The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

गुजरात के इस गांव में एक महिला को साड़ी उतारकर घसीटा गया, ये कौन शख्स नाच रहा था?

महिला की साड़ी उतारकर उसके प्रेमी के सिर पर बांध दी. महिला का 'अपराध' - प्रेम.

post-main-image
वायरल वीडियो में लोग डांस कर रहे हैं. (फोटो/ वायरल वीडियो से स्क्रीनशॉट)

इंसान किस हद तक क्रूर हो सकता है, इसकी मिसाल गुजरात में देखने को मिली है. यहां कुछ लोगों ने एक महिला की पहले साड़ी उतारी. बाल पकड़कर घसीटा. और पीटा. जैसा कि इन दिनों चलन है, घटना का वीडियो बना, वायरल हुआ. फिर मामला पुलिस के पास पहुंचा और 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

आजतक से जुड़ी गोपी मनियार की रिपोर्ट के मुताबिक घटना गुजरात के दाहोद जिले के फतेपुरा तालुक (तहसील) की है. वीडियो 3-4 दिन पुराना है. लेकिन सोशल मीडिया पर अभी वायरल हुआ है. महिला पहले से शादीशुदा थी. लेकिन वो अपने प्रेमी के साथ कहीं और रहती थी. बाद में जब प्रेमी के साथ गांव वापस लौटी, तो उसके पति और गांव वालों ने उसे ‘सज़ा’ देने के नाम पर अभद्रता की. उसकी साड़ी उतारकर उसके प्रेमी के सिर पर बांधी. दोनों को धक्का देकर ज़मीन पर गिराया. महिला के बाल पकड़कर दूर तक घसीटा. उसको बेरहमी से पीटा. अभद्र भाषा का प्रयोग किया. महिला के प्रेमी को भी पीटा. इस घटना का वीडियो हम आपको नहीं दिखा सकते हैं.

कुछ लोग एन्जॉय कर रहे थे

एक तरफ़ महिला के साथ भीड़ ये सब कर रही थी. उसी समय कुछ लोग इस वीडियो में डांस कर रहे थे. बताया जा रहा है कि डांस करने वाला महिला का पति है. लेकिन इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है. वीडियो में दूसरी महिलाएं भी खड़ी हैं. लेकिन चुपचाप सब देख रही हैं.  

मिली जानकारी के अनुसार वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, पुलिस हरकत में आयी और जांच शुरु की. जांच के दौरान पुलिस ने वीडियो के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में अब उच्च अधिकारीओं के जरिए जांच की जा रही है. इस ख़बर में अभी और अपडेट आना बाकी हैं.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अगस्त 2021 में दाहोद जिले के फतेपुरा तालुक के सागदापाड़ा गांव में एक महिला यह कहकर प्रताड़ित किया गया था कि उसने परिवार की महिलाओं से झगड़ा क्यों किया. महिला के घरवालों ने ही उसको सड़क पर घसीटा और लाठी-डंडों से पीटा. तब भी घटना का वीडियो वायरल हुआ था और पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था. 

वीडियो: महिला को बाल खींचकर गिराया, बेरहमी से पीटा, छत्तीसगढ़ पुलिस का वीडियो वायरल