The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ऑनलाइन केक ऑर्डर किया, डिब्बा खोलने पर जो निकला, वो VIRAL है!

एक 'गलती' और सब कबाड़ा हो गया

post-main-image
बाईं फोटो (सांकेतिक), दाईं फोटो (वायरल ट्वीट)

ऑनलाइन खाना ऑर्डर करते वक्त एक्स्ट्रा डिटेल्स में लोग अपनी जरूरत के हिसाब से जानकारी देते हैं कि कम मिर्च रखना, कोई आइटम मत डालना टाइप कई. इससे लोगों का मनपसंद खाना और लज़ीज़ हो जाता है. केक ऑर्डर करते वक्त लोग उस पर कोई बात लिखवाते हैं. हैपी ऐनिवर्सरी, हैपी बर्थडे टाइप से कुछ भी बात. हालांकि कई बार ऐसा हो जाता है कि सामने वाला बात समझ नहीं पाता और फिर मामला सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral News) हो जाता है. अब ऐसा ही कुछ पड़ोसी देश में रहने वाले एक शख्स के साथ हुआ है.

पाकिस्तान के रहने वाले जावेद शमी ने केक ऑर्डर किया. साथ में एडऑन डीटेल्स में बताया कि Bring Change Of 2000 यानी कि 2000 के खुल्ले लेते आना. इसके बाद जो हुआ, वो वायरल है. केक वाले ने केक पर ही लिख दिया कि ब्रिंग चेंज ऑफ 2000.' जावेद ने ट्विटर पर पूरा मामला बताया है. जावेद ने इस केक की फोटो डाली और लिखा कि लेयर्स (कंपनी का नाम) से केक ऑर्डर करते हुए मैंने रिक्वेस्ट की थी कि 2000 के खुल्ले लेते आना. उन्होंने ये भेजा है.' ये फोटो खासी वायरल है. पहले आप भी देखिए ये वायरल फोटो...

रिप्लाई में लोगों ने अपने साथ हुए ऐसे ही मजेदार वाकयों को शेयर किया. महरीन नाम की लड़की ने बताया कि उसने केक ऑर्डर करते हुए कहा था कि केक पर हैपी 1 मंथ नीटली (सफाई से) लिखना.' केक वालों ने हैपी वन मंथ नीटली ही लिख दिया. इसके अलावा भी कई लोगों ने अपने साथ हुई घटनाएं शेयर कीं. देखिए...

इस फोटो पर लोग जमकर मौज ले रहे हैं. कह रहे हैं कि रेस्टोरेंट वाले ने तो गजब का काम कर दिया.' किसी ने कहा कि ऐसा ही कुछ उनके साथ भी हो चुका है.

कुल मिलाकर लोगों को इस मामले पर मौज आ रही है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु का फर्ज़ी वीडियो फैलाना महंगा पड़ा