The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

लड़की बोली- मेरी फोटो से इस लड़के को हटा दो, सोशल मीडिया ने अलग ही खेल कर दिया!

लोगों ने खुराफात कर दी

post-main-image
फोटो- वायरल ट्वीट

सोशल मीडिया, किसी के लिए एंटरटेनमेंट का साधन तो कुछ लोगों लिए मदद मांगने का जरिया. कुछ लोग सोशल मीडिया पर अनजान लोगों से मदद मांहते हैं. कुछ को मदद मिल जाती है तो कुछ मदद मांगकर वायरल (Social Media Viral Videos) हो जाते हैं. एक लड़की के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. लड़की ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की. साथ में कहा कि इस फोटो में से फोटोग्राफर और बाकी लोगों को हटा दिया जाए.

फोटो ट्विटर पर आते ही वायरल हो गई. लोगों ने भी फोटो पर अपनी एडिटिंग स्किल्स दिखा दीं. किसी ने तस्वीर से फोटोग्राफर हटा दिया तो किसी ने ऐसे मजे लिए कि हर कोई हंसने लगा. नैना नाम की सोशल मीडिया यूजर ने अपनी फोटो शेयर कर लिखा, 'क्या कोई मेरी फोटो में से फोटोग्राफर और बाकी लोगों को हटा सकता है ताकि फोकस सिर्फ मुझ पर बना रहे.' देखिए नैना का ट्वीट...

लोगों ने ऐसे-ऐसे कॉमेंट्स किए हैं जिन्हें पढ़ हर किसी को हंसी आने लगी. किसी ने लड़की की फोटो को ही एक दूसरी जगह पर शिफ्ट कर दिया. आप भी देखिए कुछ चुनिंदा रिप्लाई…

जगह ही बदल दी

अब फोकस शिफ्ट हो गया

इससे पहले ऐसे ही कई लड़कियों ने सोशल मीडिया पर हेल्प मांगी थी जिसके बाद लोगों के कॉमेंट्स के चलते वो वायरल हो गईं. हाल ही में हमने आपको एक खबर दिखाई थी कि कैसे एक लड़की ने अपनी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया यूजर्स से अपनी हाइट गेस करने के लिए कहा. इसके बाद एक लड़के ने तो पूरी ट्रिग्नोमेट्री लगा दी लेकिन फिर भी सही जवाब नहीं दे पाया. अगर आपने इस खबर को मिस कर दिया हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं.

लोगों को तो लड़की की फोटो पर आए सोशल मीडिया यूजर्स के कॉमेंट्स पसंद आ रहे हैं और वे इस पर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: Oscars 2023 में भारत की जीत, 'द कश्मीर फाइल्स' का मज़ाक क्यों उड़ा?