The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

मार्केट में रील बना रही थी लड़की, पीछे से बंदा आया और मदमस्त नाचने लगा

लड़की डांस कर रही थी, पीछे शख्स नाचने लगा.

post-main-image
फोटो- वायरल वीडियो

रील्स और शॉर्ट्स (Viral Reels) को लेकर जनता इस कदर पागल है कि जहां देखो, वहीं शुरू हो जाती है. शॉर्ट वीडियोज के लिए टिकटॉक से शुरू हुआ ये क्रेज टिकटॉक बैन (TikTok Ban) के बाद भी बदस्तूर जारी है. रेलवे स्टेशन हो, मेट्रो स्टेशन हो या फिर कोई भीड़ भाड़ वाला मार्केट. मौका देखते ही लोग वीडियो बनाने लग जाते हैं. देश की राजधानी की कुछ जगहें तो इनका अड्डा बन चुकी हैं. ट्रेंड चलने का एक बड़ा कारण ये भी है कि इसे लेकर लोगों में बिल्कुल भी झिझक भी नहीं रही है. बस कैमरा ऑन होते ही अंदर का डांसर उफान मारने लगता है.

इसके चलते कई बार मजेदार हादसे भी हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा चल रहा है. वीडियो एक शॉर्ट क्लिप है. इसमें एक लड़की मार्केट में रील बना रही है. वो लोगों की भीड़ के बीच दिलबर-दिलबर गाने पर डांस कर रही है. मोबाइल लेकर एक शख्स कैमरामैन वाली फीलिंग ले रहा है. अचानक कुछ ऐसा हुआ जो वायरल है. सब्जी मार्केट में लड़की के धांसू डांस के दौरान ही पीछे से एक व्यक्ति आता है और उसके साथ डांस करने लग जाता है. शख्स ने खाकी रंग की ड्रेस पहनी हुई है. शख्स ने लड़की का एक-एक स्टेप कॉपी किया है. कुछ एक लोगों ने लिखा कि व्यक्ति ने नशा किया हुआ है. असल बात कुछ भी हो लेकिन व्यक्ति लड़की के साथ रील पर ऐसे नाचा कि वायरल हो गया. पहले आप भी ये वीडियो देखिए…

वीडियो में लड़की से ज्यादा एनर्जी शख्स ने दिखाई है. इस वायरल वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है. वीडियो चल रहा है और लोगों ने इस पर कई मजेदार कैप्शन दिए हैं. लोगों ने लिखा कि असली टैलेंट तो ऐसे ही कहीं छिपा है, बस सामने लाने की देरी है. एक ने कैप्शन दिया कि यूट्यूब पर दिखा रेसिपी और असल में बने खाने में इतना अंतर होता है. लोगों को तो इस वीडियो में मौज आ गई. 

वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें वीडियो- रील्स के शौकीनों के लिए ये वीडियो काफी काम का है