यकर्ता ज्ञापन देना चाहते थे. हमने उनसे पहले भी संपर्क कर ये कहा था कि जो भी ज्ञापन देना है वो शांति से दे. लेकिन उनके द्वारा शांति भंग की गई, हालांकि ये सभा स्थल से 7-8 किमी दूर थे, जब पुलिस ने इनको रोकने की कोशिश की, तो इन्होंने धक्का-मुक्की की. इस दौरान पुलिस ने भी कार्रवाई की है. पूरी घटना की जांच की जाएगी और जरूरी कार्रवाई भी की जाएगी." 
सपा नेता ने क्या कहा वहीं घटना स्थल पर मौजूद चंदौली के सपा के जिला अध्यक्ष सतनारायण राजभर ने आजतक से बातचीत में कहा,
"पहले भी मुख्यमंत्री कई बार चंदौली आ चुके हैं, लेकिन इस क्षेत्र में कोई भी विकास का काम नहीं हुआ है. इसलिए हम खुद चाह रहे थे की हम सब मिलकर माननीय मुख्यमंत्री जी को ये बताएं यहां धान नहीं खरीदा जा रहा है, खाद नहीं है. यहां की सड़कों में दो-दो फिट तक गड्ढे हैं. इनको ठीक किया जाए, इसलिए हम मुख्यमंत्री जी को खुद ज्ञापन देने जा रहे थे."
उन्होंने कहा कि पुलिस ने कुछ एडवेंचर टाइप से कारवाई की. हम पुलिस के इस रवैये की कड़ी निंदा करते हैं. अनिरुद्ध सिंह ने हमारे कई कार्यकर्ताओं, महिला कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया है, हम उनके खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग करते हैं.